GHKKPM Written Update - Chavan Nivas Chhodne Ki Taiyari Mein Sai EP - 307

गुम है किसी के प्यार में 25 सितंबर 2021 लिखित एपिसोड अपडेट - चव्हाण निवास छोड़ने की तैयारी में साईं

GHKKPM-Written-Update-Chavan-Nivas-Chhodne-Ki-Taiyari-Mein-Sai-EP-307

चव्हाण निवास छोड़ने की तैयारी में साईं

एपिसोड की शुरुआत में, साई अपना सामान अपने कमरे में पैक करती है। देवी आती है और उससे पूछती है कि वह क्या कर रही है?

देवी कहती है कि वह जानती है कि साई अगले दिन के लिए अपने पहनावे की योजना बना रही है। साईं उसे बताती है कि वह पैकिंग कर रही है। देवी उससे पूछती है कि वह कहाँ जा रही है और क्या वह उसके साथ आ सकती है?

साई कहती है कि वह उसे नहीं लेजा सकती। देवी पूछती है कि क्या साईं घर छोड़ कर जा रही है? साई बताती है कि वह आखिरकार घर छोड़ रही है। देवी कहती है कि वह उसे जाने नहीं देगी और सभी को बता देगी।

साईं उसे रोकती है, और उससे अनुरोध करता है कि वह किसी को न बताए। साईं कहती हैं कि यह उनका राज है, इसलिए वह यह बात किसी को नहीं बता सकतीं। देवी भावुक हो जाती हैं। साई कहती हैं कि यह एक खेल है और देवी किसी को नहीं बताने का वादा करती है।

साईं देवी को एक कोड देती हैं जिससे कोई रहस्य का पता लगाने के लिए कह सकता है। देवी पूछती है कि क्या वह विराट को भी छोड़ रही है? साईं कहती हैं कि वह सबकी खुशी के लिए ऐसा कर रही हैं।

देवी कहती है कि उसने उसे सारी खुशियाँ दीं और अब वह खुद अपनी शादी तोड़ रही है। देवी साईं के पिता की तस्वीर उठाती है और उसे साईं को न जाने के लिए कहने के लिए कहती है।

साई रोने लगती है और कहती है कि अगर उसके पिता जीवित होते, तो वह उसे एक प्रेमहीन शादी में नहीं रहने देते।

वही दूसरी तरफ - पाखी, सम्राट से कहती है कि वह अच्छी तरह से तैयार होना चाहती है क्योंकि सम्राट पूजा करने जा रहा है। सम्राट कहता है कि यह उसकी इच्छा है और वह हमेशा अच्छी लगती है। पाखी धन्यवाद ज्ञापित करती है।

सम्राट कहता है कि वह सच कह रहा है, और जब उसने उसे पहली बार देखा तो उसे तुरंत पसंद आ गयी थी। सम्राट उससे पूछता है कि उसने उससे क्यों पूछा कि वह मूर्ति नहीं लाया।

पाखी सोचती है कि क्या उसने अनुमान लगाया है कि वह विराट की आरती करना चाहती है। पाखी उसे बताती है कि उसे कभी भी उसकी आरती करने का मौका नहीं मिला और वह अब ऐसा करना चाहती है।

देवी, साईं को गले लगाती है और उसे मिलने आने के लिए कहती है। साईं कहती है कि वह नागपुर में भी रह सकती है, फिर वह पुलकित और हरिनी से मिलने आएगी।

विराट और साई में कहा सुनी

तभी विराट वहाँ आ जाता है और वहां देवी को देखकर हैरान रह जाता है। वह देवी को वहीं सोने के लिए कहता है और वह कहीं और सो सकता है। देवी बोलती है कि उन्हें कम से कम आज रात साईं के साथ रहना चाहिए।

विराट पूछते हैं कि उनका क्या मतलब है? साईं देवी को इशारा कर के कुछ भी बताने से मना करती है। देवी कहती हैं कि ऐसा इसलिए है क्योंकि गणपति पूजा चल रही है। विराट कहता हैं कि उन्हें यह साईं को बताना चाहिए जो उदास चेहरे के साथ आरती कर रही थी।

साईं कहती हैं कि अश्विनी के कहने के बाद उसने अच्छी तरह से पूजा किया था। विराट कहता हैं कि जब हर कोई मोदक के बारे में बात कर रहा था तो वह क्यों चली गई। साई बताती है कि पाखी ने उसका नाम अनावश्यक रूप से लिया था, इसलिए वो वहां से चली आयी।

विराट कहता है कि वह हमेशा पाखी की हरकतों पर सवाल उठाती हैं, लेकिन खुद की नहीं। साईं कहती हैं कि वह उनकी हर हरकत पर सवाल उठाने के लिए मौजूद हैं। विराट बोलता हैं कि उसे यह जताना नहीं चाहिए कि वह उसके पीछे पड़ा हैं।

देवी, विराट को शांत होने के लिए कहती है। विराट बोलता है कि वह सिर्फ किसी को खुश करने के लिए चीजें नहीं कर सकता। साई, देवी को नीचे जाने के लिए कहती हैं। देवी पूछती है कि क्या वह ठीक हो जाएगी।

साईं कहती हैं कि वह बहुत बहादुर हैं, और देवी को उनकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। साईं, देवी को अपने बीच हुई बातों को गुप्त रखने के लिए इशारा करती है। इसके बाद देवी कमरे से बहार चली जाती है।

साईं विराट से पूछते हैं कि वह क्या कहना चाहता था? विराट बोलता हैं कि कमल सर इतने अच्छे अधिकारी और संरक्षक थे, लेकिन उन्होंने उन्हें बहुत अधिक स्वतंत्रता दी।

साई कहती हैं कि वह कभी भी अपने पिता से मेल नहीं खा सकती। वह कहती है कि विराट को क्रोध प्रबंधन के मुद्दों के लिए एक मनोचिकित्सक को देखना चाहिए। साई बोलती है कि उनके बीच कोई रिश्ता नहीं है और उन्हें उस पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है।

विराट कमरे से बाहर चला जाता है। साई रोने लगती है और सोचती है कि अगर वह नागपुर में रहती है तो उसे विराट के व्यवहार का सामना करना पड़ेगा, इसलिए उसे यह कड़ा फैसला लेना पड़ेगा।

दोस्तो, आने वाले एपिसोड्स में क्या लगता है आपको, की साई के घर छोड़ने के बाद विराट खुश होगा या उससे साई की कीमत पता चलेगी?

जानने के लिए मिलते है अगले सप्तः। 

यह भी पढ़ें: गुम है किसी के प्यार में लिखित एपिसोड 306

Post a Comment

Previous Post Next Post