GHKKPM Written Update - Sai Aur Pakhi Ke Bich Vivaad EP - 310

गुम है किसी के प्यार में 29 सितंबर 2021 लिखित एपिसोड अपडेट - साई और पाखी के बीच बहस

GHKKPM-Written-Update-Sai-Aur-Pakhi-Ke-Bich-Vivaad-EP-310

साई का घर छोड़कर जाने की तैयारी

एपिसोड की शुरुआत में साई अपना सूटकेस एक कोने में रखती है, विराट उसे देखता है। वे दोनों चाहते हैं कि वो दोनों एक दूसरे की भावनाओं को समझ सके।

विराट, साई से पूछा कि वह क्या कर रही है? साईं कहती हैं कि वह सिर्फ अपनी पुरानी किताबें रख रही है।

उसी समय, पाखी आती है और बताती है कि उसने और सम्राट ने महाबलेश्वर की पारिवारिक यात्रा की योजना बनाई है।

यह सुनकर साई और विराट दोनों हैरान रह जाते हैं।

पाखी बोलती है कि विराट वहां नहीं जाना चाहेंगा, क्योंकि वहां उनकी कुछ कड़वी यादें हैं। विराट कहता हैं कि उसे वहां सम्राट मिला था, तो वह वहां क्यों नहीं जाना चाहेगा। पाखी, साईं को भी साथ में आने के लिए कहती है; हालांकि, साईं की वहां जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

पाखी बोलती है कि सम्राट ने विशेष रूप से उसे साईं को बुलाने के लिए कहा है। विराट कहता है कि साई को ज्यादा अहमियत देने की जरूरत नहीं है।

साई और पाखी के बीच बहस

पाखी कहती है कि उसे अभी भी साई से रिक्वेस्ट करनी है, नहीं तो सम्राट उसे गलत समझेगा। और वह कहती है कि सम्राट अभी भी साईं की असलियत नहीं जानता है।

साईं पूछती हैं कि उन दोनों (पाखी और विराट) को उसे बताना चाहिए कि वे उससे क्या उम्मीद करते हैं। साईं, पाखी से पूछती है कि अगर वह साथ आने के लिए राजी हो जाती है तो क्या वह वास्तव में खुश होगी?

इस पर पाखी चुप रहती है, साईं कहती हैं कि अनिच्छा से आमंत्रित करने का कोई फायदा नहीं है।

पाखी बोलती है कि साईं ने कहा था कि वह एक पारिवारिक यात्रा की योजना बनाएंगी लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। साई कहती हैं कि पाखी, विराट के साथ जाना चाहती थी, लेकिन जब साईं साथ आने वाली थी, तो उसने टिकट फाड़ दिए था।

साईं बोलती हैं कि वह वास्तव में चाहती थीं कि पूरा परिवार एक साथ जाए, लेकिन वह यात्रा पर विराट के व्यवहार से निराश थीं। साई बताती है कि यात्रा के बाद वह बदल गई है। विराट बोलता हैं कि उसे उस ट्रिप के बारे में बात तक नहीं करनी चाहिए।

पाखी बोलती है कि साईं ने एक साधारण से आमंत्रण का एक तमाशा बना दिया, साई बोलती हैं कि यह सब कल से नहीं होगा। विराट पूछता हैं कि कल क्या होगा?

साई कहती हैं, अगले दिन से उनकी जिंदगी ठीक हो जाएगी।

पाखी बोलती है कि साईं को खुश होना चाहिए, कि वह अब उनके साथ हस्तक्षेप नहीं कर सकती। साईं बोलती है कि पाखी सम्राट का नाम अपने फायदे के लिए ले रही है, और हर बार उनके कमरे में अनावश्यक चीजों के लिए आ जाती है।

साईं बोलती है कि पाखी पहले दिन से उससे नफरत करती है, लेकिन वह उसे उस गलती की सजा दे रही है जो उसने कभी नहीं की। विराट, पाखी को कमरे से बाहर जाकर कहीं और बात करने के लिए कहता हैं।

यह भी पढ़े: विराट ने साईं से बात करने से किया इनकार

पाखी कहती है कि वह ऐसा सोचेगी कि यह कमरा इस घर में मौजूद ही नहीं है। पाखी, साईं को बाहर एक बोर्ड लगाने के लिए कहती है, कि इस कमरे में पाखी का स्वागत नहीं है।

साई बोलती है कि वह ऐसा नहीं कर सकती, क्योंकि यह विराट का कमरा है और उसका नहीं।

पाखी बोलती है कि साईं को इस तरह के व्यवहार से विराट का प्यार नहीं मिल सकता। साईं उससे कहती है कि उससे बात करने में समय बर्बाद ना करे, यह सुनकर विराट कमरे से बाहर चला जाता है।

पाखी बोलती है कि उसने उसे आमंत्रित किया और उसने मना कर दिया, लेकिन उसे बाद में यह तमाशा नहीं बनाना चाहिए था। पाखी कहती है कि उसे उस पर भरोसा नहीं है, क्योंकि वह सम्राट के सामने अलग व्यव्हार करती है, और फिर पाखी वहां से चली जाती है।

देवी का दुःखी साई को इमोशनल सप्पोर्ट

इस सब नाटक के बाद साई रोने लगती है, वह अपने पिता से मन ही मन बात करती है और कहती है कि वह अगले दिन इस घर को छोड़ रही है।

साई कहती है कि उसके पास और कोई चारा नहीं है, और यह परिवार उससे छुटकारा पाकर खुश होगा। वह कहती है कि उसे अब किसी की जरूरत नहीं है।

तभी देवी, साई के पास आती है और पूछती है कि क्या उसे भी उसकी जरूरत नहीं है, और उसे सांत्वना देती है।

साईं उसे बताती है कि उसे अभी भी अपने रहस्य को सुरक्षित रखने के लिए उसकी जरूरत है। देवी बोलती है कि उसने किसी को नहीं बताया, लेकिन विराट ने अनुमान लगा लिया था - साई यह जानकर चौंक जाती है।

यह भी पढ़े: विराट को पता चला साईं का प्लान

साई पूछती है कि विराट ने क्या कहा? देवी उसे बताती है कि साईं हमेशा झांसा देती रहती है, इसलिए उसे जाने देना चाहिए।

साईं, देवी को धन्यवाद देती हैं और कहती हैं कि कल वे अपने गुप्त मिशन को अंजाम देंगे। साईं उसे सोने जाने के लिए कहती है और वे सुबह 4 बजे अपना मिशन शुरू करने की बात करती हैं। देवी कहती है कि वह सुबह-सुबह उठकर उसकी मदद करेगी।

दोस्तों, गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड्स बहुत ही इंटरेस्टिंग होने वाले हैं। 

जानने के लिए मिलते है कल।

Post a Comment

Previous Post Next Post