Vanraj makes Anupama Angry - Anupama 14th September 2021 EP 367

Anupama 14th September 2021 - Today's Episode 367 review and written update in Hindi

नुपमा में अभी तक आपने देखा की अनुज कारखाने की डील के चलते अनुपमा की डांस अकैडमी और वनराज का कैफ़े देखने पहुँचता है, मेनू में अनुपमा स्पेशल डिश आर्डर करता है और बाई  लक अनुपमा ही डिश बनाती भी है और सर्व भी करती है। कैफ़े में पहुंची राखी को मिल जाता है एक नया एंटरटेनमेंट टाइटल और वो कर देती है तोषु और वनराज को गुस्सा !!   

अनुपमा का आज का एपिसोड 367 पढ़िए - उमा धीमान के साथ !! 

Today's Episode 367 review and written update in Hindi

Vanraj-makes-Anupama-Angry-Anupama-14th-September-2021-EP-367

परितोष का एक सेकंड का सपना !

दोस्तों, मुझे तो सच में लगा था की तोषु ऐसे कैसे बोल सकता है अनुज को , जबकि उसको पता है की उनके सर पर टूटे पहाड़ को सिर्फ अनुज ही हटा सकता है।   जैसे ही तोषु के फ़ोन में रिंग बजती है उसका कड़वा सपना टूट जाता है जहा वो अपने माँ के दोस्त को कैफ़े से जाने के लिए बोलता है। 

खैर अच्छा हुआ की सब सोच में हुआ वरना शाह परिवार का क्या होता ये आप भी समझ सकते है। 


अनुज के हाथ में अनुपमा का हाथ  

अनुज अनुपमा की डांस अकैडमी दखने के लिए अनुपमा के साथ पहुँचता है।  वहा नंदनी और समर को देख उन्हें कभी न लड़ने की सलाह देता है।  फिर अनुपमा बोलती की आप अच्छे से देख लीजिये पूरी  जगह , अनुज को सच में कैफ़े और डांस अकैडमी बहुत पसंद आते है।  अनुपमा सारा श्रेय अपने बच्चो और बा बापूजी को देती है। 

अनुज अनुपमा की दिवार पे बानी तस्वीर को बहुत ध्यान से देखता है और चुपके से उसकी पिक्चर अपने फ़ोन में ले लेता है। 

दिल है की मानता नहीं। 

अनुज जाने के लिए बाहर कदम रख ही रहा होता है की उसका पैर पायदान में फंस जाता है,अनुपमा उसका हाथ थाम  लेती है और अनुपमा का पैर भी मूड है तो अनुज उसका हाथ थाम लेता है। 

मुझे दोनों की जोड़ी बहुत पसंद है। 

इतना प्यार शायद की कोई किसी को कर पाए। 

समर की एक खास विश !!

समर और नंदनी बहुत दिन बाद एक साथ आइसक्रीम का मज़ा ले रहे होते है की एक कपल को देख समर नंदनी से कहता है की जितने दिन मै तुमसे दूर रहा तुम्हारा वैल्यू मुझे पता चली।  

हर किसी की लाइफ में कोई समवन स्पेशल  होता है बस मेरी मम्मी को छोड़ के।  कान्हा जी उनकी लाइफ भी प्यार से भर दो। 

अनुज ने देखा अनुपमा का खतरनाक सपना !!

अनुपमा उसके पास आती है, लैपटॉप पे काम करता हुआ अनुज थक जाता है और अनुपमा उसके सोफे पे बैठी इमली खा रही होती है, अनुज का चश्मा अपने साड़ी के पल्लू से साफ करती है। हलवा बनाने की बात करती है , अनुज उसको अपने हाथ से खिलाने को कहता है।  

और अचानक से चौंक के बिस्तर से उठता है।  जी. के. काका को ज़ोर से आवाज़ लगा के बुलाता है की ये क्या हो गया ये नहीं होना चाहिए था। अनुपमाँ की लाइफ में मेरी कोई जगह नहीं फिर सपने में क्यों मुझे उसकी उम्मीद दिखी। 

अनुज अनुपमा के प्यार में 26 साल से कैद है पर कभी उसके सपने अपने साथ नहीं देखे।  

जी. के. काका समझाते है की जो किस्मत में होगा वो हो कर रहेगा।  कोई रोक नहीं सकता। तुम सब उप्पर वाले के हाथ में छोड़ दो।   
 

बा होती है अनुपमा से गुस्सा

बा को अनुपमा और अनुज की दोस्ती एक आँख नहीं भाइ ये तो साफ़ साफ़ दीखता है।  पर अनुपमा अभी तक समझ नहीं पाई की बा अनुपमा से चिढ़ के बात क्यों कर रही है। 

बापूजी सुबह सुबह ले आते है घर - अनुज और काका को  !!

बापूजी की आवाज़ आती है देखो कौन आया है ?? बा तो पहले ही गुस्से में थी और अनुज को देख और गुस्सा हो जाती है पर चेहरे में मुस्कान दिखानी पड़ती है। 

बापूजी अनुपमा के लिए जलेबी लेने गए थे तभी अनुज और काका वही दुकान पे कुछ नाश्ता करते मिल जाते है। 

अनुज अनुपमा की हेल्प करते हुए जलेबी का पैकेट किचन तक ले जाता है और उसके हाथ में थोड़ा जलेबी का रस लग जाता है।  अनुपमा अनुज को टॉवल से हाथ पोछने के लिए देती है तभी बहार पहुंचे वनराज तोषु काव्या और किंजल शॉक हो जाते है। 

काव्या और किंजल तो खुश होते है पर वनराज और तोषु होते है भयंकर वाला गुस्सा !!

तोषु तो यहाँ तक कह देता है की मम्मी के कोई दोस्त नहीं होते और न मै होने दूंगा। 

कल क्या होगा - ??

वनराज दिलाता है अनुपमा को गुस्सा  -

दोस्तों, जिस डीसीजन के लिए हम सब लोग बेसब्री से वेट कर रहे थे, अनुज सबको खुश खबरी देता है की अनुपमा और काव्या वनराज के प्रपोजल में से उसकी टीम ने अनुपमा का प्रपोजल असेप्ट किया है। अब अनुपमा अनुज के होटल प्रोजेक्ट में बिज़नस पार्टनर बनेगी। 

वनराज के अलावा सभी खुश दिखते है, वनराज को यही लगता है अनुज ने अनुपमा के प्यार के चलते उसको मौका दिया है काबिलियत देख के नहीं। 

दोस्तों ये बात अनुपमा को लग गई है बुरी। 

क्या अनुपमा देगी वनराज की बेतुकी बातों का जवाब या बन के दिखाएगी कामयाब !!

Post a Comment

Previous Post Next Post