Udaariyaan Written Update - Tejo Par Laga Aarop -4th October 2021

उडारियाँ - रिव्यु और रिटेन अपडेट हिंदी में 4 अक्टूबर 2021 – जैस्मिन ने बढाई तेजो की मुश्किलें

Udaariyaan-Written-Update-Tejo-Par-Laga-Aarop-4th-October-2021.gif

जैस्मिन की नई चाल

जैसे ही तेजो अपने कमरे में वापस आती है, देखती है कि उसका लैपटॉप बिस्तर पर रखा हुआ है। तेजो को पता नहीं की जैस्मिन भी उसके कमरे में छिपी है।  तेजो को थोड़ी देर बाद होश आता है कि उसके बैग से लैपटॉप निकाला किसने। 

तेजो लैपटॉप खोलती है तो प्रश्नपत्र की फाइल खुली हुई थी। लैपटॉप की स्क्रीन पर अचानक कम बैटरी का मैसेज पिंग होता है। तेजो लैपटॉप का चार्जर निकाल कर चार्जिंग में लगाती है और मौके का फायदा उठा कर जैस्मिन चुपके से वहां से भाग निकलती है। तेजो सोचने लगती है कि कैंडी को घर छोड़ कर आना होगा, देर हो रही है कहीं कैंडी को कोई जाते हुए देख ना ले।

गुरप्रीत इमोशनल हो जाता है। निम्मो मासी पूछती है की क्या हुआ? वह उसे बताते है कि अगर सब कुछ सही से योजना के अनुसार होता तो सिरमन का बच्चा भी इस कैंडी की उम्र के बराबर होता। 

वहां जैस्मिन उस पेन ड्राइव को लेकर स्वीटी के घर पहुंच जाती है। स्वीटी उससे पूछती है कि वह यहाँ लैपटॉप पर क्या कर रही है? जैस्मिन स्वीटी को थोड़ा रुकने के लिए कहती है। 

दूसरी तरफ प्राचार्य कठिन समय में सब कुछ सुचारू रूप से प्रतिबन्ध करने के लिए तेजो की प्रशंसा करते है। चमेली पेपर लीक कर देती है और सोचती है की अब तेजो का होगा अपमान!

जैस्मिन फतेह के पास पहुंच कर उसे शॉपिंग के लिए लेकर जाने की रिक्वेस्ट करती है। फ़तेह कहता है कि उसे सीमित नकदी ही मिली है ताकि हम इसे अधिक खर्च न कर सकें। 

जैस्मिन जिद्द करती है कि उनके पास फंक्शन में पहनने के लिए एक भी अच्छी ड्रेस नहीं है। फिर फतेह उसे खरीदारी के लिए कुछ पैसे दे देता है। वापस जाते समय जैस्मिन ने कुछ छात्रों को लीक हुए पेपर के बारे में बातें करते हुए सुन लेती है। जैस्मिन बहुत खुश हो जाती है और उसे लगता है कि इस बार तेजो नहीं बचेगी।

रिलेटेड - प्रोमो -तेजो पर टूटने वाला है पहाड़ 

रिलेटेड - तेजो का मिशन सिमरन की घर वापसी

तेजो पर गिरता है मुसीबत का पहाड़ 

उधर तेजो खाना बना रही होती है। उसे तभी प्रिंसिपल का फोन आता है। तेजो प्रिंसिपल से मिलने जाती है। प्रिंसपल तेजो को पेपर लीक करने के लिए डांटती है। तेजो प्रिंसिपल को बहुत समझाने की कोशिश करती है की उसने ऐसा कुछ नहीं किया है। 

प्रिंसिपल तेजो पर पेपर लीक करने का कड़ा आरोप लगाती है और पूछती है कि बताओ इसके लिए तुमने  कितने पैसे लिए है ? तेजो ने अपनी ईमानदारी साबित नहीं कर पा रही होती है और बस यही कहती है की उसने ऐसा नहीं किया है। प्रिंसिपल तेजो को अपने आप को बेगुनाह साबित करने के लिए 12 घंटे की मोहलत देती है।

जैस्मिन की खुशी का जैसे कोई ठिकाना ही नहीं रहा क्योंकि तेजो पर मुसीबत का पहाड़ जो टूट पड़ा था। तेजो कॉलेज से लौट रही होती है, उसे सड़क पर बेहोश होने लगती है। 

गुरप्रीत और निमो जैस्मिन को गौर से देख रहे थे। निम्मो कहती है कि कुछ गड़बड़ लग रही है, जैस्मीन इतनी खुश कभी नहीं रहती। गुरप्रीत अपने परिवार की सुरक्षा के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते है।

फ़तेह के दिल में अभी भी है तेजो के लिए प्यार 

फतेह घर लौट ही रहा होता है और देखता है कि फुटपाथ पर एक लड़की पड़ी हुई है। वह उसकी मदद करने के लिए अपनी कार से नीचे आता। तेजो को वहां पाकर फतेह चौंक जाता है। 

फ़तेह तेजो को पानी पिलाता और शांत करता है। तेजो कहती है लीक पेपर मैंने नहीं कराये और फ़तेह कहता है की उसे पता है। 

घर पर जैस्मिन सबके लिए केक बनाती है लेकिन किसी को कोई दिलचस्पी नहीं होती। तेजो फतेह से कहती है कि सब कुछ खत्म हो गया है। फतेह तेजो को सांत्वना देते हुए कहता है कि उम्मीद मत खोइए क्योंकि वे प्रश्नपत्रों का एक नया सेट बनाएंगे। 

गुरप्रीत पूछता है कि तेजो कहां चली गयी? माही कहती है कि उसे एक कॉल आई थी और किसी काम से कॉलेज गई है। जैस्मिन खुशवीर से केक खाने की जिद करती है लेकिन वह टेबल से उठ कर चला जाता है। 

वहां तेजो फतेह से कहती है कि उसे किसी की मदद की जरूरत नहीं है। फतेह ने तेजो से अनुरोध करता है  कि वह उसे उसकी मदद करने दे क्योंकि वह अभी मुसीबत में है और तेजो को फ़तेह मुसीबत में नहीं देख सकता।


देखते है दोस्तों क्या फ़तेह बचा पायेगा तेजो को इस आरोप से ?

अगर मेरा ब्लॉग पसंद आये तो प्लीज सब्सक्राइब कीजिये। 


पढ़ने के लिए धन्यवाद् !!


उमा धीमान  

Post a Comment

Previous Post Next Post