Anupama 13th October Written Update - Kya tha Anuj Ka Bura Sapna EP 394

अनुपमा 13 अक्टूबर 2021 रिटन अपडेट एपिसोड 394 हिंदी में 

Anupama-13th-October-Written-Update-Kya-tha-Anuj-Ka-Bura-Sapna-EP-394

क्या था अनुज का बुरा सपना ?

अनुज अचानक घबरा के उठा और उसे पता चलता है की उसने एक बुरा सपना देखा था जिसमे अनुपमा अपने परिवार और बच्चों के कारण पार्टनरशिप छोड़ने की बात करती है। गोपी काका अनुज को संभालते है। गोपी काका कहते है क्या तुमने बुरा सपना देखा ? अनुज कहता है की मैंने देखा की मैं अनुपमा को एक बार फिर खोने जा रहा हु। शायद ये सपना मुझे उसकी और वनराज की तस्वीर देख कर आया। 

उधर, नंदिनी सोई होती है और कोई उस के बहुत करीब आ जाता है। पाखी स्कूल जा रही होती है, अनुपमा और वनराज, पाखी से माफी मांगते है। अनुपमा और वनराज कहते है कि वे अब आपस में नहीं लड़ेंगे। पाखी खुश हो जाती है और दोनों को दोस्त बनने के लिए कहती है। पाखी ख़ुशी में सबके साथ नाचने लग जाती है।

बा एक तरफ अकेली खड़ी होती है तो पाखी ने उन्हें सबकी तरफ खींच लाती है। अनुज और गोपी काका ऑफिस जाने के लिए निकल रहे होते है तो गोपी काका कहते है कि काव्या पर भरोसा नहीं किया जा सकता क्योंकि उन्हें संदेह है कि वनराज ने काव्या को अनुज के कार्यालय में एक जासूस के रूप में भेजा होगा।

यह भी पढ़े - क्या वनराज में आएगा बदलाव ?

अनुज कहता है कि यह संभव नहीं हो सकता क्योंकि वनराज ये मूर्खतापूर्ण कदम उठाने से डरेगा। गोपी काका ने अनुज को गरबा नाइट्स के लिए तैयार होने को कहा। वहीं अनुपमा सभी को लंच परोसती है। बापू जी अनुपमा को ऑफिस जाने को कहते है। अनुपमा अपने सभी पड़ोसियों को कुकिंग प्रतियोगिता के बारे में सूचित करने का फैसला करती है लेकिन बा उसे इस के लिए भी ताना मारती है कि वे अपनी तरह बाकियो को खराब न करें।

अनुपमा घर से बाहर आती है देखती है कि नंदिनी सामान लेकर भाग कर जा रही है। अनुपमा नंदिनी को रोकती है और पूछने कि कोशिश करती है की ऐसा क्या हुआ? नंदिनी कहती है कि वह अमेरिका वापस जा रही है, क्योंकि अगर वह यहां रही तो रोहन समर को मार डालेगा। नंदिनी कहती कि रोहन एक अमीर परिवार से है और वह कुछ भी कर सकता है, इसलिए समर की जान बचाने के लिए उसने अमेरिका जाने पड़ रहा है।

यह भी पढ़े - क्या अनुपमा का फैलसा सही साबित होगा?

अनुपमा नंदिनी को रोकने की कोशिश करती है लेकिन नंदनी रोना बंद नहीं करती। वनराज ने अनुपमा के शब्दों को पहचाना कि काव्या प्रतिभाशाली है और वह एक अच्छी नौकरी की हकदार है। वनराज काव्या से उसको अनुज के ऑफिस में काम शुरू करने के लिए कहता है। काव्या कहती है कि वह नवरात्रि उत्सव के बाद जॉइन करेगी। 

नंदिनी को रोहन का फोन आता है। अनुपमा ने कहा कि नंदिनी कहीं नहीं जाएगी क्योंकि वह सब कुछ संभाल लेगी। नंदिनी ने कहा कि रोहन कुछ भी कर सकता है क्योंकि उसके पिता बहुत शक्तिशाली हैं। अनुपमा कहती है की वनराज भी शक्तिशाली है और वह अपने बच्चों की ख़ुशी के लिए सभी से लड़ सकता है। अनुपमा नंदिनी से कहती है की वह इस बारे में वनराज से बात करे। लेकिन नंदिनी ने अनुपमा से कहा कि वह बा को इस बारे में कुछ भी न बताएं।

यह भी पढ़े - रोहन से निपटने में अनुज कैसे करेगा मदद 

अनुपमा ने कहा कि हम समर के पिता से यह बात नहीं छिपा सकते। वनराज ने शेफ को फ़ोन किया और माफ़ी मांगते हुए वापस काम पर आने के लिए कहा। अनुपमा नंदनी से कहती है कि समर के घर वापस आने पर वह वनराज को सब कुछ बता देगी और जब तक सब ठीक न हो जाये वह उनके साथ ही रहे। 

देखते है दोस्तों क्या होगा अनुपमा के अगले एपिसोड में !

क्या रोहन वाकई में समर की जान लेने वाला है? क्या इस मुश्किल घडी में अनुज करेगा शाह परिवार की मदद ?

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद् !

Post a Comment

Previous Post Next Post