Anupama 15th October 2021 Written Update - Vanraj Ne Diya Anupama Ka Sath EP 396

अनुपमा 15 अक्टूबर 2021 रिटन अपडेट हिंदी में - वनराज ने दिया अनुपमा का साथ 

Anupama-15th-October-2021-Written-Update-Vanraj-Ne-Diya-Anupama-Ka-Sath-EP-396

अभी तक हमने अनुपमा सीरियल में देखा की रोहन की धमकी की वजह से अनुपमा बहुत परेशान है।  नंदनी को रोते हुए जाते देख वह खुद को रोक नहीं पाई और उसे अपने साथ घर में रखा और सुबह ऑफिस भी लेके गई। 

समर के दिल्ली से वापस आते ही उसने वनराज को सब कुछ बताने पर ज़ोर दिया पर समर नहीं माना।  नंदनी भी वनराज और बा के सामने रोहन की बात लाने से डर रही है। 

समर रोहन के किस्से में अनुज से मदद मांगने की बात करता है लेकिन अनुपमा नहीं चाहती की वनराज के होते हुए किसी और की मदद ली जाये। 

आज अनुपमा और अनुज के कुकिंग कॉम्पीशन का दिन है जहा मौहले से भी कुछ औरते आने वाली है लेकिन सुभह ही उनकी सास लीला और अनुपमा से झगड़ा करने आ जाती है।  उनकी बहु कॉम्पीशन में जीतनी नहीं चाहिए  बोलती है।  अनुपमा साफ़ साफ़ मना कर  देती है जिस पर लीला भी अनुपमा पर ही गुस्सा करती है। 

वनराज अनुपमा का साथ देता है और लीला को शांत रहने के लिए कहता है और घर का माहोल खराब न हो समझाता है।  काव्या भी वनराज को समझ नहीं पाती। 

तभी समर अपनी कमाई का चेक बा और बापूजी को देता है।  काव्या कहती है की ऐसे बड़े कॉर्पोरेट शो में बहुत पैसा होता है।  समर बताता है की वहा सबको मेरा डांस इतना अच्छा लगा की मुझे बहुत सारी बुकिंग मिली है। 

इसका सारा श्रेय अनुज को देता है।  बा फिर शुरू  हो जाती है अनुज का नाम लेकर तो भी वनराज बा को समझाते हुए कहता है की अब काव्या और अनुपमा दोनों अनुज के ऑफिस में काम कर रही है तो बार बार एक ही बात पर गुस्सा करने से क्या फायदा। जितना जल्दी इस बात को समझो उतना अच्छा है। 

बा को वनराज का ऐसा व्यवहार समझ नहीं आता।

यह भी पढ़े - अनुपमा को हुई समर की चिंता 

यह भी पढ़े - अनुज ने क्या देखा बुरा सपना 

यह भी पढ़े - क्या वनराज में बदलाव आएगा 

यह भी पढ़े - क्या अनुपमा का फैसला सही है 

कुकिंग कॉम्पीशन खुले में रखा है और मौसम  ख़राब है इसिलए वेन्यू बदल के अनुपमा की डांस अकदमी में रख दिया होता है। 

टाइम जा रहा होता है अनुपमा घबराती है की पता नहीं कोई आएगा भी या नहीं।  अनुज उसे धैर्य रखने के लिए कहता है।  तभी थोड़ी देर में एक एक करके सारी औरते पहुँचती है। 

वे सभी बात करते हुए अनुपमा को ये अवसर देने के लिए धन्यवाद करती है।  और उन्हें अपने लिए कुछ कर दिखाने का ये मौका देने और उसकी तरह जीवन में कुछ कर दिखाने की हिम्मत देने के लिए भी धन्यवाद करती है।

कॉम्पीशन में पहुंची महिलाये अनुपमा को अपना रोल मॉडल मानती है। 

दूर खड़ा अनुज और देविका भी अनुपमा पर गर्व करते है।  

आने वाला है एक ट्विस्ट !

देखते है अगले एपिसोड में क्या देखने मिलता है !

रॉक  एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद !


Post a Comment

Previous Post Next Post