Anupama 18th October 2021 Spolier - Samar Ki Jaan Hai Khatre Mein, Rohan Ke Sath Hogi Hathapai

अनुपमा 18 अक्टूबर 2021 स्पोलिएर अपकमिंग प्रोमो एपिसोड 398  हिंदी में - समर की जान है खतरे में और रोहन के साथ होगी हाथापाई

Anupama-18th-October-2021-Spolier-Samar-Ki-Jaan-Hai-Khatre-Mein,-Rohan-Ke-Sath-Hogi-Hathapai-

अभी तक समर और नंदनी, रोहन का और उसकी धमकियों का सामना कर रहे थे।  पहले परिवार को पता नहीं था लेकिन अब पूरा परिवार साथ है।  दूसरा तभी हावी होता है जब उसे हमारा डर दीखता है।  बिलकुल यही हो रहा था रोहन के केस में।  रोहन, समर और नंदनी के डर का फायदा उठा रहा था। 

घर में दशहरा की पूजा होती है, बुराई पर अच्छाई की जीत का मानक है दशहरा का त्यौहार

घर में  सभी लोग पूजा कर रहे होते है की अनुपमा को समर पर खतरे का एहसास होता है।  राम और रावण का युद्ध याद करते हुए अनुपमा भगवान से प्रार्थना करती है की मेरे बच्चे की रक्षा करना जैसे रावण पर आपने विजय पाई ऐसे ही रोहन जैसी बुराई पर समर विजयी हो। 

समर को रोहन रस्ते में मिल जाता है और वहां उनकी हाथ पाई शुरू हो जाती है।  रोहन एक ऐसे परिवार से है जो पैसे को अपनी ताकत समझते है। किसी के इमोशन की कोई वैल्यू नहीं होती ऐसे लोगो के अंदर। 

रोहन यह समझने को ही तैयार नहीं की नंदनी उसे छोड़ किसी और की हो सकती है और वहां वह खुश भी है। अगर रोहन ऐसे जबर्दस्ती करके नंदनी को पा भी ले तो क्या फायदा। उसकी यह शारीरिक जीत होगी।  मन से तो वह समर की है।

यह भी पढ़े - वनराज ने दिया अनुपमा का साथ 

यह भी पढ़े - अनुज ने क्या देखा बुरा सपना 

यह भी पढ़े - क्या वनराज में बदलाव आएगा 

यह भी पढ़े - क्या अनुपमा का फैसला सही है 

अगर रोहन के किस्से में अनुज की एंट्री हो चुकी है तो अब आगे भी अनुज ही समर का साथ देने आएगा क्योकि वनराज ने तो मना कर दिया था की वह इस मामले में कोई मदद नहीं करेगा। 

देखते है दोस्तों क्या होता है आने वाले एपिसोड 398, 18 अक्टूबर 2021 तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ !

धन्यवाद् !    

Post a Comment

Previous Post Next Post