Anupama 20th October Written Update - Anuj Ne Di Rohan Ko Barbad Karne Ki Dhamki EP 399

अनुपमा 20 अक्टूबर 2021 रिटन अपडेट हिंदी में - अनुज ने दी रोहन को बर्बाद करने के धमकी 

 
Anupama-20th-October-Written-Update-Anuj-Ne-Di-Rohan-Ko-Barbad-Karne-Ki-Dhamki-EP-399

अनुपमा में अभी तक आपने देखा की समर और रोहन के बीच हुई हाथापाई में रोहन का पलड़ा भारी है क्योकि समर के ऊँगली के निशान उस रोड पर रह गए थे जिससे समर ने रोहन के सर पर चोट की थी। 

अनुज यह बात जानता है की इस तरह के केस में घर वालो का इन्वॉल्व होना कितना जरुरी होता है और इसिलए उसने समर को डांट कर और समझा कर घर भेजा था ताकि वह सबको यह बात बता दे की उसने क्या किया है और अनुज को उसने गरबा नाईट में आने के लिए आमंत्रित भी किया है। 

लेकिन अफ़सोस की समर ये दोनों ही बात किसी को नहीं बताई। तो आने वाला है एक भूचाल। 

समर नंदनी और पुरे परिवार वाले गरबा स्पॉट पर पहुंच गए केवल अनुपमा को छोड़ कर।  रोहन इस बात का फ़ायदा उठाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन तभी उसे सामने से अनुज आता दिख जाता है। 

अनुज निशब्द रह जाता है अनुपमा को उस स्पेशल लहंगे में जो उसने बड़े शौक से आर्डर किया था। रोहन वार करने से चूक जाता है। अनुपमा भी इस बात से अनजान थी की अनुज गरबे में आने वाला है तो अनुज थोड़ा हिचकता है की अगर उसके परिवार में किसी को नहीं पता तो कही कोई परेशानी ना हो जाये। 

अनुज की यह बात अनुपमा का दिल जीत गई की उसे हमेशा उसकी परवाह होती है। अनुपमा उसे अपने साथ गरबा स्पॉट पर ले जाती है। 

जैसे ही अनुज और अनुपमा की एंट्री होती है तभी अनजाने में कलरफुल स्टिकर्स उड़ने से उनका स्वागत हो जाता है। सभी लोग अपना डांस छोड़ के उन दोनों की तरफ देखते है। दोनों एक कपल की तरह पंडाल में प्रवेश करते है। 

अनुपमा गरबा करने किंजल के पास चली जाती है। समर अनुज को गले लगा कर उसका स्वागत करता है। समर कहता है की सब कुछ कण्ट्रोल में है तो टेंशन की कोई बात नहीं। 

अनुज वनराज के पास जाकर खड़ा होता है और कहता है की आप चिंता न करे कुछ नहीं होगा। वनराज को अनुज की बात समझ नहीं आती। अनुज समझ जाता है की समर ने किसी को कुछ नहीं बताया।  वह गुस्से से समर के पास जाता है और उसे उसी वक्त अपने पापा को सब बताने के लिए कहता है। समर यह कह कर टाल देता है की वह कल बोलेगा। अनुज उसे एट लीस्ट अपनी मम्मी को बता दे। पर समर आनाकानी करके वहा से गायब हो जाता है। 

रोहन भी उसी जगह पहुंच गया और मौके की तलाश मे घूम रहा होता है।  तभी अनुपमा बा के लिए पानी लेने आती है और रोहन उस पर पीछे से वार करने के रोड उठता है। अनुज हाथ बढ़ा कर रोहन को रोकता है और पंडाल से बाहर ले जा कर उसे धमकी देता है की अगर उसने ऐसी कोई हरकत दुबारा करने की कोशिश तो क्या सोचा भी तो वह उसका वो हाल करेगा जो उसने इमेजिन नहीं किया होगा। 

अनुज उसे प्यार का सही मतलब समझाता है और वो जो नंदनी के साथ करने की कोशिश कर रहा है वह सिर्फ उसकी जिद्द है। अनुज उसके पिता का सच सबके सामने लाने की बात करता है। रोहन अनुज की बात सुन कर दंग रह जाता है की इसको कैसे पता ? 

अनुज रोहन को बड़े प्यार से नंदनी की लाइफ जाने की धमकी दे डालता है।  अनुज अपनी 3 शर्ते भी रोहन से मनवा लेता है, समर नंदनी से माफ़ी, नंदनी के सारे फोटो डिलीट, और उसकी लाइफ से दूर चले जाने के लिए कहता है। 

रोहन कोई भी फैसला लेने की कंडीशन में नहीं है। 

देखते है क्या होगा अगले एपिसोड में !     

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद !

यह भी पढ़े 

Post a Comment

Previous Post Next Post