Anupama 22nd October 2021 Spoiler - Anupama Ne Thama Anuj Ka Hath, Nibhayegi Apni Dosti

अनुपमा 22 अक्टूबर 2021 स्पोइलर हिंदी में - अनुपमा ने थामा अनुज का हाथ, निभाएगी अपनी दोस्ती

Anupama-22nd-October-2021-Spoiler-Anupama-Ne-Thama-Anuj-Ka-Hath-Nibhayegi-Apni-Dosti

अनुज ने जो किया वो कोई नहीं कर सकता। इसके बदले  उसे क्या मिला इतना बड़ा अपमान ? अगर उसे भगवान नहीं समझ सकते तो कम से कम उसे इंसान तो रहने दो ! देविका गुस्से में अनुपमा को बहुत सारा सुना देती है और वहां से चली जाती है। 

अनुपमा भागकर अनुज की गाड़ी के सामने आ जाती है, अनुज चौंक जाता है की कहीं किसी ने अनुपमा को कुछ कहा तो नहीं ? सब ठीक है न ? अनुपमा कहती है की जो कुछ हुआ उसके लिए मैं आपसे  माफ़ी मांगती हूँ। मुझे भी दोस्ती निभाने का एक मौका दे दो।

डांडिया का लास्ट राउंड कॉम्पीशन है तो क्या आप मेरे साथ डांडिया खेलोगे। वैसे भी जोड़ी सिर्फ पति पत्नी या गिर्ल्फ्रेंड बॉयफ्रंड की ही नहीं होती दोस्तों की भी हो सकती है।  हम लोग जीतने के लिए नहीं अपनी ख़ुशी के लिए खेलेंगे।

अनुज अनुपमा की बात मानने को तैयार नहीं होता लेकिन अनुपमा उसे यह कह कर मना लेती है की अगर आप ऐसे ही चले गए तो मैं बहुत दुखी हो जाउंगी। 

अनुज अनुपमा की बात मान लेता है पंडाल में पहुँचता है।  सभी फटी आँखों से देखते रह जाते है। 

अनुज अनुपमा का डांस देख, बा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच जाता है और सबके सामने कह देती है वो बातें जो अनुज का दिल तोड़ देती है। 

अनुज को सबके सामने जाने के लिए कहती है क्योकि उसकी वजह से उनके घर में रोज़ कलेश हो रहे है।

और भी अपडेट पढ़िए -

अनुपमा ने थम ही लिया अपने दोस्त अनुज का हाथ और बा के सामने खड़ी रही डटकर।  अनुज का दिल और सम्मान दोनों को बिखरने से बचा लिया। 

रावण दहन के समय बुरी सोच जो लोगो के मन में अभी तक भरी है उसका दहन अनुज के हाथ से कराया।  शाह परिवार मूक दर्शक बन सब देखता रहा। 

क्या होगा अनुपमा के इस कदम का अंजाम ?

क्या अनुज अनुपमा की जोड़ी जीत जाएगी पहला इनाम  ?

देखते है अनुपमा के अगले एपिसोड में ! रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद ! 

Post a Comment

Previous Post Next Post