Anupama 25th October 2021 Spoiler Alert EP 403 - Anupama Ko Chhodna Hoga Ghar, Baa Nikalegi Anupama Ko Ghar Se Bahar

अनुपमा सीरियल अपडेट 

अनुपमा 25 अक्टूबर 2021 एपिसोड 403  स्पोइलर अलर्ट हिंदी में - अनुपमा को छोड़ना होगा घर, बा निकलेगी अनुपमा को घर से बाहर 

Anupama-25th-October-2021-Spoiler-Alert-EP-403-Anupama-Chhodna-Hoga-Ghar,-Baa-Nikalegi-Anupama-Ko-Ghar-Se-Bahar

Anupama Spoiler Alert 25th October 2021 EP 403 - Anupama Ko Chhodna Hoga Ghar, Baa Nikalegi Anupama Ko Ghar Se Bahar

अनुपमा ने बा को उनके ही अंदाज़ में जब सबके सामने जवाब दिया तो उन्हें लग चूका है बहुत बुरा। अब बा अनुपमा को घर छोड़ने के लिए कहेगी। रिश्तो का लिहाज़, समाज की शर्म और बेशर्मी की हद अनुपमा ने नहीं बा और वनराज ने पार करी है। 

अनुपमा ने धमकी भरे अंदाज़ में घरवालों और बाहरवालों सबको कह दिया की अनुज का जब मन करेगा वह उसके घर आएगा।  जिसको पीठ पीछे बात करनी है करे लेकिन अगर किसी ने उसके सामने अनुज और अनुपमा के रिश्ते को लेकर कोई बात कही तो वह अब बर्दाश्त नहीं करेगी। 

अनुज के खिलाफ एक शब्द नहीं सुनेगी चाहे फिर कोई भी हो सामने बा या वनराज वो चुप बिलकुल नहीं रहेगी। क्यों ना हो भाई, अनुपमा ने आखिर अनुज से दोस्ती जो की है और वो भी किसी मतलब के बिना।  ऐसा आज की दुनिया में कोई नहीं जो किसी काम को करने में अपना मतलब ना देखे। 

रिश्ता चाहे कोई भी हो बिना मतलब के कामयाब नहीं होता।  यही बात बा पर भी लागु होती है। अनुपमा को अनुज पर इतना विश्वास है की वह कभी मर्यादा पार नहीं करेगा। अनुपमा को कभी अकेला और दुखी नहीं छोड़ेगा।  उसके लिए किसी से भी लड़ सकता है।

अनुपमा ने आखिर थाम ही लिया अपने दोस्त अनुज का हाथ और सबका सामना डट कर किया। अनुज का दिल और सम्मान दोनों को बिखरने से बचा लिया। 

रावण दहन के समय लोगो के मन की दखियानुसी सोच के रावण को जलाने की बात अनुपमा कहती है। रावण दहन अनुज के हाथ से कराती है ताकि आईंदा परिवार या गली मौहले में से कोई उन दोनों के बारे में गलत बात ना करे। अनुपमा के इस कदम को  शाह परिवार मूक दर्शक बन कर देखता रह जाता है। 

बा गुस्से से भौखलाये हुए कह देती है की अनुपमा तूने जो किया उसके बाद एक छत के नीचे नहीं रहा जायेगा।

अनुपमा और अनुज बिज़नेस मीटिंग के चलते कही बाहर गए होते है और घर आने में देर हो जाती है। सभी अनुपमा की चिंता करते है की सब ठीक हो यहाँ तक की वनराज भी। बा झूले पे गुस्से में ही बैठी हुई आने वाले भूचाल की प्लानिंग कर रही होती है। 

अनुपमा जैसे ही लौट कर घर वापस आएगी बा उसे घर में कदम नहीं रखने देगी और निकल देगी शाह परिवार के उस घर से जहां अनुपमा का भी हिस्सा है। 

और भी स्पोइलर अपडेट पढ़िए -

क्या होगा अनुपमा का अगला कदम ?

क्या जब अनुपमा को बा घर से निकल जाने की देगी धमकी ?

क्या अनुज बनेगा अनुपमा का सहारा ?

देखते है अनुपमा के अगले एपिसोड में ! रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद ! 


Post a Comment

Previous Post Next Post