Anupama 28th October 2021 Spoiler Alert - Anupama Ke Daman Me Laga Diya Hai Daag, Vanraj Ke Apshabd Badalenge Anupama Ki Chaal

अनुपमा सीरियल अपडेट 

अनुपमा 28 अक्टूबर 2021 स्पोइलर अलर्ट हिंदी में -  अनुपमा के दामन में लगा दिया है दाग, वनराज के अपशब्द बदलेंगे अनुपमा की चाल

Anupama-28th-October-2021-Spoiler-Alert-Anupama-Ke-Daman-Me-Laga-Diya-Hai-Daag,-Vanraj-Ke-Apshabd-Badalenge-Anupama-Ki-Chaal

Anupama 28th October 2021 Spoiler Alert In Hindi - Anupama Ke Daman Me Laga Diya Hai Daag, Vanraj Ke Apshabd Badalenge Anupama Ki Chaal 

Written Update 

अनुपमा सीरियल में अभी तक आपने देखा की अनुपमा वनराज के घमंड को रौंदते हुए कहती है की वह एक ही डायलॉग सुन सुन के बोर हो चुकी है, वौइस् नोट बना कर वाट्सप करने के लिए बोलती है। कल सुबह शहर से दूर अनुज के साथ एक मीटिंग के लिए जाना है वो भी घर के आगे से उसके साथ गाड़ी में बैठ कर। उसके लिए भी जो बोलना हो तो वो रिकॉर्ड कर के भेज देना, सुबह दोनों का टाइम ख़राब होगा। 

अनुपमा के जीवन में खुशियों के साथ साथ दुःख और मुसीबतों ने भी हाथ बढ़ाया है। लेकिन कहते है ना की जीवन सुख और दुःख का ही नाम है। 

बापूजी का साथ और आशीर्वाद हमेशा अनुपमा की हिम्मत बढ़ता है। अनुज और अनुपमा मंदिर में बैठ कर बातें करते है, अनुपमा अनुज से पूछ लेती है की आपने शादी क्यों नहीं करी ? बहुत देर बाद अनुज जवाब देता है की लड़किया तो बहुत आई लाइफ में लेकिन कभी किसी से प्यार नहीं हुआ और बिना प्यार के मैं शादी नहीं कर सकता था। 

अनुज फिर सलमान खान की एक्टिंग करके अनुपमा को हसाता है। अनुज बड़ी हिम्मत करके अनुपमा से पूछता है की तुमने ही बोला था की सभी को जीवनसाथी की जरुरत पड़ती है तो फिर तुम क्यों शादी नहीं कर लेती। ये सवाल अनुपमा के सारे पुराने जखम कुरेद देता है। अनुपमा कहती है की जब 25 साल का प्यार धोखा देता है तो दिल के साथ वजूद भी टूट जाता है। मैंने बड़ी मुश्किल से अपने वजूद के टुकड़ो को समेटा है। अब दुबारा इस सब से गुजरने के मेरी हिम्मत नहीं है। 

दोनों मंदिर से निकलते है रस्ते में मौसम ख़राब हो जाता है।  अनुज की गाड़ी का एक्सीडेंट होने से बचता है। गाड़ी बंद पड जाती है और ये दोनों भारी बारिश में फस जाते है।  रस्ते में एक घर देख कर वहा जाते है तो कुछ समर की ऐज के बचे पार्टी कर रहे होते है और डर के गेट नहीं खोलते। अनुज अपना इंट्रोडक्शन देता है फिर वो लोग उन दोनों का स्वागत करते है। 

उधर घर में सभी अनुज और अनुपमा के फ़ोन ना मिल पाने से चिंतित है। सबसे पहले अनुपमा उनके घर से कॉल करती है और बताती है की सब ठीक है, मौसम ख़राब होने की वजह से एक घर में रुके है जहा कुछ बच्चे पार्टी कर रहे है। 

सब लोगो की चिंता दूर होती है यहाँ तक की वनराज भी टेंशन में था की अनुपमा सही है की नहीं। लेकिन बा पर तो अनुपमा से लड़ने का बहुत सवार है। अनुज के साथ रात में रुकने की बात पर तो उन्होंने पहले से तैयारी कर ली की क्या करना है ? 

अनुपमा और अनुज जब पार्टी के बीच में पहुँच गए तो बच्चे उन्हें डांस करने के लिए पुश करते है और ये दोनों तो डांस में माहिर है।  अनुज और अनुपमा, पार्टी में खूब एन्जॉय करते है और थक के सोने चले जाते है।

स्पोइलर अलर्ट   

वनराज को बेचैनी होती है की अनुपमा सही है की नहीं। यह जानने के लिए वह उसी नंबर पर कॉल लगता है जिससे अनुपमा ने फ़ोन किया था।  

वनराज को जवाब मिलता है की अंकल आंटी तो बैडरूम में सोने के लिए चले गए।  बस क्या होना है बेडरूम दो भी तो हो सकते है लेकिन नहीं जब दिमाग में ही खुराफाती कीड़े हो तो कोई क्या करेगा ? वनराज अपने रूप में चेयर लेकर अनुपमा के स्वागत की तैयारी में है। और बा तो ढोल नगाड़ो से करेगी अनुपमा का स्वागत। 

बिना सच जाने लगने वाला है अनुपमा के दमन में दाग, और इतना सब सुन कर अनुपमा लेगी घर छोड़ने का फैसला क्योकि जिस घर के लिए उसने अपना जीवन त्याग दिया वहा मिल क्या रहा है रोज की बेज्जती और अब चरित्रहरण कर रहे है ये लोग। 

अनुपमा का फैसला बिलकुल सही है।   

और भी अपडेट पढ़िए -


क्या जवाब देगी अनुपमा उसके चरित्र में लगने वाले दाग पर ?

क्या अनुज सहन करेगा अनुपमा पर उछाले गए कीचड़ का ?

क्या अनुज बनेगा अनुपमा का सपोर्ट, होगी इनकी दोस्ती और गहरी?


सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। 

www.facebook.com/rocknrollhindilyrics


देखते है क्या आने वाला है अनुपमा के अगले एपिसोड में !

रॉक एन रोल के साथ जुड़े रहने के लिए धन्यवाद् !     


Post a Comment

Previous Post Next Post