Anupama 29th October 2021 Spoiler Alert - Anupama Ne Chhoda Shah Pariwar, Vanraj Ne Todi Maryada

अनुपमा सीरियल अपडेट 

अनुपमा 29 अक्टूबर 2021 स्पोइलर अलर्ट हिंदी में -  अनुपमा ने छोड़ा शाह परिवार, वनराज ने तोड़ी मर्यादा 


Anupama-29th-October-2021-Spoiler-Alert-Anupama-Ne-Chhoda-Shah-Pariwar,-Vanraj-Ne-Todi-Maryada

Anupama 29th October 2021 Spoiler Alert In Hindi - Anupama Ne Chhoda Shah Pariwar, Vanraj Ne Todi Maryada

Written Update 

अनुपमा सीरियल में अभी तक आपने देखा की अनुपमा और अनुज बारिश में भीग कर एक घर में पहुँचते है जहां वे एक पार्टी के बीच में पहुँच गए तो बच्चे उन्हें डांस करने के लिए पुश करते है और क्योकि ये दोनों तो डांस में माहिर है। 

अनुज और अनुपमा, कपडे चेंज  है, अनुपमा को पिंक कलर की ड्रेस में देख कर अनुज को दिन और समय याद आता है जब उसने पहली बार अनुपमा को पिंक ड्रेस में देखा था। दीवानो की तरह अनुज "पहला नशा " वाले गाने को फील करता है, फिर दोनों मिलकर पार्टी में खूब एन्जॉय करते है की तभी अनुज को चक्कर आता है।

अनुज को सर्दी लग कर बुखार हो जाता है। अनुपमा बच्चो की हेल्प से अनुज को रूम में ले जाती है और उसको काढ़ा बना कर पीलाती है। अनुज बच्चो की तरह जिद करता लेकिन अनुपमा गुस्सा करके पिला देती है। 

उधर वनराज को बेचैनी होती है की अनुपमा सही है की नहीं। यह जानने के लिए वह उसी नंबर पर कॉल लगता है जिससे अनुपमा ने फ़ोन किया था। वनराज को मौसम खराब होने की वजह से सिर्फ यही सुनाई देता है की अंकल आंटी तो बैडरूम में सोने के लिए चले गए। 

अनुज का बुखार बढ़ता है, ठन्डे पानी की पट्टी करके थोड़ा कम होता है। अनुज होश में नहीं होता और अनुपम से कुछ कहने की कोशिश करता है लेकिन कह नहीं पता। सुबह होती है अनुपमा सोफे पे ऐसे ही लेती होती है। अनुज की एक आहट से उठ जाती है। 

अनुज सॉरी कहता है अनुपमा कहती है की अगर मेरी तबियत ख़राब होती तो आप मेरे लिए ये सब नहीं करते।  अनुज तुरंत बोल पड़ता है की मैं तुझे कभी कुछ नहीं होने दूंगा। अनुपमा थोड़ी शॉक होती है और उसको रात को अनुज की बात याद आती है जो वो कह नहीं पाया था। लेकिन फिर वो लोग घर के लिए निकलने का प्लान करते है। 

समर सबको बताता है मम्मी और अनुज निकल चुके है।  वनराज आधी अधूरी बात के भरोसे दरवाज़े पर चेयर लेके बैठ जाता है और करने लगता है अनुपमा का इंतज़ार। 

स्पोइलर अलर्ट   

बेडरूम के नाम पर बा और वनराज के दिमाग में खुराफाती कीड़े होने लगे बैचैन। वनराज अपने रूप में आकर चेयर घसीटते हुए दरवाज़े के पास लेकर अनुपमा के स्वागत की तैयारी में है। और बा तो ढोल नगाड़ो से करेगी अनुपमा का स्वागत। 

पूरा सच जाने बिना वनराज लगाने लगा अनुपमा के दमन में दाग, और इतना सब सुन कर अनुपमा ले रही है शाह परिवार छोड़ने का फैसला क्योकि जिस घर के लिए उसने अपना जीवन त्याग दिया वहा मिल क्या रहा है रोजाना  बेज्जती और अब चरित्र पर किया है प्रहार।  नहीं करेगी माफ़ अनुपमा। 

अग्नि परीक्षा देते देते थक चुकी है अनुपमा और राम को दी जाती है अग्नि परीक्षा न की रावण को नहीं !  



सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। 

देखते है क्या आने वाला है अनुपमा के अगले एपिसोड में !

रॉक एन रोल के साथ जुड़े रहने के लिए धन्यवाद् !   

Post a Comment

Previous Post Next Post