Anupama | 30th October 2021 | Spoiler Alert | Written Update | Bhadaki Anupama Ne Ghar Chhodne Ka Kiya Ailan

अनुपमा सीरियल अपडेट 

अनुपमा 30 अक्टूबर 2021 स्पोइलर अलर्ट हिंदी में -  भड़की अनुपमा ने घर छोड़ने का किया ऐलान, टूट गया सब्र का बांध

Anupama-30th-October-2021-Spoiler-Alert-Written-Update-Bhadaki-Anupama-Ne-Ghar-Chhodne-Ka-Kiya-Ailan

Anupama 30th October 2021 Spoiler Alert - Bhadaki Anupama Ne Ghar Chhodne Ka Kiya Ailan, Tut Gaya Sabr Ka Baandh

Written Update 

अनुपमा में अभी तक आपने देखा की वनराज बेचैनी में अनुपमा का बारे में जानने के लिए उसी नंबर पर कॉल लगाता है जिससे अनुपमा ने फ़ोन किया था। वनराज मौसम और फ़ोन लाइन की खराबी से आधी ही बात सुन पाता है की अंकल आंटी तो बैडरूम में है। 

बस क्या होना था जब दिमाग में पहले से ही खुराफाती कीड़े हो तो कोई क्या कर सकता है ? वनराज चेयर खिंच कर अनुपमा के स्वागत की तैयारी में बैठ जाता है। और बा को तो ढोल नगाड़ो की जरूरत ही नहीं उनकी जुबान ही काफी है अनुपमा के स्वागत के लिए।  

जिस परिवार के लिए अनुपमा ने अपनी जवानी, अपनी इच्छाएं, अपना हुनर और अपनेआप को जला डाला वही परिवार उस पर, उसके चरित्र पर ऊँगली उठाये खड़ा है। सच में औरत ही औरत की सबसे बड़ी दोस्त और दुशमन दोनों होती है। ये बात बा और काव्या दोनों ने साबित कर दी।  

बिना पूरी बात जाने, वनराज, बा और काव्या मिलकर अनुपमा के घर में कदम रखते ही जली कटी सुनते है। पाखी और समर के रोकने पर भी वनराज और बा, इतनी घटिया और अभद्र भाषा बोलते है जिसे कोई भी सुनना पसंद नहीं करे। 

बा अनुपमा को कहती है की तूने पाप किया है, मुँह कला करके आई है पराये मर्द के साथ। वनराज उसको रात में बरसात में अपनी मर्यादा और लिहाज़ से गिरने की बात करता है।  अनुपमा सफाई क्यों दे ? हर बार अग्नि परीक्षा क्यों दे ?

क्या किसी ने वनराज को ये सवाल किये थे जब काव्या और उसके नाजायज़ रिश्ते की बात सबके सामने आई थी ? तब कहा गई थी ये बा ?

अनुपमा की बर्दाश्त की हद तब पार हुई जब बा अनुपमा को बदचलन कह देती है और वनराज कहता है बा का सम्मान करो। अनुपमा के सब्र का बाँध टूट गया और उसके टूटने से कही पूरा घर ना बह जाये इसके लिए वह ऐलान कर देती है की अब वो इस घर में नहीं रहेगी। 

वनराज उसे कहता है की अगर गलती करि है तो अग्नि परीक्षा देनी पड़ेगी, अनुपमा चिल्ला कर कहती है की अग्नि परीक्षा राम को दी जाती है रावण को नहीं, अनुपमा बा को बोलने से रोक देती है। तोषु बोलने जाता है तो अनुपमा उसे भी ज़ोर का थप्पड़ लगाने के लिए कहती है की उड़ते हुए सीधे पैंटहाउस में गिरेगा। 

आज अनुपमा को मिलकर सबने तोड़ दिया लेकिन फिर भी वो हिम्मत करके कहती है की इस घर से वो सबसे कीमती चीज़ लेके जाएगी ! तुरंत काव्या बोलती है की कोई जेवर और पैसे नहीं मिलेंगे। अनुपमा काव्या को सबसे गरीब कहती है।  

काव्या अनुपमा के घर छोड़ने की बात पर भी ताने कस्ती है की अब यहाँ से जाके अनुज से शादी करोगी न या उसकी भी जरूरत नहीं है वैसे भी तो सुहागरात तो मना ही ली।  अनुपमा चिल्ला कर जवाब देती है की शादी के बाद की रसम, शादीशुदा मर्द के साथ, शादी से पहले, मेरे बैडरूम में तो तुमने की थी और बा ये बदचलन शद्ब के असली हक़दार तो आपके बहु बेटे है जिन्होंने आपकी नाक के नीचे ये सब काण्ड किये थे। 

अनुपमा के दमन में दाग लगाने की कोशिश बहुत की लेकिन सबको मुँह की खानी पड़ी। 

स्पोइलर अलर्ट 

अब अनुपमा घर से पुरे मान, सम्मान और स्वाभिमान के साथ बाहर कदम रखेगी और कभी जीवन में मुड कर नहीं देखने वाली। जिस घर के लिए उसने अपना जीवन त्याग दिया, वहा से मिला ही क्या है, रोज की जाने वाली बेज्जती और अब चरित्रहरण। सीमा तो अब लांघ ही चुके है ये लोग। 

इस घर से अनुपमा को प्यार मिला जिससे उसने ये घोसला बनाया था और अपमान जिससे उसको मिलने वाली है एक नई उड़ान। 

बापूजी अनुपमा को प्यार और सम्मान से विदा करेंगे।  

क्या अनुपमा का फैसला बिलकुल सही है ? 

क्या अनुज सहन कर पायेगा अनुपमा का अपमान ?

क्या अनुज करेगा अनुपमा को सपोर्ट ?

समर भी क्या साथ में छोड़ेगा का घर ?

देखते है आने वाले आगले एपिसोड में !


और भी अपडेट पढ़िए -


सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

रॉक एन रोल के साथ जुड़े रहने के लिए धन्यवाद् !     


Post a Comment

Previous Post Next Post