Anupama Written Update - Kya Anupama Ka Faisla Sahi Hai ? EP 392

अनुपमा लिखित अपडेट 11 अक्टूबर 2021 हिंदी में  - क्या अनुपमा का फैसला सही साबित होगा ? क्या काव्या अनुपमा को धोखा तो नहीं देगी ?

Anupama-Written-Update-Kya-Anupama-Ka-Faisla-Sahi-Hai--EP-191--

काव्या की नौकरी देने की प्रार्थना अनुज स्वीकार कर लेता है। अनुज काव्या के सामने यह शर्त रखता है की उसे वनराज को नियंत्रित करना ही पड़ेगा वरना ये उन दोनों के लिए अच्छा नहीं होगा। काव्या अनुज को यह भरोसा दिलाती है कि वह वनराज के कारण अनुज की कंपनी प्रभावित नहीं होगी। भूमि पूजन के वक्त हुई घटना से अनुज काफी गुस्से से भरा हुआ था। 

अनुज ने काव्या से उसे 'सर' कह कर बुलाने के लिए कहा। अपनी कंपनी में काम देने के लिए काव्या अनुज के प्रति आभार प्रकट करती है। अनुज काव्या से कहता है अनुपमा का धन्यवाद् करे क्योकि ये नौकरी उसकी हामी के कारन मिली है। 

दूसरी ओर, पाखी सबके लिए केक बनाती है क्योंकि उसे परीक्षा में सबसे ज्यादा अंक मिले थे। किचन में पाखी को देखकर बा चौंक जाती हैं। पाखी ने कहा कि वह सभी को खुश करना चाहती हैं इसलिए केक बना रही हैं। बा भी पाखी की मदद करना शुरू कर देती है। 

क्या अनुपमा का फैसला सही साबित होगा ?

अनुपमा ने काव्या को उनकी नई नौकरी के लिए बधाई दी। काव्या ने पूछा कि अनुपमा ने उन्हें नौकरी क्यों दी? अनुपमा ने कहा कि वह अभी भी सब कुछ पहचानती हैं लेकिन जब तक महिलाएं आपस में लड़ना बंद नहीं करेंगी , तब तक वे विकसित नहीं हो सकतीं। 

अनुपमा ने काव्या से इस परियोजना पर ईमानदारी से काम करने का अनुरोध किया क्योंकि इस परियोजना से बहुत सी महिलाओं का भविष्य जुड़ा है। अनुपमा की बातें सुनकर अनुज उसे और अधिक पसंद करने लगता है।

यह भी पढ़े - अनुपमा ने किया काव्या पर उपकार

बापू जी घर पहुंचकर बा को बताते है कि वनराज ने कैफ़े में शेफ को निकाल दिया है। वनराज के निर्णय से बापू जी क्रोधित हो उठे। बा ने हमेशा की तरह हर चीज के लिए अनुपमा को जिम्मेदार ठहराया। बापू जी ने कहा कि अनुपमा हर बार वनराज को हर समस्या से बाहर आने में मदद करती थी लेकिन इस बार वह नहीं है, इसलिए वनराज को अपने दम पर सब कुछ करने की जरूरत है। बा वनराज के बारे में चिंतित होती है और भगवान से प्रार्थना करने लगती है। 

उधर नंदिनी ने किंजल को बताया कि समर किसी तकनीकी समस्या के कारण स्टेज से नीचे गिर गया लेकिन उसे विश्वास है कि यह कोई दुर्घटना नहीं है। अनुपमा और काव्या एक साथ घर पहुंचते है। पाखी ने सभी को इकट्ठा किया और उन्हें बताया कि उसे सबसे ज्यादा अंक मिले हैं। हर कोई खुश हो जाता है और पाखी की प्रशंसा करता है। पाखी सभी को केक खिलाती है।

यह भी पढ़े - क्या रोहन का पत्ता साफ़ करेगा अनुज ? 

काव्या ने पाखी को कमरे में जाने के लिए कहा क्योंकि उसे कुछ जरूरी बात करनी है। वहीं देविका यह सुनकर चौंक जाती है कि काव्या भी इस प्रोजेक्ट में अनुपमा के साथ काम करेगी। देविका ने कहा कि काव्या एक ड्रामा क्वीन हैं और इसलिए वह सभी के लिए समस्याएं खड़ी कर सकती है।

उधर देविका पूछती है काव्या को नौकरी क्यों दी? अनुज ने कहा कि काव्या बहुत प्रतिभाशाली हैं और हम उसके पति की समस्याओं के कारण उनकी प्रतिभा को नजरअंदाज नहीं कर सकते। देविका ने अनुज को हर हाल में अनुपमा को संभालने के लिए कहा। 

वनराज ने काव्या से पूछा की वह सारा दिन कहाँ थी ?  काव्या कहती है कि वह अनुज के ऑफिस गई थी। काव्या ने सभी को बताया कि वह अनुपमा के प्रोजेक्ट पर मार्केटिंग हेड के तौर पर काम करेंगी। वनराज यह खबर सुनते ही काव्या पर चिल्लाता है और कहता है कि अगर वह अनुपमा के साथ काम करेगी तो अनुपमा उसे प्रतेक दिन अपमानित करेगी।

यह भी पढ़े - क्या काव्या वनराज को दिमागी अस्थिर कहेगी?

देखते है दोस्तों क्या होगा अगले एपिसोड में !

क्या अनुपमा और काव्या बन जायेंगी सहेलिया ?

क्या वनराज होगा काव्या के फैसले में सहमत ? क्या पाखी पर आएगी अनुपमा वनराज के झगडे की आंच ?

आप हमे बता सकते है कमेंट बॉक्स में कमेंट करके !

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद् !!

Post a Comment

Previous Post Next Post