Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 1 November 2021 Written Update - Ashwini Ki Shaadi Ki Salgirah Ka Plan

गुम है किसी के प्यार में सीरियल अपडेट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 1 November 2021 Written Update – Ashwini Ki Shaadi Ki Salgirah Ka Plan

Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Mein-1-November-2021-Written-Update

गुम है किसी के प्यार में 1 नवंबर 2021 रिटन अपडेट - अश्विनी की शादी की सालगिराह का प्लान

एपिसोड की शुरुवात में अश्विनी के हाथ में मोच आ जाती है और सई उसे बाम लगाने के लिए अलमारी से बाम निकलती है तभी उसे अश्विनी की शादी की फोटो एल्बम मिलती है। 

सई अश्विनी के हाथो में बाम लगाती है और दोनों ही एल्बम देखते है, अश्विनी एल्बम देख कर बहुत खुश होती है और कहती है की जब निनाद आर्मी में थे तो घर से दूर पोस्टिंग होने के वजह से उन्हें बहुत से प्यार भरे पत्र लिखा करते थे।

लेकिन अब वो प्यार कहीं खो गया है, अब वह दोनों बातें कम बेहेस ज़्यादा करते है। तभी सई को विराट की बचपन की फोटो अश्विनी और निनाद के शादी के फोटो के साथ अलग से चिपकी हुई दिखती है।

सई अश्विनी से पूछती है की विराट की अलग से फोटो क्यों लगा राखी है? अश्विनी बताती है की विराट बचपन में यह फोटो देख कर ग़ुस्सा हो जाता था की हमने उसे हमारी शादी में क्यों नहीं बुलाया, इस लिए उसका दिल रखने के लिए उन्होंने उसका फोटो अलग से लगा रखा है। 

यह बात सुन कर सई को विराट पे बहुत प्यार आता है और प्यार उसके दिल से निकल कर जुबां पर आ जाता है, वह कहती है की विराट कितने क्यूट है। यह सुनते ही अश्विनी का चेहरा ख़ुशी से खिल जाता है और वह सई से कहती है की तुम्हे मेरा बेटा विराट क्यूट लगता है। 

सई अश्विनी की बात सुन कर समझ जाती है की वह क्या कहना चाह रही है और शरमाते हुए बात को पलटने की कोशिश करती है और कहती है की, हाँ वो क्यूट तो है - तभी वो उनसे (अपनी आयी - अश्विनी) से इस जीवन में मिल पायी और दोनों ही एक दूसरे के गले लग जाते है।

यह सीन बहुत ही प्यारा था, सास और बहु का - लेकिन दोनों का प्यार माँ और बेटी का लग रहा था।

फिर सई अश्विनी से एल्बम अपने कमरे में ले जा कर देखने की बात करती है, अश्विनी कहती है की बस यह एल्बम निनाद को न दिख जाए, वर्ण वो ग़ुस्सा हो जाएंगे, क्यूंकि उन्हें उनकी शादी की कोई भी बात याद करनी अच्छी नहीं लगती।

उसी समय निनाद कमरे में आ जाता है, अश्विनी तुरंत ही एल्बम को साड़ी में छुपा देती है। तभी सई निनाद से पूछती है की उसने ओमकार और सोनाली को अश्विनी के खिलाफ बोलने पर कुछ क्यों नहीं कहाँ। 

यह सुनते ही निनाद नराज़ हो जाता है और कड़क आवाज़ में सई से कहता है की उसका व्यव्हार उसके लिए ज़रूर बदला है, लेकिन अश्विनी के लिए कभी नहीं बदल सकता। सई यह सुन कर सन्न रह जाती है और तभी एल्बम से अश्विनी और निनाद की शादी का कार्ड नीचे गिर जाता है। 

सई की नज़र उस कार्ड पर पड़ती है और उसे पता चलता है की दो दिन बाद ही उनकी शादी की सालगिराह है। सई सोच लेती है की कुछ भी कर के इन दोनों को करीब लाना होगा।

फिर सई विराट से इस बारे में बात करने के लिए उसके कमरे में जाती है, विराट को अपने कमरे में न पा कर वो वहाँ उसका इंतज़ार करने लगती है। वहीँ दूसरी ओर विराट सई को मिलने उसके कमरे में जाता है और उसे वहाँ न पा कर वो भी वहीँ उसका इंतज़ार करता है।

तभी शिवानी भी सई को मिलने उसके कमरे में आती है और विराट को वहाँ देख कर पूछती है की क्या वो भी इस कमरे में शिफ्ट हो गया हैं। उसी समय सई भी अपने कमरे में आती है और चुपके से एल्बम छुपा देती है।

सई विराट को देख कर उसे मोदक बुलाती है और यह सुन कर शिवानी हस्ती है और कहती है की इन् लव बर्ड्स को अकेले छोड़ देना चाहिए, फिर वो कमरे से बहार चली जाती है। 

सई विराट से अश्विनी की शादी की सालगिराह के लिए प्लान बनाने में उससे मदद मांगती है, तभी विराट को महाबलेश्वर में खुदके शादी की सालगिराह के प्लान फ़ैल होने और सई के ग़ुस्सा होने की बात याद आती है और वो साई को यह बात याद दिलाता है।

फिर विराट सई से कहता है की क्या उसे महाबलेश्वर की छिपकली याद है, यह सुनते ही सई डर के मारे विराट से लिपट जाती है और दोनों की आँखे चार हो जाती है। सई विराट को मो (मोदक) कहती है और विराट सई को मि (मिर्ची) कहता है। 

वाकई बहुत ही क्यूट एंड रोमांटिक सीन था यह, पता नहीं कब ये दोनों अपने प्यार का इज़हार एक दूसरे से करेंगे।

सई विराट से शादी की सालगिराह के लिए प्लान बनाने में उसकी मदद मांगती है, लेकिन विराट दुःखी हो जाता है और कहता है की उसने बहुत बार कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। उसकी माँ को वो प्यार और समान कभी नहीं मिला जिसकी वो हकदार हैं। कोई भी उनके सरप्राइज प्लान से खुश नहीं होगा। 

बात को पलटते हुए विराट सई को दवाई न खाने के लिए डांटा है और जबरदस्ती दवाई पीला देता है। दवा पीते ही सई फिर से विराट से आईडिया के लिए पूछती है, विराट कहता है की वह लोग कुछ भी कर ले - उन् दोनों के बिच कुछ नहीं बदलेगा। 

सई को शक होता है की कहीं उन दोनों के बिच की दूरियों की वजह कोई तीसरा तो नहीं हैं, विराट उत्तेजित हो जाता है और कहता है की हर बात पे वो पाखी को क्यों ले आती है।

वहीँ दूसरी तरफ पाखी चवण निवास की चुगली अपनी माँ से फ़ोन पर कर रही होती है, वह बताती है की सुबह कितना तमाशा हुआ और ओंकार ने कैसे घर छोड़ने की घमकी दे डाली। 

इस बात से पाखी तो बहुत खुश है की घर में भीड़ कम होगी, लेकिन पाखी की माँ जो उससे भी कहीं ज़ादा चंट चालाक है, वह पाखी को समझती है की घर का काफी सारा काम करिश्मा करती है, और अगर वो लोग घर छोड़ कर चले गए तो सारा काम उससे ही करना होगा।

यह सुनते ही पाखी की अकल ठिकाने तो आती है लेकिन उसकी चर्भी अभी भी बहुत है, वह कहती है की अगर उसका बस चले तो वो सई को घर से निकाल कर फेक दे, पाखी के यह कहते ही वह देखती है की सम्राट ठीक उसके पीछे ही खड़ा है।

एपिसोड समाप्त

क्या सई और विराट - अश्विनी और निनाद को फिर से करीब ला पाएंगे?

क्या पाखी की बात सुन कर सम्राट कहीं पाखी को ही बहार का रास्ता तो नहीं दिखा देगा?

प्लीज अपने विचार नीचे कमैंट्स में बताये।

ऐसे ही रोमांचक अपडटेस के लिए बने रहें केवल rocknroll.in पर, तुरंत अपडेट पाने के लिए आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है।

यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post