GHKKPM Written Update - Bhavani Ne Sai Se Ghar Lautne Ki Binti Ki

गुम है किसी के प्यार में 11 अक्टूबर 2021 लिखित एपिसोड अपडेट EP 320 - भवानी ने हाथ जोड़ कर साई से घर लौटने की बिनती की

GHKKPM-Written-Update-Bhavani-Ne-Sai-Se-Ghar-Lautne-Ki-Binti-Ki

एपिसोड की शुरुआत में विराट दरवाजे के बाहर से साई को देखता हैं। उसे लगता है कि साईं उसके साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती।

देवी अस्पताल पहुंचती है और पुलकित से पूछती है कि साई कैसी हैं। पुलकित सनी से पूछता है कि वह उसे वापस क्यों लाया।

सनी बताता है कि देवी घर पर रहने को तैयार नहीं थी। अश्विनी देवी को अपने और पुलकित के साथ आने के लिए कहती है। सनी भी साथ जाता है। पुलकित उन्हें बताता है कि साईं उनसे बात करने की स्थिति में नहीं है।

देवी रोने लगती है और पुलकित से साईं को जल्द से जल्द ठीक करने को कहती है। देवी कहती है कि साई बहुत मजबूत लड़की है और वह जल्द ही अस्पताल से ठीक हो कर बाहर आ जाएगी। डॉक्टर कहता है कि यह सच है, वरना इतनी जल्दी कोई ठीक नहीं होता।

वहीँ विराट, गणपति बप्पा से साईं को जल्द ठीक करने की प्रार्थना करता हैं, तभी साई अपनी आँखें खोलती है। विराट उसे देखने के लिए वापस जाता है। साईं उसे दरवाजे के बाहर से देखती है। विराट को आश्चर्य होता है कि क्या साई ने उसे देखा होगा और वो वापस चला जाता है।

वहीँ दुस्तरी तरफ, निनाद, सोनाली को अस्पताल के लिए कैब बुक करने को कहता है। सोनाली और ओमकार कहते है कि कैब के चार्जेज़ बहुत महंगे है और सभी को अस्पताल जाने की क्या जरूरत है।

पाखी कहती है कि उसे भवानी कहीं नहीं मिल रही है। शिवानी कहती है कि वह ऐसे समय में कहीं नहीं मिलती। निनाद और मानसी उसे भवानी के बारे में इस तरह बात करने के लिए फटकार लगाते हैं।

यह भी पढ़े: विराट साईं की नई शुरुआत सम्राट पाखी के रिश्ते का अंत

वहीँ हस्पताल में, सनी पुलकित से कहता है कि विराट साईं को देखने के लिए कमरे में नहीं आ रहा है। पुलकित कहता है कि उसने साई से ना मिलने का फैसला किया है।

शिवानी कहती है कि वह अब भवानी का और इंतजार नहीं कर सकती। मानसी को साई और भवानी की चिंता होने लगती है। पाखी कहती है कि वह सम्राट से साईं की हालत के बारे में पूछ सकती है।

शिवानी पाखी से कहती है कि अब और नाटक न करे। निनाद सोचता है कि क्या भवानी अस्पताल गई होगी।

सनी साई के आँखे खोने के बाद उससे पूछता है कि क्या वह विराट को ढूंढ रही है। साई फिर से आंखें बंद कर लेती है। पुलकित कहता है कि वह अभी तक पूरी तरह से होश में नहीं आई है।

तभी भवानी घर पर वापस आ जाती है। हर कोई पूछता है कि वह कहाँ गयी थी। भवानी पाखी से साईं की हालत के बारे में पूछती है। पाखी उसे बताती है कि अभी तक किसी को भी साईं से मिलने की इजाजत नहीं मिला है, लेकिन वह पहले से बेहतर है।

भवानी कहती है कि वह साईं के ठीक होने की प्रार्थना करने के लिए मंदिर गई थीं, और उन्होंने 101 फेरे भी किए। यह सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है।

मानसी पूछती है कि घुटने में दर्द होने पर भी उसने ऐसा क्यों किया। भवानी कहती हैं कि जब कोई वास्तव में कुछ करना चाहता है, तो कुछ और मायने नहीं रखता।

वह कहती है कि उसे ऐसा लग रहा था कि बाप्पा खुद चाहते थे कि वह साईं के लिए प्रार्थना करे, इसलिए वह मंदिर गई थी।

शिवानी कहती हैं कि अगर उन्हें यह अहसास थोड़ा पहले होता, तो साईं की ऐसी हालत नहीं होती। भवानी कहती है कि उसे नहीं पता था कि विराट और साई के लिए एक साथ रहना कितना महत्वपूर्ण है।

यह सुनकर पाखी मूकबध रह जाती है। भवानी कहती है कि वह अस्पताल जाएगी और खुद साईं को प्रसाद देगी। ओमकार कहता हैं कि साईं को कुछ भी शांत नहीं कर सकता। शिवानी बोलती है कि यह उन जैसे लोग हैं, जिन्हें सोशल मीडिया में ट्रोलर्स कहा जाता है।

सोनाली और ओमकार अब भी साईं के बारे में उल्टा सीधा बोल रहे होते है। भवानी उन्हें ऐसी बातें न करने के लिए कहती है।

भवानी निनाद से कैब के बारे में पूछती हैं। पाखी कहती है कि सभी को अस्पताल जाने की जरूरत नहीं है। वह कहती हैं कि केवल डॉक्टर ही साईं को बचा सकते हैं, सिर्फ प्रार्थना करने और मंदिर के चक्कर लगाने से कुछ नहीं होगा।

भवानी कहती हैं कि विश्वास में बहुत शक्ति होती है, और प्रार्थना करने से ठीक होने में मदद मिलती है।

सनी विराट को अंदर जाकर साईं को देखने के लिए कहता है। वह उसे बताता है कि साई उसे ढूंढ रही है। विराट कहता हैं कि उसे नहीं लगता कि साई उससे मिलना चाहेगी।

यह भी पढ़े: विराट की गोद में चव्हाण निवास में साई की एंट्री - पाखी ग़ुस्से से लाल

एपिसोड समाप्त

क्या यहीं से होगी विराट और साई की नई शुरुआत?

क्या विराट को एक और मौका देगी साईं? कृपया नीचे कमेंट करके बताएं।

अगले एपिसोड में क्या होता है, जानने के लिए बने रहिये rocknroll.in के साथ!

Post a Comment

Previous Post Next Post