TMKOC Written Update - Bhide Ek Nayi Pareshani Mein

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिखित अपडेट एपिसोड 3265 - भिड़े एक नई परशानी में

TMKOC-Written-Update-Bhide-Ek-Nayi-Pareshani-Mein

भिड़े ने नयी पीढ़ी के हिसाब से अपने आप को बदला

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड की शुरुआत में, भिड़े कुछ काम से बाहर जा रहा होता है। माधवी उसे रोकती है और उसे अपने सभी पुराने अखबार स्क्रैप डीलर को देने के लिए कहती है।

भिड़े, माधवी से पूछता है कि क्या उसने सभी अखबार चेक किए है। माधवी बोलती है कि अखबारों में जांच करने के लिए कुछ भी नहीं है। लेकिन फिर भी, भिड़े अखबार चेक करने लगता है। सोनू वहां आती है और पूछती है कि बाबा (भिडे) क्या कर रहे हैं।

माधवी, सोनू से कहती है कि भिड़े पुराने अखबार चेक कर रहा है। सोनू पूछती है कि वह पुराने अखबारों की जाँच क्यों कर रहे है, क्योंकि उनमें कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है।

उसी समय भिड़े को कुछ महत्वपूर्ण आर्टिकल मिलते हैं, जिन्हें उसने चिन्हित (मार्क) किया था और उसे काटना भूल गए।

भिड़े, सोनू से कैंची लाने को कहता है। सोनू कहती है कि अब सब कुछ डिजिटल हो गया है, और उसे आर्टिकल की तस्वीरें लेने के लिए कहती हैं।

भिड़े कहता हैं कि उन्हें पीढ़ी के हिसाब से बदलना चाहिए। भिड़े आर्टिकल की तस्वीरें अपने फोन में लेता है और उन्हें जीवन भर के लिए सहेज कर लेता है।

टप्पू-सेना का भिड़े के साथ ड्रामा

टप्पू-सेना सोसाइटी कंपाउंड में फुटबॉल खेल रहे होते हैं। गोली गेंद को जोर से किक मारता है और गेंद भिड़े के पेट में बहुत जोर से लगती है। भिड़े, गोली पर चिल्लाने लगता है।

टपू - गोगी को इशारा करता है और वह अपना ड्रामा शुरू करे। वह गोली को डांटने लगता हैं और कहता हैं कि वे खेल के मैदान में खेलना चाहते थे, लेकिन गोली सोसाइटी कंपाउंड में खेलना चाहता था।

यह भी पढ़ें: सुंदरलाल परफॉरमेंस के पहले गायब

टप्पू बोलता है कि गोली के कारण उन्हें भिड़े से डांट पड़ती है। वह गोली से कहता है कि वह अब से टपू-सेना के साथ न खेले। भिड़े, टप्पू से कहता है कि वह गोली के साथ इतना कठोर न हो।

वह उन्हें सोसाइटी कंपाउंड में खेलने के लिए कहता है, लेकिन सावधान हो कर जिससे किसी को चोट ना पोहोंचे।

भिड़े एक नई परशानी में

भिड़े अपना सखाराम (स्कूटर) स्टार्ट करने की कोशिश करता है, लेकिन स्कूटर स्टार्ट नहीं होता। वह किकस्टार्ट करने की कोशिश करता है, तभी डॉ. हाथी वहां पर आ जाते है और भिड़े को चिढ़ाता है, यह सुन्न कर टप्पू-सेना हंसने लगती है।

इस पर भिड़े, टप्पू-सेना को घर जाने के लिए कहता हैं।

डॉ. हाथी, भिड़े से पूछता है कि वह कहाँ जा रहा है। भिड़े बताता है कि वह किसी काम से बाहर जा रहे हैं। डॉ. हाथी, भिड़े को उसे भी छोड़ने के लिए कहते हैं। भिड़े - डॉ. हाथी को बताता है कि उसका सखाराम शुरू नहीं हो रहा है।

डॉ. हाथी, भिड़े से स्कूटर में पेट्रोल चेक करने के लिए कहते है। भिड़े कहता हैं कि उसने कल ही पेट्रोल भरवाया था। डॉ. हाथी कहते है कि, शायद स्कूटर के इंजन में कुछ रुकावट होगी।

ठीक उसी समय बापूजी भी सोसाइटी परिसर में आते हैं और उनसे पूछते हैं कि क्या हुआ। भिड़े बताता है कि उसका सखाराम शुरू नहीं हो रहा है।

बापूजी कहते हैं कि सखाराम अब बूढ़ा हो गया है, और भिड़े को इसे बेच देना चाहिए। भिड़े कहता है कि वह स्कूटर को किकस्टार्ट करने की कोशिश करेगा।

काफी मशक्कत के बाद स्कूटर स्टार्ट नहीं होता है, और गोली, भिड़े को स्कूटर स्टार्ट करने में मदद करने की बात करता है। गोली, सखाराम को एक ही किक में स्टार्ट कर देता है।

तभी भिड़े देखता है कि स्कूटर की चाबी इग्निशन (की-होल) से गिर गई है, लेकिन फिर भी स्कूटर चालू है। टप्पू - सखाराम को मैकेनिक के पास ले जाने का सुझाव देता है।

बापूजी, भिड़े को सोढ़ी को बुलाने के लिए कहते हैं ताकि वह मैकेनिक भेज सके। भिड़े, सोढ़ी को फोन करता है और उसे मैकेनिक भेजने के लिए कहता है, सोढ़ी सहमत हो जाता हैं।

बाद में, सोढ़ी सोसाइटी आता है और भिड़े से पूछता है कि सखाराम को क्या हुआ है। भिड़े - सोढ़ी को बताता है कि कुछ तकनीकी समस्या है, जिस से सखाराम बिना चाबी के शुरू हो जाता है।

सोढ़ी कहता है कि वह अगले दिन सुबह तक जांच करेगा और सखाराम की मरम्मत करवा देगा।

एपिसोड समाप्त

दोस्तों, जैसा की आप लोग जानते है ली गोकुलधाम सोसाइटी में कोई भी काम बिना धमाल के नहीं होता है, तो आप लोगो को क्या लगता है - की सखाराम (स्कूटर) भिड़े के लिए अब क्या नयी परेशानी ले कर आएगा - प्लीज निचे कमैंट्स कर के बताइये।

Post a Comment

Previous Post Next Post