Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah written update 16th October 2021 - Kya Bhide Ka Bhayanak Sapna Sach Hoga?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah written update 16th October 2021 - Kya Bhide Ka Bhayanak Sapna Sach Hoga?

कल के एपिसोड में हमने देखा की, जेठालाल टप्पू-सेना से पुछता है की अगर उन्होनें लैपटॉप गिरवी नहीं रखा तो फिर वो पैसे लाए कहां से?

इस पर बापूजी बताते है की उन्होंने जब टप्पू-सेना को उदास देखा, तो उनको घर पे बुलाया और टप्पू-सेना ने पूरी सच्चाई बापूजी को बता दी, और बापूजी उनकी मदद करने के लिए खुदके 35,000 रुपये भिड़े को देने के लिए दिये

टप्पू-सेना ने अपनी गल्ती स्विकार की और सबी से माफ़ी मांगी, सभी ने उनको माफ़ कर दिया और भिड़े की अग्नि परीक्षा में पास होने के लिए, अब्दुल ने सबी को अपनी तरफ से आइसक्रीम खिलाई।

वहीँ जब भिड़े और सोढ़ी रमाकांत काका को पैसे देने के लिए उनके घर पोहचे, तो उन्हें पता चला की काका के बेटे ने जो पैसे उन्हे ऑनलाइन ट्रांसफर किए थे, वह अब उन्हें मिल गए है और फिर भिड़े और सोढ़ी अपने घर लौट आते हैं।

यह भी पढ़ें: भिड़े ने टप्पू-सेना का भंडा फोड़ा

सभी माता पिता और खास कर के भिड़े टप्पू-सेना से बहुत कुश होते है, कि भिड़े की उन लोगों को बचपन से दी हुई शिक्षा का टप्पू-सेना ने मान रखा और बड़ी गल्ती करने से बच गए और सारा सच उनको बता दिया, अब आगे..

Taarak-Mehta-Ka-Ooltah-Chashmah-written-update-16th-October-2021

तारक मेहता का उल्टा चश्मा रिटन अपडेट 16 अक्टूबर 2021 - क्या भिड़े का भयानक सपना सच होगा?

आज के एपिसोड की शुरवात में गोकुलधाम के सारे पुरुष मंडल अब्दुल की सोडा शॉप पर सोडा पीने के लिए आते हैं।

लेकिन अब्दुल को सोडा शॉप पर न पा कर, पोपटलाल भिड़े को सभी के लिए नींबू सोडा बनाने को कहता है, क्यों की माधवी ने उसे पहले बताया था की भिड़े बहुत अच्छा निंबु पानी बनाता है।

ये सुन कर बाकी सब लोग भिड़े को उनके लिए नींबू सोडा बनाने को कहते हैं, वहीँ भिड़े कहता है की वो एक शर्त पर ही सोडा बनाएगा, अगर जेठालाल उसकी सोडा बनाने में मदद करेगा।

जेठालाल भिड़े की मदद करने के लिए हाँ कहता है और वो दोनो अब्दुल की दुकान के अंदर सोडा बनने के लिए चले जाते हैं।

तबी भिड़े और अय्यर, जेठालाल को दुकान में काम करने वाला छोटू बुलाते हैं और उसका मज़ाक उड़ाते है, ये सुन कर जेठालाल भी सोडा की बोतल को हिलाकर भिड़े को देता है, इससे भिड़े के सोडा बोतल खोलटे ही सारा सोडा उस पर गिर जाता है।

ये देख सब बहुत हस्ते है और तबी अदबुल वहाँ पर आ जाता है और सभी को नींबू सोडा बनाना कर देता है।

सोडा पीठे हुए सब लोग टप्पू-सेना पर गर्व महसूस करते हैं, की कैसे उन्होनें भिड़े की शिक्षा का मान रखते हैं कोई बड़ी गलती नहीं की और सब सच्च आ कर बात दिया।

भिड़े की ऐसी अच्छी शिक्षा के लिए सभी माता पिता उसे धन्यवाद करते हैं और तभी पोपतलाल भी कहता हैं कि जब मेरे बच्चे होंगे तो उसे भी भिड़े ही पढ़ाएगा, लेकिन उसके लिए उसकी पहले शादी होनी ज़रूरी है, यह सुन कर सभी फिर से हस्ते है।

यह भी पढ़ें: टप्पू-सेना का झूठ आया सब के सामने

सोडा पीने के बाद सब लोग अपने घर जा कर सो जाते हैं, तभी भिड़े के घर पर कोई दरवाजे की घंटी बजाता है।

भिड़े डर कर उठ जाता है और सोचता है की रात के 1:30 बजे कौन आया होगा? माधवी के कहने पर वो जा कर दरवाजा खोलता है और अपने दरवाजे पर एक व्यक्ति को चेहरा ढके हुए खड़ा देखता है।

भिड़े उस से पुछता है की वो कौन है और उसे इतनी रात को क्या चाहिए, वो भिड़े को धक्का देकर उसके घर में घुस जाता है और भिड़े पर भेहोशी का स्प्रे डाल कर उसे बेहोश कर देता है।

फिर वो आदमी भिडे के कमरे के अंदर में चला जाता है और माधवी जो अभी भी सो रही होती है, उसके ऊपर भी बेहोशी का स्प्रे करके उसे भी बहोश कर देता है और सारे पैसे और जेवर ले कर भागता है।

भिड़े उस चोर को पकडने की कोशिश करता है लेकिन बेहोशी की हालत में पक्कड़ नहीं पाता और तभी भिड़े की आँख खुल जाती है और वो इतने भयानक सपने को देख कर डर जाता है।

भिड़े इसे एक भयानक सपना समझ कर सोने ही जा रहा होता है, की तभी सच में उसके घर की घंटा बजती है और वो समय देखता है की रात के 1:30 बजे हैं।

भिड़े इस बार सच में बहुत डर जाता है और माधवी के कहने पर भी दरवाजा खोलने नहीं जाता, तो माधवी उठ कर दरवाजा खोलने जाती है और भिड़े उसे रोक देता है।

तभी सोनू भी वहां आ जाति और पूछती है की इतनी रात को कौन आया है?

भिड़े दरवाजे के की-होल से देखता है, तो उसे एक व्यक्ति का ढका हुआ चेहरा दिखता है, जैसा उसने अपने सपने में चोर का देखा था।

ये देखकर भिड़े बहुत डर जाता है और माधवी सोनू को अपने सपने के बारे में बताता है और फिर माधवी भिड़े को सोसायटी के बाकी पुरुष मंडल को मदद के लिए बुलाने को कहती और भिड़े सभी को बुलाने के लिए अपनी बालकनी में जाता है।

यह भी पढ़ें: सुंदरलाल परफॉरमेंस के पहले गायब

एपिसोड समाप्त

कौन है यह अनजान व्यक्ति जो इतनी रात को भिड़े के घर पर आया है?

क्या यह सचमुच का कोई चोर है?

क्या भिड़े के दोस्त उन्हें इस चोर से बचा पाएंगे?

प्लीज अपने विचार निचे कमैंट्स में बताये।

अगले एपिसोड में क्या होता है, जानने के लिए बने रहिये rocknroll.in के साथ!

Post a Comment

Previous Post Next Post