TMKOC Written Update - Bhide Ka Sakharam Hua Chori

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिखित अपडेट एपिसोड 3266 - भिड़े का सखाराम हुआ चोरी

TMKOC-Written-Update-Bhide-Ka-Sakharam-Hua-Chori

क्या सखाराम हुआ भिड़े से परेशान

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड की शुरुआत में भिड़े सोसाइटी के बोर्ड पर एक प्रेरणादायक विचार के लिखने से होती है, सोनू उस विचार को पढ़ती है और उसे पसंद करती है।

भिड़े, सोनू से पूछता है कि क्या वह उसके प्रेरणादायक विचार पढ़ने आई है। सोनू कहती है कि वह टपू के घर जा रही है।

भिडे, सोनू से टापू के घर जाने का कारण पूछता है। सोनू बताती है कि गोली ने नया लैपटॉप लिया है, और टप्पू-सेना को टपू के घर आने के लिए कहा है।

भिड़े ठीक है कहता है और सोनू, टापू के घर चली जाती है। भिड़े फिर सखाराम के पास जाता है और सोचता है कि उसके स्कूटर को क्या हुआ है। भिड़े खुद से कहता है कि, उसका सखाराम  उससे परेशान हो गया है, क्योंकि वह उसकी ठीक से देखभाल नहीं कर रहा।

भिड़े को याद आता है कि सोढ़ी उसके स्कूटर की मरम्मत करने आने वाला था, और उसे फोन करता है। सोढ़ी कॉल का जवाब नहीं देता, इसलिए भिड़े - सोढ़ी के घर जाता है। भिडे घर की घंटी बजाता है।

यह भी पढ़ें: भिड़े एक नई परशानी में

गोगी नींद से जागता है और दरवाजा खोलता है। भिड़े, गोगी से पूछता है कि क्या वह अभी भी सो रहा है, और फिर पूछता है कि सोढ़ी कहां है। गोगी बोलता है कि उसके पापा (सोढ़ी) जानते है कि वह देर से उठता है, और भिड़े को शिकायत करने की जरूरत नहीं है।

भिड़े कहता है कि उसे सोढ़ी के साथ कुछ काम है, और वह गोगी से फिर से पूछता है कि सोढ़ी कहां है। गोगी बताता है कि सोढ़ी गुरुद्वारा गए हैं। भिड़े, गोगी से सोढ़ी के घर लौटने के बारे में उसे बताने को कहता है।

भिड़े का सखाराम हुआ चोरी

फिर भिड़े घर लौटता है, और माधवी से कहता है कि उन्हें अचार की डिलीवरी के लिए जाना है, और बाद में उसकी एक ऑनलाइन क्लास भी है। भिड़े, माधवी से कहता है कि उसका सखाराम शुरू नहीं हो रहा है, इसलिए वे ऑटो से जाएंगे।

भिड़े, माधवी से कहता है कि उन्हें अचार के दाम बढ़ाने की जरूरत है। भिड़े कहता है कि वह सखाराम को छाया में खड़ा करके फिर डेलिवरी के लिए जाएंगे।

जेठालाल बालकनी में आता है और सूरज देव को पानी चढ़ाता है। पानी भिडे के उप्पर गिरता है। जेठालाल की प्रार्थना के बाद भिड़े, जेठालाल को परिसर में नीचे देखने की सलाह देता है ताकि पानी किसी पर न गिरे। जेठालाल इसके लिए राजी हो जाता है।

भिड़े, अब्दुल को सोसाइटी में देखता है और उसे सखाराम पर नजर रखने के लिए कहता है, क्योंकि वह बाहर जा रहा है, और सखाराम बिना चाबी के शुरू हो जाता है। अब्दुल बोलता है कि वह सतर्क रहेगा।

जेठालाल तैयार होकर नीचे आता है। वह अय्यर की बालकनी की ओर देखता है, और सोचता है कि पहले हर दिन वह बबीताजी को देखता था, और अपनी सुबह की शुरुआत करता था।

तभी अय्यर निचे आता है और जेठालाल को पूछता है कि वह क्या कर रहा है। जेठालाल कहता है कि वह आसमान में देख रहा है, और यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि बारिश होगी या नहीं।

यह भी पढ़ें: सुंदरलाल परफॉरमेंस के पहले गायब

उसी वक़्त, अब्दुल को फोन आता है और उसका ग्राहक उसे डिलीवरी करने के लिए कहता है। अब्दुल सोचता है कि कोई नहीं जानता कि भिड़े का स्कूटर बिना चाबियों के शुरू होता है, इसलिए वह जल्दी से जाकर अपनी डिलीवरी पूरी कर के तुरंत लौट आएगा सोच कर वहाँ से चला जाता है।

तभी एक अज्ञात व्यक्ति सोसाइटी में आता है और भिड़े के स्कूटर पर नजर रखता है।

भिड़े और माधवी दोनों ही अचार की डिलीवरी पूरी कर के गोकुलधाम लौटते हैं।

वह अज्ञात व्यक्ति, स्कूटर स्टार्ट करता है और स्कूटर ले कर निकलने ही वाला होता है की भिड़े उसे देख लेता है, और यह देखकर चौंक जाता है कि कोई सखाराम को ले जा रहा है।

वह सभी सोसाइटी वालों को बुलाता है और स्कूटर को चुरा के ले जाने की कोशिश कर रहे अज्ञात व्यक्ति को रोकने की कोशिश करता है।

एपिसोड समाप्तः

दोस्तों, आप को क्या लगता है की भिड़े का सखाराम उसके आँखों के सामने से चोरी हो जाएगा? या फिर भिड़े अपने सखाराम को चोरी होने से बचा लेगा? निचे कमैंट्स कर के बताए। 

Post a Comment

Previous Post Next Post