Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah written update 18th October 2021 - Chor Ka Sach Aaya Saamne - Bhide Hairaan

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah written update 18th October 2021 - Chor Ka Sach Aaya Saamne - Bhide Hairaan

कल के एपिसोड में हमने देखा की अब्दुल के सोडा शॉप पर सभी पुरुष मंडल, अब्दुल को न पा कर भिड़े और जेठालाल सभी के लिए नींबू सोडा बनते हैं।

लेकिन भिड़े और जेठालाल एक दुसरे की टांग खिचाई में रह जाते हैं और तबी अब्दुल आ कर सबी को सोडा बना कर देता है।

टप्पू-सेना को अच्छी शिखा देने के लिए सभी भिड़े का धन्यवाद करते हैं।

सभी अपने-अपने घर जा कर सो जाते हैं, तभी आधी रात को भिड़े के घर की घंटी बजती है और दरवाजे के की-होल से देखने पे पता चलता है की कोई अपना चेहरा ढक कर आया है जो अंदर आने की कोशिश कर रहा हैं

माधवी भिड़े को पुरुष मंडल से मदद के लिए कॉल करने को कहती हैं, अब आगे…


Taarak-Mehta-Ka-Ooltah-Chashmah-written-update-18th-October-2021

तारक मेहता का उल्टा चश्मा रिटन अपडेट 18 अक्टूबर 2021 - चोर का सच आया सामने - भिड़े हैरान

आज के एपिसोड की शुरुआत में भिड़े मदद के लिए सोढ़ी को कॉल करता है, लेकिन सोढ़ी गहरी नींद में होने की वजह से उसका फोन नहीं उठाता।

फिर भिड़े डॉ. हाथी को कॉल करने की बात करता है, तभी माधवी बताती है कि वो किसी मरीज को देखने के लिए बाहर गए हुए हैं।

भिड़े जेठालाल को कॉल करता है और सारी बात उसे बताता है, जेठालाल उसकी बात सुन कर चौंक कर उठा जाता है और मदद करने के लिए राज़ी हो जाता है।

जेठालाल को डर है कहीं चोर हट्टा-कट्टा हुआ तो उसे पीट देगा, तो वो तारक को कॉल करके सारी बात बताता है।

बाद में जेठालाल और तारक दोनो ही भिड़े के घर की ओर जाते हैं और उस व्यक्ति को भिड़े के घर के बहार देख कर उस पर एक कम्बल डाल देते हैं और उसे पीटने लगते हैं।

भिड़े अपने घर के बहार शोर सुन कर की-होल से देखता है की जेठालाल और तारक ने उस व्यक्ति को पक्कड़ लिया है और वो भी उनका साथ देने के लिए माधवी के साथ मिल कर उसको पीटता है।

तभी वो व्यक्ति जिसको सभी चोर समझ रहे थे उनको रोकता है और अपना चेहरा भिड़े को दिखाता है, उसका सच सामने आते ही भिड़े हैरान रह जाता है।

भिड़े जेठालाल और तारक को उसे मारने से रोकता हैं और बताता हैं कि यह कोई चोर नहीं बाल्की मैकेनिक मन्नू भाई है जो सखाराम की मरम्मत करने ले गया था।

एक ही दिन में दो बार पीटने पर मन्नूभाई गुसा हो कर वहाँ से सोढ़ी के घर की और जाता हैं और उसका धारवाजा खटकता ता है।

सोढ़ी और उसका परिवार बाहर सबी को देखकर चौंक जाते हैं और पुछते हैं की इतनी रात को वह सब यहाँ क्या कर रहे हैं।

मन्नूभाई पूरी बात सोढ़ी को बताता है और गोकुलधाम वालों को मन्नूभाई के लिए बहुत बुरा लगता है, कि कैसे उन लोगो ने उससे गलत फैमी के वजाह से आज दो बार पीट दिया।

भिड़े और बाकी गोकुलधाम वाले मन्नूभाई से माफ़ी मांगते हैं और मन्नूभाई सखाराम की चाबियां भिड़े को दे कर वहाँ से चला जाता है।

भिड़े और माधवी जेठालाल, तारक और सोढ़ी परवियार से इतनी रात को परेशान करने के लिए माफ़ी माँगते है और सभी अपने-अपने घर चले जाते हैं।

वही अंजली तारक के लिए घर पर चिंता कर रही होती है, तभी तारक आ कर सारी बात बताता है, और दोनो ही मन्नूभाई को पीटने के लिए अफ़सोस करते हैं।

उधार भिड़े और माधवी को भी मन्नूभाई के लिए बुरा लग रहा होता है, भिड़े बोलता है की कल सुबह वो मन्नूभाई के गैरेज जा कर फिर से उससे माफ़ी मांगेगा।

भिड़े चिंता के मारे सो नहीं पा रहा होता है, फिर माधवी भिड़े को कहती है कि तुम जा कर सखाराम को देख आओ तो ही तुम्हे नींद आएगी, भिड़े भी खुशी-खुशी सखाराम को देखने के लिए निचे जाता है और सखाराम को ठीक देख कर घर आ कर शांति से सो जाता हैं।

एपिसोड समाप्त

दोस्तों, आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा का लिखित अपडेट कैसा लगा, प्लीज अपने विचार निचे कमैंट्स में बताये।

अगले एपिसोड में क्या होता है, जानने के लिए बने रहिये rocknroll.in के साथ!

यह भी पढ़ें:

Post a Comment

Previous Post Next Post