Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 13th October 2021 Written Episode Update - Sai Ka Khayal Rakhta Hai Virat

गुम है किसी के प्यार में 13 अक्टूबर 2021 लिखित एपिसोड अपडेट EP 322 - साईं का ख्याल रखता है विराट

Ghum-Hai-Kisi-Ke-Pyaar-Mein-13th-October-2021-Written-Episode-Update

एपिसोड की शुरुआत में सम्राट निनाद से कहता है कि साईं इमोशनल हो रही है और उसे आईसीयू से बाहर चले जाना चाहिए। भवानी साई से कहती है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएगी, क्योंकि उसने उसके लिए बाप्पा से प्रार्थना की है।

सनी विराट को नारियल पानी पीने के लिए कहता है, लेकिन विराट साईं के लिए वह नारियल पानी नर्स के हाथो भिजवा देता है। नर्स अंदर जाती है और साईं के आसपास भीड़ लगाने के लिए परिवार को डांटती है। सम्राट उसे बताता है कि उन्होंने पुलकित की अनुमति ली हैं।

नर्स इसे साईं को नारियल पानी देती है, लेकिन वह मना कर देती है। भवानी साई से कहती हैं कि यह उनकी खातिर है। सम्राट और अन्य उसे नारियल पानी पीने के लिए कहते हैं।

सम्राट चिंतित हो जाता है कि साईं क्यों कुछ नहीं बोल रही है। वह सभी को साईं को आराम करने के लिए कहता है।

मानसी, भवानी और शिवानी साईं को जल्दी से ठीक हो कर घर आने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। निनाद भी उसे घर आने के लिए कहता है क्योंकि उसके बिना घर खाली हो गया है।

विराट देखता है कि साई नारियल पानी नहीं पी रही हैं। वह अंदर आता है, तभी विराट को छोड़कर सभी बाहर चले जाते हैं। विराट साईं को नारियल पानी देते हैं। हर कोई उन्हें बाहर से देखता है।

यह भी पढ़े: गुम है किसी के प्यार में  - विराट के जन्मदिन पर साई का सबसे बड़ा तोहफा

विराट कहता है कि वह समझता है कि साई उस पर चिल्लाना चाहता है लेकिन, साई को इसे बाद के लिए रखना चाहिए और खाने से मना नहीं करना चाहिए। विराट साईं के बारे में कमल सर से शिकायत करने का नाटक करता है और बताता है की वह उसकी एक नहीं सुनती।

वह कमल सर होने कानाटक करता है, और कहता है कि अगर कोई उसकी बेटी को कुछ भी कहेगा तो उसे जेल में डाल देगा।

विराट उससे डरने का नाटक करता है और उसे नारियल पानी देने की कोशिश करता है। वह साईं के पिता की तरह बात करता है, और उसे नारियल पानी देता है। साईं विराट के कंधे पर रोती है।

विराट उसे फिर से नारियल पानी देता है और उसे अपने पिता की खातिर नारियल पानी पीने के लिए कहता है। सनी अंदर आता है और कहता है कि विराट साईं को खाने के लिए तो कह रहा है, लेकिन उसने खुद कुछ खाया या पिया नहीं है।

वह साई से कहता है कि वह विराट को भी अपना ख्याल रखने के लिए कहे। साई इशारा करती हैं और उससे इसके बारे में पूछती हैं। विराट उसे पुआल देता है और वह ले जाती है। विराट और साई नारियल पानी एक साथ पीते हैं। पूरा परिवार यह देख राहत महसूस करता है।

निनाद पुलकित से साई के स्वास्थ्य के बारे में पूछता है। पुलकित बताता है कि साईं बेहतर हैं लेकिन वे निश्चित रूप से अभी कुछ नहीं कह सकते।

शिवानी कहती है कि साई बात करने में सक्षम नहीं हैं। पुलकित बताता है कि साईं बहुत कमजोर हैं, इसलिए उन्हें उसके ठीक होने का इंतजार करना चाहिए।

सम्राट पुलकित से कहता है कि विराट के अनुरोध पर साईं ने नारियल पानी पी लिया है। पुलकित कहता हैं कि उन्हें वही करना चाहिए जो साईं चाहती हैं और विराट को साईं के पास होना चाहिए अगर वह ऐसा चाहती हैं।

शिवानी निनाद से अब से साईं के साथ अच्छा व्यवहार करने का अनुरोध करती है। निनाद कहता हैं कि भविष्य में ऐसा नहीं होगा। पुलकित कहता है कि वह खुश हैं कि विराट ने अपने अहंकार को अलग रखा है।

शिवानी कहती है कि अब साई और विराट के बीच कोई समस्या नहीं होगी। विराट और साई को साथ लाने के लिए हर कोई भगवान का शुक्रिया अदा करता है।

तभी पाखी वहां पर आती है और विराट और साई को साथ देखती है। वह सोचती है कि जब विराट ने साई से नहीं मिलने का फैसला किया था तो वह अंदर क्यों गया है।

यह भी पढ़े: गुम है किसी के प्यार में  - पाखी ने साई और विराट के मिलन पर आंसू बहाए

विराट बोलता हैं कि ऐसा लगता है कि वह सुनने की क्षमता खो रहा हैं, क्योंकि साईं बहुत सी बातें कह रही हैं लेकिन वह सुन नहीं पा रही हैं। उसने साईं को उसके अनुरोध पर नारियल पानी पीने के लिए धन्यवाद देता है।

विराट साई को दवा लेने के लिए कहता है, भले ही वह स्वाद में कड़वा हो। वह कहता है कि नर्स ने उनकी देखभाल की जिम्मेदारी उसे दी है। साई सोचती है कि वह जानती है कि वह कितनी अच्छी तरह देखभाल करता है।

विराट कहता हैं कि जब वह पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी, तो वह चाहें तो उन्हें गढ़चिरौली ले जाएंगे

एपिसोड समाप्त

ऐसे ही रोमांचक उपडटेस के लिए बने रहें केवल rocknroll.in पर..

Post a Comment

Previous Post Next Post