Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 14th October 2021 Written Episode Update - Pakhi Ne Virat Aur Sai Ko Kiya Pareshan

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 14th October 2021 Written Episode Update - Pakhi Ne Virat Aur Sai Ko Kiya Pareshan

Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Mein-14th-October-2021-Written-Episode-Update

गुम है किसी के प्यार में 14 अक्टूबर 2021 रिटन एपिसोड अपडेट - पाखी ने विराट और साई को किया परेशान

एपिसोड की शुरुआत में, विराट साई से कहता है कि जब वह पूरी तरह से ठीक हो जाएगी, तो वह उसे गढ़चिरौली ले जाएगा, लेकिन अगर वह चाहेगी तो ही।

विराट साई को दवा लेने के लिए कहता है। वह उससे पूछता है कि उसे उसकी आवाज कब सुनने को मिलेगी। वह साई को बताता है कि उसने उसे नहीं देखने का फैसला किया था, लेकिन केवल इसलिए आया है क्योंकि वह उसे मिलना चाहती थी।

विराट कहता है कि वह जा रहा है, लेकिन साईं उसका हाथ पकड़कर उसे रोक लेती है। साई अंत में अपनी दवा ले लेती है।

विराट साईं को सीधा बैठाता हैं और उसकी देखभाल करता हैं। पाखी और अन्य परिवार के सदस्य उन्हें बाहर से देख रहे होते हैं। अश्विनी की इच्छा होती है कि वे दोनों हमेशा ऐसे ही साथ रहें।

मानसी अश्विनी को बताती है कि भवानी साईं के ठीक होने के लिए प्रार्थना करने मंदिर गई थी, भवानी कहती है कि विराट भी उसका बेटा है और वह विराट और साई दोनों के बारे में चिंतित है।

विराट साई के बाल बनाता हैं। सम्राट को आश्चर्य होता है कि विराट को बालों की चोटी बनाना किसने सिखाया। अश्विनी कहती है कि देवी ने उसे सिखाया है, और जब वह बीमार होती थीं तो वह उसके बाल बांधता था।

शिवानी सम्राट से पूछती है कि उसे यह भी सीखना चाहिए, कि पाखी के लिए बालों को कैसे बांधना है। पाखी उस पर झपटती है और कहती है कि क्या शिवानी चाहती है कि वह भी अस्पताल में रहे। शिवानी और पाखी में फिर बहस हो जाती है।

पाखी कहती है कि उसे हस्पताल आने में देर हो गई क्योंकि साई के लिए फूल लेने गयी थी। पाखी सोचती है कि वह इन फूलों को विराट और साईं के बीच रखेगी ताकि वे उनके बीच उसकी उपस्थिति महसूस करें।

विराट साई को बताता है कि देवी ने उसे चोटी बनाना सिखाया है, क्योंकि अश्विनी हमेशा से एक लड़की चाहती थी। साईं को याद आता है कि कैसे उसके पिता उसके बालों में तेल लगाते थे और भावुक हो जाती है।

विराट चिंतित हो जाता है और कहता है कि अगर वह उसका चेहरा नहीं देखना चाहती तो वह बाहर चला जाएगा। साईं उसे फिर से रोक लेती है।

निनाद कहता हैं कि वह यह देखकर खुश हैं कि साईं के बारे में उनका दृष्टिकोण बदल रहा है।

उसका कहना है कि साईं को गलत समझना आसान है, लेकिन उन सभी को उसे समझने में देर हो गई। शिवानी कहती हैं कि उन्हें कम से कम अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने इसे स्वीकार भी किया।

अश्विनी को आश्चर्य होता है कि साईं बोलने में सक्षम क्यों नहीं हैं। सम्राट कहता है कि वह पता लगा लेगा। वह सभी को वापस जाने के लिए कहता है, और वह डॉक्टर से बात करने के लिए वहीं रुकता है। पाखी कहती है, वह सम्राट के साथ रहेगी और उसके साथ घर वापस आ जायेगी।

विराट को लगता है कि साईं को अपने पिता की याद आ रही है। वह उससे पूछता है कि क्या उसने कमल सर की तरह उसकी चोटी बनाई है।

विराट साईं की तस्वीर क्लिक करता है और उसे दिखाता है, साईं फिर से तस्वीर देखकर रोने लगी है, जबकि विराट उसे दिलासा देता है और फिर साई मुस्कुराती है।

सम्राट पाखी को अंदर जाकर साईं से मिलने के लिए कहता है। पाखी को लगता है कि साई और विराट को उससे समस्या होगी। सम्राट कहता है कि अगर उसके इरादे सही हैं, तो किसी को उससे कोई समस्या नहीं होगी।

सम्राट पुलकित से पूछता है कि साई क्या नहीं बोल पा रही हैं। वह कहता है कि यह मनोवैज्ञानिक हो सकता है, और उन्हें मनोचिकित्सक से सलाह लेनी चाहिए। पुलकित बताता हैं कि साईं घर में ट्रॉमा से गुजर रहे थी, यह भी एक वजह हो सकती है।

सम्राट पूछता है कि क्या विराट को इसके बारे में पता है, और क्या होगा अगर वह कभी बोल नहीं पायी।

पुलकित कहता है कि उसे साईं के लिए सबसे अच्छे डॉक्टर मिलेंगे। वह कहता है कि साईं एक लड़ाकू और मजबूत लड़की हैं और वह इस बाधा को भी पार कर लेगी।

विराट साई को आराम करने के लिए कहता है और जाने के लिए उठता है, लेकिन साईं उसे रोक लेती है।

ठीक उसी समय, पाखी कमरे में आती है और साईं विराट का हाथ छोड़ देती है। इस पर विराट पूछता हैं कि उसने उसका हाथ क्यों छोड़ दिया।

पाखी साई से पूछती है कि वह कैसी है।

पाखी कहती है कि ऐसा लगता है कि साईं को विटामिन वी (विराट) की जरूरत थी, और वह उसे देखकर उठ कर बैठी है। वह कहती है कि वह यहां साई और विराट को देखने आई थी, क्योंकि विराट साई के दुर्घटना के बाद से अभी तक घर नहीं आया है।

इस पर विराट कहता है कि अगर उसने साईं से मिल लिया हो तो वह जा सकती है।

एपिसोड समाप्त।

दोस्तों, आपको क्या लगता है की पाखी अभी भी कोई नया षडयंत करने के फ़िराक में है?

प्लीज अपने विचार निचे कमैंट्स में बातये। 

ऐसे ही रोमांचक उपडटेस के लिए बने रहें केवल rocknroll.in पर..

Post a Comment

Previous Post Next Post