Imli 23rd October 2021 Spoiler Alert - Drugs Ke Aarop Me Aditya Hua Giraftar

इमली सीरियल अपडेट - स्पोइलर अलर्ट

इमली 23 अक्टूबर 2021  स्पोइलर अलर्ट  एपिसोड 296 - ड्रग्स के आरोप में आदित्य हुआ गिरफ्तार 

Imli 23rd October 2021 Spoiler Alert - Drugs Ke Aarop Me Aditya Hua Giraftar

Imlie 23rd October 2021 Spoiler Alert - Drugs Ke Aarop Me Aditya Hua Giraftar

इमली सीरियल में बहुत ही मज़ेदार पड़ाव आने वाला है।  जिस केस पर आदित्य काम कर रहा था उसकी के आरोप में आदित्य को पुलिस पकड़ के ले जाती है। 

अभी तक आपने देखा है की प्रणव - रुपाली का पति जिसे कोई पसंद नहीं करता था और उसने कभी इतने सालों में रुपाली की खबर तक नहीं ली अचानक उसे रुपाली पर प्यार आता है। 

यह प्यार रुपाली पर नहीं है बल्कि आदित्य ने ड्रग केस में जो रिकॉर्डिंग करी थी उसका सबूत लेने आया था।  उसे किस के इमोशंस से कोई लेना देना नहीं है। 

इमली रुपाली को समझने की बहुत कोशिश करती है की प्रणव सही नहीं कर रहे वह रुपाली को वापस से कोई धोखा देगा।  लेकिन मालिनी आकर उल्टा इमली को ही फंसा देती है और रुपाली इमली से गुस्सा हो कर उसे जाने के लिए कह देती है। 

मालिनी घर में इमली के साइड लेने वालो को कम करना चाहती है और रुपाली उसका पहला टारगेट है। 

इमली आदित्य  के लिए पेन ड्राइव लेने जाती है तभी उसकी नज़र प्रणव पर पड़ती है।  उसको डाउट होता है की इसे देवी माँ की भक्ति तो नहीं हो सकती आखिर ये चाहता क्या है ? तभी उसको ख्याल आता है की देवी माँ की मूर्ति में पेन ड्राइव रखा है।  वह दौड़ कर जाकर चेक करती है लेकिन पेन ड्राइव वहा नहीं होती।

रुपाली प्रणव को रोक लेती है और पेन ड्राइव प्रणव की पॉकेट से निचे गिर जाती है।  वह भागने की कोशिश करता है लेकिन रुपाली रोक लेती है।  तभी इमली दौड़ते हुए आती है रूपली को प्रणव की तलाशी लेने के लिए कहती है।

रुपाली इमली पर बहुत गुस्सा होती है की किस बात के लिए इमली प्रणव पर इतना शक कर रही है।  इमली बताती है की आदित्य जिस केस पर काम कर रहा है उसकी पेन ड्राइव चुराने की कोशिश कर रहे है। 

प्रणव के पास पेन ड्राइव नहीं होती इसलिए वह कॉन्फिडेंस से रुपाली को तलाशी लेने के लिए कहता है। रुपाली को प्रणव की तलाशी में कुछ नहीं मिलता।  इमली सोच में रहती है की पेन ड्राइव आखिर गई कहा ?

पूजा समारोह का आयोजन चल रहा होता है।  सभी मेहमान घर में पहुचं जाते है। 

और भी अपडेट पढ़िए -

 

थोड़ी देर में पुलिस को इनफार्मेशन मिलती है की आदित्य के रूम में ड्रग्स है।  जब पुलिस तलाशी लेती है तो ड्रग्स बरामद होते है। मेहमान बन कर आई पुलिस आदित्य को पकड़ कर ले जाते है। 

पीछे खड़ा प्रणव इस खेल का रचेता था।  

देखते है क्या होता है इमली के अगले एपिसोड में !

क्या रुपाली को प्रणव का सच पता चलेगा ?

क्या इमली प्रणव का पर्दाफाश कर पायेगी ?

क्या आदित्य ड्रग आरोप से बरी होगा ?

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद !  

Post a Comment

Previous Post Next Post