Imlie 12 October 2021 Written Update - Imlie Ko Mila Intern Me Admission EP 285

इमली 12 अक्टूबर 2021 रिटेन अपडेट हिंदी में - इमली को मिला इंटर्न में एडमिशन, इमली है खुश

Imlie-12-October-2021-Written-Update-Imlie-Ko-Mila-Intern-Me-Admission-EP-285

इम्ली अपने हाथों में फॉर्म के टुकड़े लिए चल देती है और उन्हें टेबल पर रख कर फॉर्म के रूप में लगाने की कोशिश करती है। टुकड़ो को जोड़ कर वह एक लड़के को फॉर्म देती है और उसकी फोटो कॉपी करने के लिए कहती है। इमली सीता मैया का नाम लेकर सफलता की प्रार्थना करती है। जोड़ा हुआ फॉर्म का फोटो कॉपी एक दम परफेक्ट निकलता है जिसे देख कर वह खुश हो जाती है।

मालिनी अनु कॉलेज में हुई घटना के बारे में विस्तार से बताती है। अनु मालिनी को शबाशी देती है और कहती है कि उसने भी मीठी को यहाँ से भगाने का प्लान बनाया है। मीठी यह बात सुन लेती है और चाहे कुछ भी हो रुकने की ठान लेती है। मालिनी कहती है कि वह कभी अपनी माँ को समझौता नहीं करने देगी। 

मालिनी कहती है कि वह इमली का आदित्य तक पहुंचने का रास्ता बंद कर देगी। दूसरी तरफ इमली काम कर रही होती है और सोचती है कि उसने अपने लिए एक नया रास्ता बनाया है। उसे मालिनी की बात याद आती है उसने कहा था उसे कागज फाड़ना पसंद है। वह फॉर्म हाथ में लेकर कहती हैं कि ये उसका भविष्य हैं। उसका कहना है कि एक शिक्षक को अपने छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए सोचना चाहिए। वह अपने आप से कहती है कि यह उसे तय करना है की अपना भविष्य उज्ज्वल बनाएगी या नीरस। 

अनु मीठी पर कॉफी देरी से लाने के लिए चिल्लाती है। हाई हिल्स पहन कर' चलना मीठी के लिए मुश्किल हो रहा था। मीठी धीरे धीरे कॉफी लेकर दे देती है उस पर श्री पूछता है कि वह धीरे धीरे क्यों चल रही है। वह उसे सैंडल की टूटी हुई एड़ी दिखाती है। अनु घबरा जाती है और कहती है कि वे कितनी  महंगी थी और वे एक डिजाइनर हील्स हैं। अनु  उसको बुरा भला बोलती है मीठी भी उसको वही बात कह देती है और वहां से चली जाती है।

सभी लोग एक साथ डिनर कर रहे थे, इमली सभी को आइसक्रीम सर्व करती है और कहती है कि एक अच्छी खबर सुनानी है। वह कहती है कि उसने आज अपना फॉर्म भर दिया है और वह दिखाने के लिए यहां लाई है। मालिनी सोचती है कि उसे अब इंटर्नशिप मिल जाएगी।  सोचती है ऐसा ना हो इसके लिए कुछ करना होगा। पंकज इमली को उसके पैशन की तारीफ कर करता है की वह पहले से ही सभी पर हावी हैं और थोड़े दिनों में वह उनके साथ काम करेगी। 

निशांत उससे पूछता है कि वह किसकी तरह बनना चाहती है। इमली कहती है वह कैसे उनके जैसी बन सकती हैं। आदित्य का कहता है कि इमली सब कुछ जल्दी ही सीख जाएगी। इमली कहती है कि वह आदित्य की तरह उबाऊ नहीं बनेगी। जिसे सुनकर हर कोई खिलखिला उठता है। रूपाली उसे इंटरव्यू देने के लिए कहती है।

यह भी पढ़े - चकनाचुर हुआ इमली का सपना 

यह भी पढ़े - इमली नहीं फंसी जाल में 

यह भी पढ़े - इमली ने लिया फैसला 

यह भी पढ़े - क्यों आया अनु को इमली पर प्यार 

इमली रिपोर्टर बन जाती है और नानी से सवाल जवाब करती है। फिर वह निशांत से पूछती है कि क्या उसके दिल में दर्द पल्लवी की वजह से है। वह कहता है हाँ। वह कहता है कि वह पल्लवी को याद करता है। वह फिर पंकज से पूछती है कि वह न्यूज पेपर ज्यादा क्यों पढ़ते है। इससे पहले कि वह कुछ कह पाता, मालिनी उल्टी करने का नाटक करती है और जानबूझकर फॉर्म पर पानी डाल देती है। 

आदित्य भीगा हुआ पेपर उठा लेता है। अपर्णा आदित्य से बुरा न मानने के लिए कहती है। आदित्य ने इमली से चिंता न करने के लिए कहा क्योकि उसे इसकी आवश्यकता नहीं है। वह संपादक के साथ बात करके उसके लिए नियुक्ति पत्र बना देगा। 

मालिनी अपने किये की माफी मांगती है। इमली कहती है कि अचानक घर में कुछ ज्यादा ही हो रहा है। मालिनी कहती है कि वह अगले साल इंटर्न कर सकती हैं। मगर आदित्य कहता है कि वह इसी साल करेगी। अपर्णा ने मालिनी को सोने जाने के लिए कहा। मालिनी कहती है कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि क्या वह इमली से शुभ रात्रि कह सकती है। इमली खुद मालिनी को शुभ रात्रि कह कर चली जाती है। वह कहती है कि कल से नवरात्रि है और प्राथना है की वह एक माँ के महत्व को समझे।

अगली सुबह नवरात्रि पूजा के बारे में चर्चा हो रही होती है। हरीश के साथ सुंदर बात कर रहा होता है, उसके सिर पर चाय गिर जाती है और वह नीचे गिर जाता है। वह दर्द से चिल्लाता है और अपना सिर पकड़ लेता है। हर कोई उसके पास दौड़ता है और उसे उस अवस्था में देखकर सब घबरा जाते है। राधा भी वहाँ आ जाती है। 

आदित्य उसे सोफे पर लेटने के लिए कहता हैं। इतने में दरवाजे की घंटी बजती है आदित्य ऑफिस जाने के निकलता है और इमली भी वहां पहुंच जाती है, वह आदित्य की बाहों में गिर जाती है। वे दोनों एक दूसरे को देखते हैं। मालिनी दूर से उन दोनों को देखती है। इमली और आदित्य ने आँखों में डूब जाते है,मालिनी दरवाजा खोलने के लिए उन पर चिल्लाती है। इमली और आदित्य अभी भी एक दूसरे को घूर रहे थे।

देखते है दोस्तों क्या होता है अगले एपिसोड में !

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद् !

Post a Comment

Previous Post Next Post