Imlie 13th October 2021 Written Update - Kya Imlie Pakad Payegi Malini Ki Chori EP 286

इमली 13 अक्टूबर 2021 रिटेन अपडेट हिंदी में - इमली क्या पकड़ पायेगी मालिनी की चोरी ?

Imlie-13th-October-2021-Written-Update-Kya-Imlie-Pakad-Payegi-Malini-Ki-Chori-EP-286

रूपाली हर्ष को दवा देती है। पूजा
समिति के मेंबर उससे पूछते है कि इतनी पीड़ा के साथ पूजा की व्यवस्था कैसे होगी। अपर्णा कहती हैं नौ दिनों तक दुर्गा मां की पूजा-अर्चना, त्रिमूर्ति लाना कोई छोटी बात नहीं है। हर्ष बोलता है कि वह नहीं कर पाया तो और कोई करेगा। लेकिन अपर्णा और राधा ही पूजा की स्थापना करेंगे। 

निशांत कहता है कि वह जितना कर सकते है अवश्य करेंगे। हर्ष कहता है कि मालिनी पर किसी भी तरह से कोई बोझ नहीं डालना। इतने में इमली अपने दोनों हाथों में और सिर पर नाश्ता रख कर लाती है। वह नाश्ता टेबल पर रख देती है। हर्ष कहता है कि इमली नौ दिन के सारे फंक्शन देखेगी। पूजा समिति के सदस्य पूछते है कि वह एक बच्चे को मौका नहीं दे सकते।  मालिनी उनसे सहमति दिखाती है। समिति के सदस्य कहते है कि इमली के पास अभी उतनी परिपक्वता नहीं है।

आदित्य इमली का समर्थन करते हुए कहता है की उनका कहना सही है लेकिन वह इमली को नहीं जानते।  उसने बहुत लोगो से जंग लड़ी हैं और जीती भी हैं। घर में कोई नहीं है उसकी मदद करने वाला। मालिनी सबको यह दिखाने चाहती है कि इमली अभी केवल उन्नीस साल की ही है।  

समिति के सदस्य कहते है कि अगर वे इतना जोर दे रहे हैं तो समय उसे जरूर मौका देगा।  पहला काम है मूर्ति लाना और सजाना है, फिर नौ दिन तक सेवा करनी पड़ेगी।  समिति के सदस्य के कहते है कि वह देखेंगे कि क्या वह सब सही कर रही है या नहीं। हर्ष इमली से उसका भरोसा बनाये रखने के लिए कहता है। मालिनी मन में सोचती है कि एक गलती से वह इमली को बाहर कर देगी।

यह भी पढ़े - इमली का मिशन इंटर्न एडमिशन 

यह भी पढ़े - क्यों हुआ इमली सपना चकनाचूर 

देव मीठी के पास आता है, मीठी पूजा कर रही होती है। देव कहता है कि काफी समय के बाद मंदिर में रोशनी हुई है।  वह मीठी से पूजा जारी रखने के लिए कहता है और वह मीठी को कॉफी दे देता है।  अनु पूछती है कि उसे क्या हुआ ? देव कहता है कि मीठी पूजा कर रही है। अनु मीठी के करीब जाने लगती है मीठी अनु को चप्पल उतारने के लिए कहती है। अनु गुस्से में मीठी पर पर चिल्लाती है और उसे चोट लग जाती है। देव अनु को कम से कम भगवान का सम्मान करने के लिए कहता है।

इमली देवी माँ की मूर्ति को भव्यता से घर लाती है। हर्ष कहता है कि उसे विश्वास था की इमली देवी माँ की मूर्ति जरूर लाएगी। मालिनी कहती हैं कि हर बार की तरह इस बार भी मां दुर्गा की मूर्ति आ गई।  इमली सबसे कहती है कि वह इस बार कुछ अलग करना चाहती हैं। बैंड बाजा  आता है और इमली नाच गाने से घर में देवी माँ का स्वागत करती है।

सब इमली के साथ नाच गाने में हिस्सा लेते हैं। आदित्य भी इमली के साथ नाचता है, मालिनी उन दोनों के बीच आ जाती है।  इमली मालिनी को एक तरफ ले जाती है और उसे ऐसा करने के लिए मना करती है।  मालिनी इमली को आदित्य से दूर रहने के लिए कहती है। आदित्य वहां आकर पूछता है कि वे लोग क्या कर रही हैं।  वह इमली का समर्थन करते हुए कहता है मालिनी तुम्हे ऐसी हालत में नाचना नहीं चाहिए। इतने में नानी आकर आदित्य का हाथ खींचती है और वह इमली को अपने साथ खींच लेता है। दोनों एक दूसरे के साथ जम कर डांस करते हैं। मालिनी सोचती है कि इमली की एक गलती का उसे इंतज़ार है।

यह भी पढ़े - इमली नहीं फंसी मालिनी के जाल में 

यह भी पढ़े - इमली ने लिया फैसला 

त्रिपाठी परिवार ने घर में देवी की मूर्तियों की स्थापना चल रही होती है। अपर्णा नौंवी मूर्ति मांगती है। रूपाली इमली से पूछती है की नौवीं मूर्ति कहां है ? सुंदर बताता है कि वह पूरी नौ मूर्ति लाये है। सभी लोग आश्चर्यचकित हो जाते है और पूछते हैं कि तो फिर नौवीं मूर्ति कहाँ गई ?

यह भी पढ़े - अनु को क्यों आया इमली पे प्यार 

हर्ष कहता है कि उन्होंने नौ मूर्तियों का भुगतान किया। वह कहता है कि बाहर ट्रक में नौ मूर्तियां थीं।  इमली सुंदर से पूछती है कि क्या उन्होंने मूर्तियों को ट्रक में ही छोड़ दिया था। आदित्य भी कहता है ट्रैक में कोई मूर्ति नहीं थी हमने सारी मूर्तियां उतार ली थी। सभी लोग परेशान थे तभी इमली की नजर मालिनी पर पड़ती है जो सबसे कुछ छुपा कर ले जा रही होती है, इमली उसे जोर से रुकने के लिए कहती है।

देखते है दोस्तों क्या मालिनी पकड़ी जाती है या वह बच निकल जाएगी ?

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद !

Post a Comment

Previous Post Next Post