Imlie 21st October 2021 Written Update - Imlie Ne Rupali Ko Kiya Sachet EP 294

इमली 21 अक्टूबर 2021 रिटन अपडेट हिंदी में - इमली ने रुपाली को किया सचेत  

Imlie-21st-October-2021-Written-Update-Imlie-Ne-Rupali-Ko-Kiya-Sachet-EP-294
इमली देवी मैया की मूर्ति चेक करती है की पेन ड्राइव मौजूद है की नहीं। वह अपने गाँव का भजन गाती है और एक एक करके पूरा परिवार शामिल हो जाता है। 

आदित्य फ़ोन पर बात करते हुए सबके बीच आता है।  वह ऑफिस में संपादक से बात करता है विधायक के खिलाफ ठोस सबुत है और बस उसे अपनी स्टोरी छपने का ही इंतज़ार है। 

पंकज आदित्य से विधायक का नाम पूछते है, आदित्य बताता है की उसका नाम आदर्श कांत है।  तभी प्रणव के फ़ोन पर घंटी बजती है।  प्रणव का फ़ोन इमली पूजा के स्थान पर रख देती है ताकि उसका ध्यान पूजा में रहे। 

प्रणव को विधायक का ही फ़ोन आ रहा होता है। इमली फ़ोन उठाने जा रही होती है प्रणव लपक के अपना फ़ोन उठा लेता है। इमली को उस पर हमेशा ही शक रहता है। इमली कहती है की ऐसी हरकत हमारे गाँव में या तो चीता करता है या चोर। 

प्रणव बात को पलट देता है की वह फ़ोन को साइलेंट करने जा रहा था जिससे आदित्य को दिक्कत न हो। 

प्रणव मन में सोचता है की टाइम हाथ से निकलता जा रहा है और अगर मैं पेन ड्राइव नहीं ले पाया तो विधायक बहुत नाराज़ हो जायेंगे।  वह सोचता है की उसे जल्द ही कुछ करना होगा। उसको सबसे इजी टारगेट रुपाली लगती है जिसका भरोसा जितना सबसे आसान है। 

प्रणव ध्रुव के कमरे में फ़ोन पे बात करके टेबल पर रखा ग्रीटिंग कार्ड देखता है जिस प्यार भरी बातें लिखी होती है। वह उस कार्ड को उठता है और रुपाली को देने के लिए ले कर जाने लगता है।  बाहर इमली उससे टकरा जाती है और उसे मन में शंका होती है की ये ध्रुव के कमरे में क्या कर रहा था। 

प्रणव वह ग्रीटिंग कार्ड पीछे छुपा लेता है और इमली को चिढ़ाते हुए कहता है की तुम चाहे जो कर लो लेकिन मैं जो लेने आया हु वह लेके ही जाऊंगा। 

राधा, अपर्णा और मालिनी मिलकर देवी माँ का भोग तैयार कर रही होती है।  तभी रुपाली आकर सबको वह ग्रीटिंग कार्ड दिखाती है जो प्रणव ने उसे दिया ये कह कर की वह उसके लिए लेकर आया है। 

इमली को रुपाली के बारे में सोच कर ख़राब लग रहा था की प्रणव बार बार रुपाली से झूठ क्यों बोल रहा है और अगर वह रुपाली को कुछ भी ऐसा वैसा बोलेगी तो वह टूट जाएगी। 

इमली अपनी माँ को फ़ोन करती है और सारी बात बताती है। मीठी कहती है की अगर प्रणव सही है तो कोई बात नहीं लेकिन वह चालबाज़ निकला तो क्या तू अपने आप को माफ़ कर पायेगी। रुपाली तेरी बात समझेगी तू एक बार जाकर बोल की प्रणव उससे झूठ बोल रहा है। 

उधर रुपाली ख़ुशी से झूम रही है ये सोच कर की प्रणव बदल चूका है।  वह अपना शादी का फोटो बाहर निकाल कर रखती है और ग्रीटिंग कार्ड भी सजा देती है। 

इमली उसके पास आकर उसे कुछ बताने के लिए कहती है।  रुपाली कहती है की तुझे बात करने से पहले पूछने की क्या जरुरत है। इमली कहती है की प्रणव को उसने ध्रुव के कमरे से निकलते देखा था और ये कार्ड भी उनके कमरे में ही रखा हुआ था।  रुपाली के लिए ये बात बहुत शॉकिंग थी। इमली उसे सच दिखाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़े -

लेकिन क्या रुपाली इमली की बातों पर भरोसा करेगी ?

प्रणव का प्लान कामयाब हो पायेगा ?

देखते है इमली के अगले एपिसोड में ! 

Post a Comment

Previous Post Next Post