Imlie 28th October 2021 Spoiler Alert | Written Update | Tripathi Pariwar Ne Khole Imlie Ke Liye Dil Ke Darwaje

इमली सीरियल अपडेट - स्पोइलर अलर्ट

इमली 28 अक्टूबर 2021  स्पोइलर अलर्ट  एपिसोड 299 - त्रिपाठी परिवार ने खोले इमली के लिए दिल के दरवाज़े 

Imlie-28th-October-2021-Spoiler-Alert--Written-Update--Tripathi-Pariwar-Ne-Khole-Imlie-Ke-Liye-Dil-Ke-Darwaze

Imlie 28th October 2021 Spoiler Alert -  Tripathi Pariwar Ne Khole Imlie Ke Liye Dil Ke Darwaze

रिटेन अपडेट 

इमली सीरियल में बहुत ही मज़ेदार पड़ाव आने वाला है। सबने देखा की कैसे इमली ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए आदित्य को बेगुनाह साबित किया। प्रणव और उसके साथ विधायक को भी कराया गिरफ्तार। 

रुपाली के सामने अपने पति का सच और इमली का प्यार दोनों सामने आ जाता है। इमली घर में आई कन्याओं की मदद से प्रणव की जेब से आदित्य की पेन ड्राइव वापस पा लेती है और सारा सच सामने आ जाता है। 

मालिनी घर में सभी को इमली के खिलाफ करने की बहुत कोशिश करती है लेकिन सफल नहीं हो पाती। परिवार के सभी लोगो को इमली पर गर्व होता है। अपर्णा और पंकज आपस में बातें कर रहे होते है तो अपर्णा अपनी गलती को स्वीकारती है और इमली को अपनी बहु के रूप में अपनाने की इच्छा रखती है। 

राधा और हरीश भी अपर्णा के इस फैसले से काफी खुश नज़र आते है। डिंनिंग टेबल पर नाश्ते के समय सब इमली को सरप्राइज देने का प्लान करते है। मालिनी भी वहा होती है और अपर्णा का फैसला जान कर गुस्सा हो जाती है। इमली सबसे उनकी ख़ुशी का राज़ जानना चाहती है तो हरीश उसे डांट के भगा देता है।

आदित्य को सारी बात पता चलती है तो वह बहुत खुश हो जाता है। और इमली से मिलने जाता है। इमली दुखी होती है  तो आदित्य इमली को उसे माफ़ करने के लिए कहता है और शाम को गरबा पार्टी के लिए अभी से गरबा करने के कहता है।  इमली  को जीतता देख मालिनी अपने होश खो बैठी और अपने कमरे में जाके सारा सामान फेक देती है और इमली का फोटो जला देती है। 

देखते है इमली में क्या नया तमाशा करने वाली है अनु और मालिनी मिल कर क्योकि गरबा पार्टी में मालिनी के माता पिता के साथ मीठी भी आने वाली है। 

पूजा के स्थान पर मूषक महाराज करने वाले है उछल कूद और मचाने वाले है धमाल। फ़िलहाल इमली को सरप्राइज देने के चक्कर में सभी लोग इमली को इग्नोर कर रहे है जिससे इमली का दिल है बहुत दुखी। क्या दुखी मन से इमली मना पायेगी गरबा में धूम। 

क्या सरप्राइज प्लान किया होगा त्रिपाठी परिवार ने इमली के लिए ये खुद आदित्य को भी नहीं पता है। 

क्या मालिनी और अनु मिलकर डालेंगे इमली की आने वाली खुशियों पर नज़र ?

क्या इमली और आदित्य के मिटेंगे फासले ?

देखते है आने वाले अगले  एपिसोड में ! 

और भी अपडेट पढ़िए -


रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद !  

Post a Comment

Previous Post Next Post