Imlie 30th October 2021 Spoiler Alert | Written Update |Tripathi Family Ne Kiya Imlie Ka Grah Pravesh

इमली सीरियल अपडेट - स्पोइलर अलर्ट

इमली 30 अक्टूबर 2021  स्पोइलर अलर्ट  एपिसोड 301 - त्रिपाठी परिवार ने किया इमली का गृह प्रवेश

Imlie-30th-October-2021-Spoiler-Alert-Written-Update-Tripathi-Family-Ne-Kiya-Imlie-Ka-Grah-Pravesh

Imlie 30th October 2021 Spoiler Alert -  Tripathi Family Ne Kiya Imlie Ka Grah Pravesh

रिटेन अपडेट 

इमली सीरियल में अभी तक आपने देखा की कैसे और कितनी मुश्किलों से इमली ने त्रिपाठी परिवार में अपनी जगह बनाई, और इतने जतन के बाद त्रिपाठी परिवार ने खासकर अपर्णा ने इमली को अपने बहु के रूप में स्वीकारा है। 

त्रिपाठी परिवार इतनी बड़ी ख़ुशी को धूम धाम से मानना चाहता है और इसिलए यह तय किया था की गरबा पार्टी के बाद इमली और आदित्य को सरप्राइज दिया जायेगा। 

डांडिया खेलने के लिए सब तैयार होते है, इमली और आदित्य आमने सामने खड़े होते है। मालिनी आकर बीच में खड़ी हो जाती है तो इमली उसका हाथ पकड़ कर उसे आराम से बैठने बोलती है। मालिनी और अनु दोनों जल जाती है। अनु डांडिया उठा के इमली और आदित्य को खेलता देख उनकी तरफ बढ़ती है। 

अनु अपना डांडिया उठाती है तो अपर्णा उसको रोक लेती है। फिर एक एक करके पूरा परिवार अनु को गेरा बना कर उसमे से जाने नहीं देते। अनु धक्का देकर इमली की तरफ जाती है तो अनु के डांडिया को इमली हाथ बढ़ा कर रोक लेती है। और आदित्य भी अनु को घूरता है। इमली कहती है की इंग्लिश मैडम आपके हाथ नाजुक है तो नाजुक डांडिया चाहिए तो इमली अनु के हाथ में लम्बे बलून लाके देती है सब लोग हस्ते है। अनु बलून को फोड़ देती है और चली जाती है।

इमली और आदित्य दोनों प्यार में मगन हो कर डांडिया करते है। सब लोग उन्हें देख कर अपना डांडिया रोक कर चले जाते है। थोड़ी देर में जब उनको ख्याल आता है तो कोई पीछे से आकर उनका मुँह ढक कर उन्हें कही ले जाते है। जब मुँह खोलते है तो इमली और आदित्य परिवार के बीच आदित्य के रूम के बाहर खड़े होते है। 

इमली को अपर्णा कहती है की तेरी गृह प्रवेश बाकी रह गया था तो सोचा की आदि के कमरे में ही तेरा गृह प्रवेश करा दे। इमली के ख़ुशी के आंसू छलक जाते है।   

उधर मालिनी रोते हुए अपने कमरे में जाती है तो उसके पापा उसको समझाने पहुँच जाते है की तू ये सब मत कर,  आदित्य को इम्प्रेस करते हुए तुझे सिर्फ दुःख मिलने वाला है। तुझे भगवान ने स्पेशल गिफ्ट दिया है, अब तेरी लाइफ उसके लिए है। इमली और आदित्य से जलना छोड़ दे और उस नन्ही सी जान का सोच। 

अपर्णा आरती के थाली लेकर इमली का गृह प्रवेश करने जा रही होती है की मालिनी रोक कर कहती है की मुझे मेरी छोटी बहन की आरती करने का मौका दो। मैं अब सिर्फ अपने बच्चे के लिए ही सोचने वाली हूँ और उसकी ख़ुशी इसी में है की उसको पुरे परिवार का साथ और प्यार मिले जो मुझे नहीं मिला। 

इमली कहती है की वह मालिनी को आरती का मौका देगी लेकिन सिर्फ अपने छोटू की खातिर। 

अनु पीछे खड़ी खड़ी कुढ़ रही होती है क्योकि देव ने उसका हाथ पकड़ा होता है। मालिनी इमली और आदित्य की आरती करती है। इमली आदित्य दोनों गृह प्रवेश की रसम निभाते है। 

स्पोइलर अलर्ट 

मालिनी इमली को लड़ कर नहीं हरा पाई तो उसके पापा की सिख का गलत इस्तेमाल करके के इमली और परिवार वालो का विश्वास जीत कर रचने वाली है कोई अनोखी साजिश। 

मालिनी इमली को किचन में इमली खिलाने के जाती है लेकिन वो इमली नकली होती है। इमली कहती है की अब वो अपने  आप को दुबारा धोखा खाने नहीं देगी। 

मालिनी अनु से कहती है की जो काम मैं दुशमन बन कर नहीं कर पाई वो बहन बन कर करुँगी।  

इमली आदित्य से कहती है की जब तक पुराना विश्वास वापस नहीं आता तब तक मैं इस कमरे में नहीं रह सकती। 

देखते है दोस्तों क्या चाल चलने वाली है मालिनी ? 

क्या इमली और आदित्य की गहरी होगी दोस्ती ?

सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। 

https://www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

और भी अपडेट पढ़िए -

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद !  

Post a Comment

Previous Post Next Post