Imlie Written Update - Imlie Nahi Fansi Jaal Me EP 283

इमली 9 अक्टूबर 2021 लिखित अपडेट हिंदी में - इमली बच निकली मालिनी के जाल से

Imlie-Written-Update-Imlie-Nahi-Fansi-Jaal-Me-EP-283

आदित्य ऑफिस जाने के लिए निकल रहा होता है और इमली को अपने पास बुलाता है। इमली कुछ कहती है लेकिन आदित्य को कुछ समझ नहीं आता। वह इमली को अच्छे से बोलने के लिए कहता है। इमली बताती है की उसने आज सभी औरतो के लिए पम्पेर का फैसला किया है। अपर्णा आदित्य को टिफिन देती है। इमली आदित्य को जाने के लिए कहती है। मालिनी भी कॉलेज जाने के लिए आती है तब तक आदित्य निकल जाता है। सभी मिलकर मालिनी को जाने से रोक लेते है। मालिनी मन ही मन सोचती है कि इमली ने उसे रोक लिया लेकिन वह फिर से कुछ नहीं होने देगी।

उधर अनु और उसके दोस्त मिलकर मालिनी के बच्चे के लिए स्वेटर बनाना सिखने के लिए किसी को बाहर से बुलाती है।  मीठी सभी को कोल्ड ड्रिंक सर्व करती है तो सभी उसे नौकरानी कह कर बुलाती है। तभी देव वह आता है और मीठी को सबसे यह कह कर मिलवाता की मीठी उसकी बेटी की माँ है।

यह भी पढ़े - इमली ने लिया मालिनी के बच्चे के लिए फैसला 

यह भी पढ़े - क्यों आया अनु को इमली पर प्यार 

अनु की सहेलिया देव बात सुन अनु का मज़ाक उड़ाती है। 

आदित्य इमली को फोन करता है और मालिनी के बारे में पूछता है कि मालिनी दूसरे फोन से उनकी बातें सुन लेती है। मालिनी सोचती है कि आदित्य को उसकी बहुत चिंता है लेकिन वह इमली को फ़ोन करके उसके बारे में क्यों पूछ रहा है।  आदित्य को लगता है की इमली मालिनी का अच्छे से ध्यान रखेगी।

अनु और उसकी सहेलियाँ बुनाई सीख रही होती है और सब अच्छा काम करती है। अनु ऊन और सलाई चला ही नहीं पाती।  उसको छोड़ बाकि सब जल्दी जल्दी बुनाई कर रही होती है।  अनु देखती है की मीठी ने उनके साथ शुरू किया स्वेटर पूरा भी कर लिया और वह अपना वाला छोड़ कर मीठी से उसका बुना स्वेटर छीन कर टीचर को दिखती है। 

अनु की सहेलिया उसके लंबे स्वेटर का मजाक उड़ाते हैं। मीठी अनु से कहती भी है की यह उसने अपनी बेटी के लिए बनाया है। मज़ाक उड़ने पर अनु को गुस्सा आता है और मीठी भी अनु को ताना मारती है की नक़ल के लिए भी अकल चाहिए।  अनु अपमानित महसूस करती है। मीठी उस पर हंस  कर चली जाती है।

आदित्य अपना अखबार पढ़ता है और उसे पता चलता है की जो बड़ी खबर पहले पेज पर छपनी थी उसकी जगह फिल्मी दुनिया की गपशप छपी है। वह अपने बॉस को फ़ोन करता है, उसका बॉस कहता है की ये अख़बार किसी ने खरीद लिया है और अब उसकी मर्ज़ी ही चलेगी। आदित्य नाराज हो जाता है और कहता है कि वे ऐसी बेकार बातें कैसे छाप सकते हैं इससे प्रकाशक की प्रतिष्ठा प्रभावित होगी। बॉस कहता कि वह कुछ नहीं कर सकता।

इमली मालिनी को दवा देती है मालिनी बदला लेने के लिए, दवा लेने से इनकार कर देती है। इमली सोचती है की ऐसे मालिनी की तबियत बिगड़ जाएगी तो वह कुछ ऐसा करती है जो मालिनी ने भी नहीं सोचा होता। सभी लोग घर पर ही मसाज से रिलैक्स करते है।  

इतने में आदित्य घर आ जाता है।  अपर्णा पूछती है कि वह आज जल्दी कैसे आ गया। आदित्य ने अपने कार्यालय के बारे में बताया और गुस्सा हो गया। मालिनी मौके का फायदा उठा कर इमली को निशाना बनाने की कोशिश करती है। वह बेहोश होने का नाटक करती है, आदित्य तुरंत उसकी दवा के बारे में पूछता है। 

मालिनी कहती है कि ओह वह दवा लेना कैसे भूल गई। आदित्य सीधा इम्ली से सवाल करता है। इमली कहती है कि मालिनी दीदी ने दवा तो ले ली, मालिनी आदित्य को देख कहती है कब ली दवाई, तब इमिली बताती है की उसने दवा जूस में मिला दी थी। 

मालिनी देखती रह जाती है। मालिनी सोचती है कि इमली कुछ ज़्यादा ही स्मार्ट बन रही है।आदित्य खुश हो जाता है और अपने रूम में चला जाता है। इमली मालिनी के लिए प्रार्थना करती है और भगवान से उसे बच्चे के लिए कुछ एहसास देने के लिए कहती है।

देखते है दोस्तों क्या इमली और आदित्य आ जायेंगे करीब ?
इमली दुबारा कर पायेगी आदित्य से इश्क़ ?

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद् !!

Post a Comment

Previous Post Next Post