Imlie Written Update - Imlie Ne Liya Faisla EP 282

इमली 8 अक्टूबर 2021 लिखित अपडेट हिंदी में - मालिनी के बच्चे के लिए इमली का निर्णय

Imlie-Written-Update-Imlie-Ne-Liya-Faisla-EP-282.gif

मालिनी डॉक्टर से कहती है कि वह ठीक है। आदित्य मालिनी से पूछता है कि उसे चेकअप के लिए जाना चाहिए,  डॉक्टर मालिनी से पूछता है कि उसके फेफड़े कमजोर हैं और उसे अपने साथ हॉस्पिटल आने के लिए कहता हैं। मालिनी सोचती है कि वह आदित्य को अकेला नहीं छोड़ सकती। रूपाली वहाँ आती है और कहती है कि वह उसे क्लिनिक ले आएगी जहाँ मालिनी दिखाती है।

आदित्य इम्ली को लाड़ प्यार करता है। आदित्य इम्ली को अपने कैफे में आने के लिए कहता है जहाँ पर वह सुंदर के शब्दों को याद करता है और इम्ली के लिए अभिनय करना शुरू करता है। इम्ली खुश हो जाती है, आदित्य इम्ली को अपनी बाइक पर बैठने के लिए कहता है और इमली उस पर हंस देती है। 

यह भी पढ़े - क्यों अनु को आया इमली पर प्यार 

आदित्य एक वेटर के रूप में दिखावा करता है। आदित्य इम्ली को बैठने और उससे बात करने के लिए कहता है। इमली का कहना है कि वह चाहती है कि वह उस पर भरोसा करे जहां आदित्य ने कहा कि वह उस पर भरोसा करता है। इमली ने आदित्य को मालिनी की लापरवाही के बारे में बताया, आदित्य कहता है की कोई भी मां अपने बच्चे को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती। इमली आदित्य से माफी मांगती है और वहां से चली जाती है। आदित्य देखता रह जाता है। इमली ये कह कर जाती है कि वह सबूत के साथ आएगी।

इमली मालिनी के कमरे में जाती है जहां रूपाली मालिनी को बाहर आने के लिए कहती है। इमली अनु की तरह व्यवहार करती है ताकि मालिनी उससे बात कर सके। इमली देखती है कि मालिनी को अपने होने वाले बच्चे की परवाह नहीं है क्योकि मालिनी केवल आदित्य को चाहती है। इमली कहती है कि वह इस बच्चे की देखभाल करेगी और मां का प्यार भी देगी। मालिनी इमली को देखती रह जाती है।

मालिनी चेकअप के लिए आती है जहां अपर्णा उसे आराम करने के लिए कहती है। रूपाली मालिनी पर आरोप लगाती है कि जब वह उसका इंतजार कर रही थी तो उसने दरवाजा नहीं खोला। मालिनी रूपाली से बहस करने लग जाती है, रूपाली कहती है कि उसे अपने बच्चे की परवाह नहीं है। 

इमली कहती है कि वह यहां बच्चे के लिए ही आई है। सब लोग कमरे से बाहर आते है जहां आदित्य ने इमली से कहा था की वह इस सब में फंस गया है। आदित्य कहता है कि वह एक पिता होने के लिए अपनी खुशी का जश्न नहीं मना सकता हैं और उसे याद आता है कि कैसे उसने इमली को धोखा दिया था। इमली यह सब देखती है।

अपर्णा किचन में काम कर रही थी तभी आदित्य आकर उसके लिए कुछ स्वादिष्ट खाना बनाने के लिए कहता है। अपर्णा पूछती है कि क्या वह मालिनी के लिए पैक कर दे। आदित्य अपर्णा को इमली के लिए भी पैक करने के लिए कहता है ताकि वह उसे कॉलेज छोड़ दे। 

उधर इमली सोचती है कि आदित्य उसकी देखभाल कर रहा है। मालिनी कॉलेज जाने के लिए तैयार हो रही होती है लेकिन उसे कमजोरी महसूस होती है। इमली उसे देखती है और सोचती है कि उसे कुछ करना चाहिए। इमली सोचती है कि मालिनी को अपने बच्चे के लिए जोखिम लेने से रोकने के लिए उसे ही कुछ करना पड़ेगा।

देखते है दोस्तों क्या होता इमली के अगले एपिसोड में !!

क्या इमली मालिनी की सचाई सामने ला पायेगी ? क्या आदित्य को होने लगा है पछतावा ?

आप अपने कमेंट नीचे कमेंट बॉक्स में लिख कर हमे बता सकते है। 

पढ़ने के लिए धन्यवाद् !!

रॉक एन रोल 

Post a Comment

Previous Post Next Post