Imlie Written Update - Kya Chaknachur Hua Imlie Ka Spna EP 284

इमली 11 अक्टूबर 2021 लिखित अपडेट हिंदी में - क्या चकनाचूर हुआ इमली का सपना ?

Imlie-Written-Update-Kya-Chaknachur-Hua-Imlie-Ka-Spna-EP-284

आदित्य न्यूज़ पेपर ऑफिस में उसके साथ जो हुआ उसके कारण परेशान हो रहा होता है। उसका कहना है कि सच्चाई के बजाय अब इस न्यूज़ पेपर में सिर्फ मसाला खबरे ही होगी। वह कहता है कि उसने  इमली को इंटर्नशिप करने के लिए कहा है शायद उसका दिमाग खराब था । 

इमली जा रही होती है तभी रूपाली वहां आ जाती है। वह कहती है कि यह एक बहुत बड़ी मुसीबत है। रूपाली का कहना है कि वहां आदित्य तरस रहा है और यहां तू तरस रही है। वह उसे एक पार्लर गर्ल के रूप में आदित्य के पास जाने के लिए कहती है।

इमली अपर्णा को कॉफी देती है। वही उसके पास खड़ी हो जाती है जिस पर वह उससे पूछती है कि क्या वह कुछ कहना चाहती है। इमली कहती है कि अब से वह इंटर्नशिप के लिए जा रही हैं। वह उसे मालिनी का विशेष ध्यान रखने के लिए कहती है और उसे दवा समय पर देने के लिए कहती है। वहां मालिनी यह सोचती है कि वह इमली को आदित्य के साथ इंटर्नशिप कभी नहीं करने देगी।

यह भी पढ़े - इमली ने क्या लिया फैसला 

इमली कॉल पर अपनी मां से बात करती है और उसे बताती है कि पहले मुकदमा आदित्य को अंतर समझाना होगा। मीठी कहती है कि उसे मालिनी का सच उसके सामने लाना चाहिए। वह उसकी टांग खींचती है कि उसे अब इंटर्नशिप से अपने सपने पुरे करने है। मीठी कहती है कि अब से अच्छे दिन शुरू हो गये हैं क्योंकि कल से नवरात्रि जो है। मीठी अनु की तरह एक्टिंग करती है। अनु पीछे से सब कुछ सुन रही थी और यह देख क्रोधित हो जाती है और मीठी को सबक सिखाने का फैसला करती है।

मालिनी छात्रों को फॉर्म भरने के लिए देती है। इमली के दोस्त मालिनी को चिढ़ाने लगते हैं। मालिनी सब कुछ सुन रही होती है। वह फॉर्म को अपने बैग में रख लेती है और सबको बोलती है कि फॉर्म खत्म हो गए हैं। इमली कहती है कि उसने मालिनी को बचे फॉर्म्स बैग में रखते हुए देखा है।

यह भी पढ़े - इमली बच निकली मालिनी के जाल से 

इमली मालिनी को यहाँ व्यक्तिगत होने के बजाय उसे अपना प्रोफेसर बनने के लिए कहती है। मालिनी चिल्ला उठती है कि वह कह रही है कि उसने अपने बैग में फॉर्म नहीं रखे हैं। साथ वाले प्रोफेसर मालिनी का समर्थन करते हैं। वह इमली को अगले बैच में इंटर्नशिप करने के लिए कहते है।

मीठी बाहर जाने के लिए तैयार होती है और देखती है कि उसकी सैंडल टूट गई है। अनु वहां आ जाती है और कहती है कि उसे लगा कि मीठी उसके बराबर की हो सकती है और उसे अपने हाई हील्स पहनने के लिए देती है। मीठी कहती है कि वह कड़ी मेहनत करने के बाद भी अपने पैर धरती पर रखती हैं। 

अनु उसे भड़ाकर कहती है की क्या वह हमेशा नौकर रहना चाहती है या हील्स पहन कर उसकी बराबरी करेगी। मीठी उसके कहने पर हील्स पहन लेती है। लेकिन उसे हिल्स में चलने में दिक्कत होती है। मीठी अनु से कहती है कि वह जानती है कि सिर उठाकर कैसे चलना है।

उधर इमली मालिनी की बातें याद करके परेशान होती है। इमली वहां पर एक लड़के को फॉर्म की फोटोकॉपी करते हुए देखती है और वह भी ऐसा ही करने फैसला लेती है।

यह भी पढ़े - अनु को क्यों आया इमली पर प्यार 
दूसरी ओर आदित्य इमली को पढ़ाने की तैयारी कर रहा होता है। उसका बॉस वहां आ जाता है और उससे कहता है कि उसे इतना उत्साहित कभी नहीं देखा और पूछता है कि क्या यह इमली है। आदित्य कहता है हाँ, इमली में पत्रकार बनने के लिए सब कुछ है। 

इमली एक-एक करके छात्रों के पास जाती है और फॉर्म मांगती है। उनमें से ज्यादातर का कहना है कि उन्होंने फॉर्म भर के जमा कर दिये है।

वहा अनु मीठी के पास आती है और उसे फटाफट से काम करने के लिए कहती है। मीठी हाई हिल्स पहन कर ऊँचे स्टूल पर चढ़ती है। वह अपने पैर जमा नहीं पाती और अनु उसे जल्दी करने के लिए पुश करती है।

क्या चकनाचूर हुआ इमली का सपना ? 

इमली मालिनी के बैग में फॉर्म खोजती है पर उसे नहीं मिलते। इतने मालिनी वहां आ जाती है और उससे पूछती है कि वह क्या खोज रही है और हाथ में फॉर्म लेकर पूछती है की क्या वह ये तो नहीं ढूंढ रही। 

इमली उसे फॉर्म देने का बहुत अनुरोध करती है क्योकि यह उसका सपना है। मालिनी कहती है कि तूने जो मेरे सपनों के साथ किया है, मैं भी तेरे सपनो के साथ वही करुँगी। वह इमली सामने सारे फॉर्म को फाड़ देती है। इमली रोते हुए फॉर्म के टुकड़ों को उठती है।

देखते है दोस्तों क्या होता है इमली के सपने के साथ .! मालिनी क्या बिगाड़ेगी जब आदित्य है इमली के साथ !

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद् !!  

Post a Comment

Previous Post Next Post