Imlie Written Update - Kyo Aaya Anu Ko Imlie Par Pyar EP 281

इमली 7 अक्टूबर 2021 लिखित अपडेट हिंदी में - अनु को आया इमली पर प्यार क्या हो सकता है इसके पीछे?

Imlie-Written-Update-Kyo-Aaya-Anu-Ko-Imlie-Par-Pyar-EP-281

अपर्णा आदित्य को खाने के लिए कहती है, सुंदर आदित्य से कुछ कहता है। मालिनी आदित्य जाते हुए देखती है। मालिनी उसे रोकती है और अपने साथ खाने के लिए कहती है। आदित्य कहता है कि वह बाद में खाएगा। मालिनी सोचती है कि जब उनकी डेट कैंसिल नहीं हुई तो यह सब क्यों किया।

दुलारी ने पुजारियों को पैसे के बारे में बताती है। इमली सोचती है कि पैसा कहां से आता है ? वह दुलारी को नकली नोट फेंकते हुए देख लेती है। दुलारी इमली पर हंसते हुए कहती है कि उसने सभी नकली नोट एकत्र किए और कहा कि वह बदला लेना चाहती है लेकिन अब वह उससे प्यार करती है। 

यह भी पढ़े - इमली ने लिया फैसला

इतने में आदित्य वहां आ जाता है और दुलारी को जाने के लिए कहता है। दुलारी उसे समझाती है कि इमली कहाँ जाती है।

मालिनी चिंतित है की अनु ने मालिनी से तारीख के बारे में चिंता न करने के लिए क्यों कहा। इमली के अंदर आने पर अनु खुश हो जाती है। आदित्य भी आ जाता है और निशांत आदित्य के पास आकर है और उसे इम्ली के लिए एक पत्र लिखने के लिए कहता है। 

आदित्य इमली को पत्र लिखता है और निशांत उसे जाने के लिए कहता है। अनु उन दोनों की बात सुन लेती है। अनु इमली के पास जाकर उसको खाना खिलाती है, यह देख सब चौंक जाते हैं। उन्हें एक साथ देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। सब यही सोचते हैं कि एक थाली में एक साथ कैसे खा सकते हैं। मालिनी सोचती है कि वह अब आदित्य के साथ नहीं खा सकती।

उधर आदित्य इमली की प्रतीक्षा कर रहा होता है, सुंदर ने वहा पहले से ही सब कुछ व्यवस्थित किया हुआ था। आदित्य इम्ली से माफी माँगने का अभ्यास करता है और सुंदर उसे और अभ्यास करने के लिए कहता है इसमें आदित्य घबराने लगता है। 

सुंदर उसे अच्छे से प्रयास करने के लिए कहता है ताकि वह इम्ली को प्रभावित कर सके। आदित्य शाहरुख खान की तरह प्रोपोज़ करने की कोशिश करता है सुंदर उसकी मदद करने को कहता है।  आदित्य पूछता है कि वह उसकी कैसे मदद कर सकता है।

दूसरी तरफ निशांत रूपाली के पास आता है, निशांत रूपाली को देखता है कि वह पुरी में एक पत्र डाल रही है। रूपाली वह पूरी दुलारी को दे देती है। दुलारी वह पूरी इमली को देकर उसे पूरी खाने के लिए कहती है। इमली पूरी में रखे पत्र को पढ़ती है और उठ कर वहा से चली जाती है।

आदित्य अभ्यास कर ही रहा होता है इतने में मालिनी वहाँ आ जाती है और कहती है कि वह जंक फूड खाना चाहती है।  सुंदर उसे जंक फ़ूड खाने से मना करता है। मालिनी उसे जाने के लिए कहती है। इमली डॉक्टर के साथ जाती है। मालिनी ने यह मानने से इनकार कर देती है कि उसने सब कुछ पहले बता दिया है। मालिनी सोचती है कि वह कहीं नहीं जाएगी। आदित्य उसे चेकअप करने के लिए कहता है। डॉक्टर ने घर पर आकर मालिनी से चेकअप कराने को कहता है।

देखते है क्या होता है अगले एपिसोड में?

पढ़ने के लिए धन्यवाद् !!

रॉक एन रोल 

Post a Comment

Previous Post Next Post