Udaariyaan Upcoming Promo - Jasmine Ne Pakda Candy Ka Jhooth EP177

उडारियाँ अपकमिंग एपिसोड  प्रोमो 6  अक्टूबर 2021 हिंदी में -  जैस्मिन ने पकड़ लिया कैंडी का सच !! 

Udaariyaan-Upcoming-Promo-Jasmine-Ne-Pakda-Candy-Ka-Jhooth-EP177-

दोस्तों अभी तक हमने देखा था की कैसे फ़तेह ने साथ देकर तेजो का नाम और इज़्ज़त दोनों बचाई लेकिन दिमाग में सवाल घूम  था की पेपर लीक किया किसने ? 

घर लौटते समय तेजो कैंडी को अपने साथ घर ले आती है। और आपने देखा की कैंडी ने अपने नानाजी सेक्स कैसे फंक्शन में जाने के लिए मना लिया।  

तेजो को कैंडी के द्वारा अपने रूम में जैस्मिन का पेन ड्राइव मिलता है जिससे उसे पता चल जाता है की पेपर लीक होने में जैस्मिन का ही हाथ है। इसिलए साइबर सेल में बात करने का नाटक करके जैस्मिन डरा देती है ताकि वह खुद सच कबूल कर ले।

रिलेटेड - कैसे हुई जैस्मिन की हार   

कैंडी घर  खेल रहा था की जैस्मिन उससे चिढ़ के उसके पीछे दौड़ती है और कैंडी गैलरी में रखी एक फोटो से टकरा जाता है।  पीछे मूड के देखता है तो व्रिक परिवार की फोटो होती है जिसमे वह फ़तेह को पहचान लेता है की ये तो मेरे घर आते है मेरी मम्मी के दोस्त है।  ये सुन जैस्मिन का माथा ठनक जाता है। 

जैस्मिन तेजो के पास जाकर बोलती है की ये तेरी कौन सी दोस्त का बेटा है ? तेजो जैस्मिन के किसी भी बात का जवाब देना जरुरी नहीं समझती और कह देती है तुझे इससे कोई मतलब नहीं। 

दोस्तों आपको क्या लगता है जैस्मिन कैंडी के मम्मी का पता लगा कर रहेगी क्योकि बात आई है फ़तेह की, तो जैस्मिन इस बात की जड़ तक जाने की कोशिश जरूर करेगी ! 

देखते है क्या होता है उडारियाँ के अगले एपिसोड में ?

पढ़ने के लिए धन्यवाद् 

उमा धीमान 

Post a Comment

Previous Post Next Post