Udaariyaan Written Update - Kaise Hui Jasmine Ki Haar EP 176 Today Episode

उडारियाँ रिटेन अपडेट 5 अक्टूबर 2021 हिंदी में - फ़तेह ने दिया साथ, तेजो को पता चला सच 

Udaariyaan-Written-Update-Kaise-Hui-Jasmine-Ki-Haar-EP-176-Today-Episode

फ़तेह ने दिया तेजो का साथ 

उडारियाँ में अभी तक यही लग रहा था की जैस्मिन के जाल में तेजो फंस चुकी है और कॉलेज में उसकी बदनामी पक्की है। 

तेजो एक नया प्रश्नपत्र तैयार करने  जुट जाती है। फतेह को कल कॉलेज में तेजो साथ क्या होगा उसकी टेंशन है।  वह सोच रहा होता है कि वह तेजो की कैसे मदद करे। तभी जैस्मीन फतेह के पास केक लेकर आती है जो उसने उसके लिए बनाया था। 

फतेह ना चाहते हुए भी खुश होता हैं और कहता है केक का सेलिब्रेशन हम वाइन पीकर करेंगे। फ़तेह अपने गिलास वाइन फूलदान में दाल देता है जबकी जैस्मीन वाइन पी रही थी। वहां तेजो जल्दी-जल्दी प्रश्नपत्र बना रही थी। 2-3 शॉट के बाद जैस्मिन सो जाती है। फतेह उसे बिस्तर पर सुला देता है।

रिलेटेड - तेजो पर कैसे लगा आरोप 

फतेह कॉफी लेकर तेजो के पास जाता है और उससे कहता है कि जल्दी-जल्दी करो तब तक मैं  अन्य व्यवस्थाओं को देखता हूँ। फतेह ने अपने दोस्त को मदद के लिए बुलाया। तेजो प्रश्नपत्र लेकर तैयार थी। जैसे ही फतेह प्रश्नपत्रों की फोटोकॉपी कराने अपने दोस्त की दुकान पर पहुंचता है। अचानक लाइट जाती है। फ़तेह तेजो को फ़ोन पर सब बताता है। तेजो ने भगवान से प्रार्थना करती है की कर दो। और सुबह हो जाती है।

तेजो की हुई जीत  

अगली सुबह जैस्मिन तेजो का रिएक्शन देखने कॉलेज पहुंचती है। उदास तेजो सीधा प्रिंसिपल के पास जाती है और उससे परीक्षा स्थगित करने का अनुरोध किया। प्रिन्सीपल तेजो को बताती है कि कैसे उसके पति ने कॉलेज की प्रतिष्ठा बचाई है क्योंकि प्रश्न पत्र समय रहते ही बदल दिए गए थे।प्रिन्सीपल ने दोनों के टीम वर्क की बहुत सराहना की।

जैस्मिन हुई आग बबूला 

जैस्मिन को जब पता चला कि उसका प्लान फेल हो गया है। वह हैरान थी कि नया प्रश्नपत्र बनाना कैसे संभव हो सकता है। फतेह ने प्रधानाध्यापक से इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को कहा ताकि अपराधी को जल्द गिरफ्तार किया जा सके। 

कॉलेज से बाहर आने के बाद तेजो ने अपने स्टूडेंट्स के कैरियर और उसके मान को बचाने के लिए फतेह को धन्यवाद दिया। फतेह तेजो के सामने हाथ बढाकर पूछता है की क्या हम फिर से दोस्त बन सकते हैं? तेजो मना कर देती है और कहती है कि यह ठीक है हम बस इसी तरह ही अच्छे हैं। जैस्मीन ने उनकी बातचीत सुनी और आग बबूला हो गई।

कैंडी ने मनाया खुशबीर को 

लौटते समय तेजो कैंडी को अपने साथ घर ले आती है। उसने खुशवीर से घर के बाकी सदस्यों के बारे में पूछा। खुशवीर ने उससे कहा कि वे एक फंक्शन में गए है और कैंडी के साथ खेलेंने लग जाता है। 

इसी बीच गुरप्रीत का फोन आता है। उसने तेजो से अनुरोध किया कि वह खुशवीर को समारोह में शामिल होने के लिए मना ले क्योंकि हर कोई उसके बारे में पूछ रहा है। तेजो और कैंडी मिलकर खुशबीर को समारोह में शामिल होने के लिए मना लेते है। खुशबीर कैंडी की बात मान कर चला जाता है। 

सामने आया सच 

तेजो कैंडी को अपने रूम में ड्राइंग करने बिठा देती है। तेजो किसी काम से बाहर जाती है तो कैंडी खेलने लगता है। अचानक उसे बिस्तर के नीचे कुछ मिलता है वह तेजो को दिखाता है की  मुझे क्या मिला। पेन ड्राइव हाथ में लेकर तेजो को सब याद आने लग जाता है सारी कड़ियाँ जोड़ने से उसे समझ आ जाता है की जैस्मीन ने ही पेपर लीक किया था। वह जैस्मिन के कमरे में जाती है और साइबर सेल में बात करने का नाटक करके जैस्मिन डरा देती है ताकि वह सच कबूल कर ले।   

पढ़ने के लिए धन्यवाद् !!

उमा धीमान 

Post a Comment

Previous Post Next Post