Rohan Ne Samar Nindini Ke Rishte Ko Khatre Me Dala - Anupama

रिव्यु एवं रिटन अपडेट - अनुपमा  27 सितम्बर 2021 एपीसोड 378 हिंदी में !!

Rohan-Ne-Samar-Nindini-Ke-Rishte-Ko-Khatre-Me-Dala-Anupama-Today-Episode-27th-September-2021

अनुपमा का हवाई सफर आखिर सच हुआ

आज अनुपमा का हवाई सफर सच होने जा रहा है - अनुपमा और अनुज हवाईजहाज में बैठते हैं। अनुपमा, अनुज को उसकी तस्वीरें लेने के लिए कहती हैं, जो वो बापूजी को भेजना चाहती है।

अनुज की ली हुई तस्वीरें देख कर अनुपमा बहुत खुश हो जाती हैं, और अनुज के फोटोग्राफी कौशल की सराहना भी करती हैं।

वनराज का डर आया सामने

वहीं दूसरी तरफ - काव्या, वनराज से कहती हैं कि वह जानती हैं कि वनराज को बुरा क्यों लग रहा है?

वनराज जिसने कभी अनुपमा से प्यार नहीं किया - ना डिवॉर्स के पहले और ना अब, लेकिन फिर भी वनराज को यह डर है कि शायद अनुज, अनुपमा का दिल जीत लेगा। वनराज को भी यह नहीं पता की वो अनुपमा से इतना अटैच क्यों है?

रिलेटेड: वनराज जो न कर पाया वो अनुज करेगा

वहीँ अनुपमा अपने जीवन की पहली उड़ान के लिए तैयार है और साथ ही उनका प्लेन भी, लेकिन अनुज को प्लेन के टेक-ऑफ से घबराहट हो रही है।

कहानी के दूसरी तरफ - काव्या, वनराज से पूछती है की वो अभी भी अनुपमा के बारे में क्यों सोचता है, जबकि उन् दोनों का तलाक हो चूका है। 

काव्या, वनराज से पूछती है कि वह अनुपमा के लिए क्यों इतनी परवाह करता हैं? वनराज कहता है की उसको भी इसके पीछे का कारण नहीं पता।

वाही अनुपमा अपनी प्लेन जर्नी को एन्जॉय कर रही है और खिड़की से बहार देखकर इमोशनल हो भी हो रही है।

वहीँ दूसरी तरफ वनराज यह जानता हैं कि अनुपमा एक बहुत ही साधारण महिला हैं, और कोई भी उनके साथ कुछ भी गलत नहीं कर सकता।

वनराज आखिर काव्य से कह देता है कि उसे अनुपमा से लगाव है और वह अब भी उसकी परवाह करता है। वनराज की बातें सुन कर काव्या चौंक जाती है, और कहती है कि लगाव को प्यार में नहीं बदलना चाहिए।

रोहन ने समर नंदिनी के रिश्ते को खतरों में डाल

उधर रोहन - समर को नंदिनी के साथ उसकी तस्वीरें भेजता है।

समर गुस्सा हो जाता है क्योंकि रोहन नंदिनी के साथ अपने निजी पल उसे भेज रहा हैं। रोहन एक मैसेज के ज़रिए कहता कि क्या होगा अगर समर के घरवाले, रोहन और नंदिनी के निजी पल की तस्वीरें देख लेते है

यह सुन कर नंदिनी बहुत घबरा जाती है, क्यूंकि अगर बा उन तस्वीरों को देख लेगी तो शायद वो समर - नंदिनी को अलग कर दे। नंदिनी, समर के बिना बिल्कुल भी नहीं रह सकती।

बा बाजार में सब्जी खरीद रही होती है की तभी रोहन चुपके से फोटोज़ का लिफाफा बा की बैग में डाल देता हैं।

क्या यही प्यार हैं 

अनुज प्लेन में अनुपमा से दूर बैठता है और अनुपमा को उसकी पहली प्लेन यात्रा का आनंद लेने के लिए कहता है। अनुज की बातें सुनकर अनुपमा खुश हो जाती है।

अनुपमा उड़ान का आनंद लेने लगती है और गाने सुनने के लिए हेडफ़ोन पहनती है। प्लेन में एक गर्भवती महिला वॉशरूम जाने के लिए संघर्ष कर रही होती है, अनुपमा उसकी मदद करती है।

अनुपमा वापस अपने बैठने के लिए पहुंचती है, तभी एयर होस्टेस अनुपमा और अनुज को खाना परोसती है। अनुज अपने थाली में अनुपमा द्वारा बनाए गए थेपला पाकर खुश हो जाता है।

रिलेटेड: क्या अनुज और अनुपमा में हो सकता है प्यार??

क्या वनराज का डर और अनुपमा के लिए लगाव कहीं अनुपमा के लिए नयी मुसीबत ना ले आये, दोस्तों आप लोगो को क्या लगता है, आप मुझे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बता सकते है!

देखते है क्या होने वाला है अनुपमा के अगले एपिसोड में। 

अगर आपको मेरा ब्लॉग पसंद आये तो प्लीज सब्सक्राइब करिये !

पढ़ने के लिए धन्यवाद्!

उमा धीमान

Post a Comment

Previous Post Next Post