Udaariyaan Written Update - Kya Tejo Dilaegi Simran Ka Haq EP180

उडारियाँ रिटेन अपडेट 9 अक्टूबर 2021 हिंदी में - क्या तेजो दिलाएगी सिमरन का हक़ ? क्या खुशबीर भुला पायेगा सिमरन की गलती?

Udaariyaan-Written-Update-Kya-Tejo-Dilaegi-Simran-Ka-Haq-EP180

खुशवीर जी जैस्मिन की दवा मिलाई हुई चाय पी लेते है। दादी, फतेह और तेजो को बैठ कर नाश्ता करने को कहती हैं। फतेह और तेजो एक दूसरे के करीब बैठ जाते है। जैस्मिन उन दोनों को साथ देखकर जल भून जाती है। दादी जी ने फतेह को तेजो के लिए परोसने को कहती है। 

अचानक जैस्मिन बीच में आ जाती है और फतेह से जूस पीने की जिद करने लगती है। वह उनके बीच दीवार की तरह खड़ी रहती है। तेजो कहती है कि उसे कॉलेज जाना है। वह कैंडी से कहती है कि वह किसी को परेशान न करे और वह कॉलेज से वापस आने के बाद उसे घर छोड़ देगी।

यह भी पढ़े - क्या साजिश रची है जैस्मिन ने ?

यह भी पढ़े - क्यों किया तेजो ने जैस्मिन को ब्लैकमेल ?

यह भी पढ़े - तेजो ने क्यों मारा जैस्मिन को तमाचा ?

तेजो की कार खराब हो जाती है इसलिए वह कॉलेज नहीं जा पाती। फतेह तेजो से पूछता है कि क्या वह उसे छोड़ आये ? लेकिन तेजो इनकार कर देती है। कैंडी खुशबीर के साथ खेल रहा होता है कि अचानक वह बेहोश हो जाते है। 

कैंडी बाहर आ कर सभी को बताता है। परिवार के सभी सदस्य दौड़कर कमरे में पहुंचते है और उसे बिस्तर पर लिटा देते है। जैस्मिन सोच रही होती है कि अगर कहीं कुछ जयादा गया तो यह उसके लिए एक समस्या हो सकती है।

बाद में, डॉक्टर आकर उनकी जांच करते है। वह बताते है कि बी पी की दवाई का ओवरडोज हो जाने के कारण उनका रक्तचाप कम हो गया था। तेजो कहती है कि उसने उसे केवल एक दवा दी थी। 

डॉक्टर के जाने के बाद निम्मो मासी, तेजो को खुशबीर की तबियत का दोषी मानती है। गुरप्रीत तेजो से कहती है कि अब से वह केवल खुशबीर की देखभाल करेगी। तेजो को बुरा लगता है और वह वहां से चली जाती है।

तेजो छत पर जाकर रोने लगती है। फतेह वहाँ पहुँच जाता है। तेजो उसे बताती है कि उसे किसी की सहानुभूति की जरूरत नहीं है। फतेह कहता है कि वह यहां सहानुभूति देने के लिए नहीं है आया है। वह जानता है कि वह अकेले ही सब कुछ संभाल सकती है। 

तेजो ने फिर पूछा कि वह क्या उसे दोष देने के लिए यहां आया है। फतेह ने उससे कहा कि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि उसने ऐसा किया है। खुशबीर जी को होश आने के बाद वह उसे देखने की इच्छा रख रहे है।

तेजो वापस कमरे में जाती है और निम्मो मासी उसे फिर ताना मारने लगती है। खुशवीर निम्मो को रोकते है और कहते है कि तेजो ऐसी चीजें नहीं कर सकती।  तेजो खुश हो जाती है और पूछती  है कि वह क्या खाएगे । 

खुशवीर उसे सूप बनाने के लिए कहता है। कैंडी खुशवीर के पास जाता है और उससे कहता है  कि वह फल नहीं खाते है इसलिए उन्हें इंजेक्शन लगा है। खुशवीर कहते है कि वह ठीक है और वह सिर्फ अपने आसपास कैंडी को चाहते है। 

जैस्मिन किचन में जाती है और तेजो को यह कहकर हेरफेर करने की कोशिश करती है कि सभी उस पर शक करने लगे हैं। तेजो उससे कहती है कि अगर इस बार उसे इसके पीछे उसकी साजिश का पता चला तो वह उसे सबके सामने बेनकाब कर देगी।

अगले दिन बीजी ने एक पूजा आयोजित करने का फैसला किया क्योंकि खुशवीर ठीक हो गए है। बीजी सारी जिम्मेदारी तेजो को देती हैं। गुरप्रीत कहती है कि वह सब कुछ करेगी क्योंकि हम उस पर निर्भर नहीं रह सकते। 

निम्मो मासी ने भी ताना मारना शुरू कर दिया कि वह कुछ महीनों बाद तो चली जाएगी और उसकी किस्मत उतनी अच्छी नहीं है। खुशवीर वहा आ जाते है और बताते है कि हमारा भाग्य उतना अच्छा नहीं है। फतेह को तेजो का महत्व समझ नहीं आया। उसने सभी से कहा कि वह तेजो के खिलाफ कुछ नहीं सुनेगा और केवल वही उसकी सेवा करेगी।

तेजो घर सजा रही होती है। खुशवीर उससे पूछता है कि कैंडी कब आएगा। तेजो कहती है कि वह आज नहीं आएगा। उसके बिना यह अधूरा सा लगता है। तेजो कहती है कि वह उसकी माँ को क्या बताएगी। खुशवीर ने तेजो को उसकी माँ को लाने के लिए कहा क्योंकि वह उससे भी मिलना चाहते है। तेजो खुश हो जाती है। जैस्मिन सोचती है कि सिमरन को इस घर में लाने से पहले ही  वह उसकी सच्चाई सबको बता देगी।

देखते है क्या होने वाला उडारियाँ के अगले एपिसोड में ! क्या तेजो मिला पायेगी सिमरन को उसके परिवार से ? जैस्मिन की क्या होगी अगली चाल ? 

पढ़ने के लिए धन्यवाद् !!

रॉक एन रोल   

Post a Comment

Previous Post Next Post