GHKKPM Written Update - Kya Virat Suicide Karnaa Chahta Hai EP 315

घूम है किसी के प्यार में 05 अक्टूबर 2021 लिखित एपिसोड अपडेट - क्या विराट सुसाइड करना चाहता है

GHKKPM-Written-Update-Kya-Virat-Suicide-Karnaa-Chahta-Hai-EP-315

क्या सम्राट चाहता हैं कि विराट सुसाइड कर लें

एपिसोड की शुरुआत में विराट कहता हैं कि क्या सम्राट चाहता हैं कि वह सुसाइड कर लें।

पाखी, विराट से कहती है कि वह दोबारा कभी ऐसे शब्द न बोले। पाखी का रिएक्शन देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।

अश्विनी, विराट से साई को अपनी भावनाओं के बारे में बताने के लिए कहती है। विराट कहता हैं कि साईं को उसकी जरूरत नहीं है, और न ही वह उसे पसंद करती हैं। उसका कहना है कि अब उसकी कोई उम्मीद भी नहीं है।

विराट कहता है कि वह साई को महाबलेश्वर ले गया था लेकिन, लेकिन साई ने उसके साथ बहुत बुरा व्यवहार किया। वह बताता है कि साईं ने उसका अपमान किया और उसने कभी उसकी भावनाओं की परवाह नहीं की।

यह भी पढ़े: सम्राट और विराट के बीच हुई बहस

विराट सभी को बताता हैं कि यही उसकी कड़वाहट का कारण है। उसका कहना है कि मोहित और सनी इस बात के गवाह हैं। वह सनी को बताने के लिए कहता है, लेकिन सनी चुप रहता है।

फिर सनी कहता हैं कि यह उनकी गलती है या साईं की मुझे नहीं पता, लेकिन उसका का अहंकार एक दूसरे के साथ संघर्ष कर रहा है। विराट कहता हैं कि अहंकार दोनों तरफ होता है।

विराट कहता हैं, साईं बहुत लंबे समय से यह कह रही हैं कि वह घर छोड़ देगी, तो ऐसा ही सही।

देवी, विराट से कहती हैं कि वो ऐसी बातें न करें।

सम्राट, विराट से कहता है कि वह यह न कहे कि साई के घर छोड़ने से उस पर कोई असर नहीं पड़ता। वह उससे पूछता है कि क्या वह साईं को खोजने के लिए उसके साथ आएगा।

विराट साथ जाने से मना कर देता है।

दूसरी तरफ अस्पताल में - पुलकित और साई के दोस्त डॉक्टरों का इंतजार करते हैं।

इधर - विराट कहता हैं कि उसे अपनेट्रांसफर की स्थिति का पता लगाना होगा, यह कह कर डीआईजी को मिलने चला जाता है।

चवण परिवार को साईं के एक्सीडेंट के बारे में पता चलता है

सम्राट, पुलकित को साईं के बारे में जानने के लिए फ़ोन करता है। पुलकित उसे बताता है कि साई का एक्सीडेंट हो गया है। वह उसे बताता है कि साई के सिर पर बहुत चोट आयी है, और वह इस समय सिटी अस्पताल में हैं।

भवानी कहती हैं कि साई ने पुलकित को उन्हें कॉल करने के लिए कहा होगा। सम्राट सभी को साईं की दुर्घटना के बारे में बताता है। साईं के बारे में जानकर पूरा परिवार हैरान हो जाता है।

देवी उन्मत्त हो जाती है और विराट को बुलाने के लिए कहती है। भवानी, देवी को शांत करती है। देवी कहती हैं कि उसने कहा था कि अगर विराट और साई अलग हो गए तो कुछ गलत होगा।

अश्विनी पूछती है कि उसे ऐसा क्यों लगता है।

यह भी पढ़े: सर्जरी के बाद विराट से मिलना चाहते हैं साईं

देवी बताती है कि साई और विराट एक साथ है तब तक तब अच्छा हैं, और जब भी वे अलग होते हैं, तो हमेशा कुछ गलत होता है।

वह याद कराती है कि कैसे विराट को गोली लगी थी, जब साई का एक्सीडेंट हो गया था। वह कहती है कि यही कारण है कि वह चाहती थी कि विराट साईं को रोकें। वह कहती हैं कि अगर साईं को कुछ हो गया तो विराट खुद को माफ नहीं करेगा।

भवानी कहती हैं कि देवी सही है और भगवान उन्हें संकेत दे रहे हैं कि विराट और साई को अलग नहीं होना चाहिए।

अश्विनी अस्पताल में साईं को देखने जाने के लिए कहती है। भवानी कहती हैं कि अभी गणेश चतुर्थी है और वे घर को खाली नहीं छोड़ सकते, इसलिए परिवार के कुछ सदस्यों को जाना चाहिए।

सम्राट, पाखी, देवी, अश्विनी, और सनी अस्पताल जाते हैं।

वही दूसरी तरफ - विराट, डीआईजी से कहता है कि वो उसका ट्रांसफर ना रोके। उसका कहना है कि वह इस मिशन पर जाना चाहता हैं, क्योंकि वह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण जगह है।

विराट यह भी कहता है कि अगर वह उन्हें जाने नहीं देंगे, तो उसे उच्च अधिकारियों के पास जाना पड़ेगा अपना ट्रांसफर करवाने के लिए।

सम्राट, डॉक्टर से साईं की हालत के बारे में पूछता है। डॉक्टर बताते है कि साई के सर्जरी के लिए उसके पति की सहमति की जरूरत है।

उधर - डीआईजी, विराट को बताते हैं कि साईं ने उन्हें बताया था कि विराट पिछले कुछ दिनों से मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान हैं, और उनका व्यवहार इस बात को साबित करता है।

विराट कहता है कि वह चाहता है कि वह उसे समझे, और उसे जाने दे। डीआईजी उससे पूछते हैं कि क्या साईं के साथ उनका फिर से झगड़ा हुआ है।

विराट बोलता है कि यह उनका निजी मामला है, और वह इस बारे में बात नहीं करना चाहता। विराट कहता है कि वह अपने निजी जीवन में अच्छे भले ही न हो, लेकिन वह अपने पेशेवर जीवन में बेहतरीन हैं।

विराट कहता है कि अगर उसका ट्रांसफर नहीं हुआ तो उसे निराशा होगी और उसे अपना पद छोड़ना पड़ेगा।

उसी समय सम्राट विराट को कॉल करता हैं।

विराट उसे बताता है कि वह व्यस्त है। सम्राट फिर भी उसे बताता है कि साई का एक्सीडेंट हो गया है, और वह गंभीर रूप से घायल हो गयी हैं।

और विराट को अस्पताल आने के लिए कहता है, क्योंकि साई की सर्जरी शुरू करने के लिए उसके हस्ताक्षर की जरूरत है।

एपिसोड समाप्तः

क्या इस एक्सीडेंट के बाद विराट अपने प्यार का इज़हार साई से कर पायेगा? या फिर विराट साई को हमेशा के लिए खो देगा?

जानने के लिए मिलते है अगले एपिसोड में.. 

यह भी पढ़े: साईं को खोने के डर से आंसू बहाता विराट

Post a Comment

Previous Post Next Post