Mehndi Hai Rachne Wali 25th October 2021 Spoiler Alert EP - Isha Karne Wali Hai Karwachauth Par Drama

मेहँदी है रचने वाली सीरियल अपडेट 

मेहँदी है रचने वाली 25 अक्टूबर 2021 स्पोइलर अलर्ट एपिसोड 217 - ईशा करने वाली है करवाचौथ पर ड्रामा, राघव के हाथ खोलेगी अपना व्रत 

Mehndi-Hai-Rachne-Wali-25th-October-2021-Spoiler-Alert-EP-217-Isha-Karne-Wali-Hai-Karwachauth-Par-Drama

Mehndi Hai Rachne Wali 25th October 2021 Spoiler Alert EP 217  - Isha Karne Wali Hai Karwachauth Par Drama, Raghav Ke Hath Kholegi Apna Vrat

मेहँदी है रचने वाली सीरियल एक रोमांचक मोड़ ले रहा है।  पल्लवी के विश्वास का ईशा नाजायज़ फायदा उठाने की कोशिश में है।  सनी के भड़काने से ईशा राघव को पुराना राघव बनने पर उतारू हो चुकी है। 

ईशा राघव को बीवी का हुकुम मानने वाला कह कर उसे उकसाती है। नए बिज़नेस डील होने पर पल्लवी प्रेस कॉन्फ्रेंस रखती है और राघव से स्पेशल रिक्वेस्ट करती है की प्रेस वालो के सवाल पर गुस्सा न हो और अपना सयम बनाये रखे। राघव के मन ईशा की बोली हुई बात घर कर जाती है। 

राघव प्रेस कॉन्फ्रेंस में आराम से बैठा होता है और पहला रिपोर्टर ही समग्लिंग से जुड़े सवाल कर देता है जिससे राघव गुस्से से भड़क जाता है और सबके सामने उस पर हाथ उठा देता है। मीडिया वाले भी गुसा हो जाते है और राघव को धमकी देते है की मीडिया की पावार क्या होती है आपको बताएँगे। 

राघव का मैनेजर पल्लवी को बताता है राघव के इस बदलाव के पीछे ईशा का था हाथ है क्योकि जब राघव तैयार होकर नीचे पहुंचा तभी ईशा उससे टकराई।  उसे पुराना राघव बनने के लिए उकसा रही थी।  

पल्लवी ईशा के रूम में पहुँच कर उस को धमकी दे देती है की राघव मेरा हस्बैंड है और अगर उसको कोई गलत सलाह देनी है तो राघव से दूर रहे। हस्बैंड वाइफ के बीच आने की सोचे भी नहीं क्योकि जिस डाल पर वह बैठी है वह पल्लवी की देंन है वो जब चाहे डाल काट सकती है। ये बात वो गलती से भी नहीं भूले।  

ईशा रोते हुए जा रही होती है, सनी रोक कर ईशा को ये जताता रहता है की राघव पल्लवी से प्यार नहीं करता है। राघव एक जोरू का गुलाम बन कर रह गया है। पल्लवी एक नागिन है जो इस घर की खुशियां को डस रही है।एक वही है जो राघव का पीछा पल्लवी से छुड़ा सकती है। 

ईशा सनी से पूछती है की ये सारी बातें वो उसे क्यों बताता है और इसमें उसका क्या फायदा है ? सनी कहता है की वह ये सब राघव के लिए कर रहा है, इस घर की खुशियों के लिए ! 

ईशा टेबल पे रखी पल्लवी और राघव की फोटो में पल्लवी को अपने हाथ से छुपा देती है और हस्ती है। 

अब ईशा क्या करने वाली है ?

ईशा को पल्लवी ने सुबह करवाचौथ के बारे में बताया था और रखने के लिए बोला भी था। तो घर में सभी करवाचौथ का त्यौहार मनाएंगे लेकिन ईशा करने वाली है यहाँ पर एक ड्रामा !

ईशा ने ये ठान लिया है की राघव उसे पल्लवी से पहले पानी पिला कर उसका व्रत खोलेगा।  उसके लिए वह सबको पूजा करते हुए देखती है और जैसे ही राघव पल्लवी को पानी पिला रहा होता है बेहोश  होने का नाटक करती है !

क्या ईशा के बुरे इरादे कामयाब हो पाएंगे ?

क्या पल्लवी की सारी मेहनत ईशा मिट्टी में मिला देगी ?

क्या राघव कर रहा है पल्लवी से धोखा ?

देखते है दोस्तों क्या होता है महंदी है रचने वाली के अगले एपिसोड में ! 

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद !

Post a Comment

Previous Post Next Post