Mehndi Hai Rachne Wali 26th October 2021 Spoiler Alert - Raghav Ko Isha Ne Diya Alergic Food, Pallavi Sikhayegi Sabak

मेहँदी है रचने वाली सीरियल अपडेट 

मेहँदी है रचने वाली 26 अक्टूबर 2021 स्पोइलर अलर्ट - राघव को ईशा ने दिया अलेर्जिक फ़ूड, पल्लवी सिखाएगी सबक 

Mehndi-Hai-Rachne-Wali-26th-October-2021-Spoiler-Alert-Raghav-Ko-Isha-Ne-Diya-Alergic-Food,-Pallavi-Sikhayegi-Sabak

Mehndi Hai Rachne Wali 26th October 2021 Spoiler Alert - Raghav Ko Isha Ne Diya Alergic Food, Pallavi Sikhayegi Sabak 

मेहँदी है रचने वाली सीरियल में अभी तक आपने देखा की पल्लवी राघव को एक अच्छा इंसान बनाने की लगातार कोशिश कर रही है, तो सनी और ईशा मिलकर रच रहे है षड्यंत्र। 

सनी ने ईशा के मन में राघव को पाने की इच्छा को और भी तीव्र कर दिया यह कह कर की वह बेचारा सिर्फ पल्लवी के इशारो पर नाचने वाली कठपुतली बन गया है। राघव का खुद का वजूद ही ख़तम कर दिया है पल्लवी ने, अब ईशा की आखिरी रास्ता है राघव को उसकी खुशियां वापस दिलाने का। 

ईशा ने सनी की सारी बातें सच मान कर राघव को पाने की योजना बनाना शुरू कर दिया। वह जल्द से जल्द पल्लवी को राघव के मन से निकाल देना चाहती है। 

उधर पल्लवी करवाचौथ के व्रत की तैयारी करती है। अपने परिवार वालो को भी निमंत्रण भेजती है ताकि दोनों  परिवार  मिलकर त्यौहार मना सके। 

सनी अपने प्लान के मुताबिक राघव को अचानक रस्ते में मिलता है, राघव चौंक कर गाड़ी रोक देता है और ऐसी हरकत के लिए सनी को डांटता है।  सनी राघव को बताता है की आज पल्लवी और कीर्ति ने करवाचौथ का व्रत रखा है और हमे उनको कुछ गिफ्ट देना चाहिए। 

राघव तो पल्लवी से गुस्सा होकर निकला था तो उसे इस बारे में कुछ नहीं पता था।  राघव और सनी दोनों साडी शॉप पे पहुँचते है।  राघव सनी से पूछता है की क्या इस फ़ास्ट में पानी पीते है ? सनी मना कर देता है तो राघव भी पानी नहीं पीता और पल्लवी को अपनी पत्नी के रूप में पाकर वह भगवान का धन्यवाद् करता है। 

उधर घर में पूजा की सारी तैयारियां हो जाती है, पल्लवी 6 थाली तैयार करती है और पूजा से पहले आकर देखती है तो 5 थाली ही होती है। कीर्ति कहती है की मेरे लिए थाली क्यों नहीं रखी, पल्लवी कहती है की मैंने 6 थाली ही तैयार की थी पता नहीं एक कहा गई, कह कर वह दूसरी थाली सजा कर खुद तैयार होने चली जाती है। 

दूसरी तरफ राघव को पाने की चाह में ईशा दीवानो की तरह थाली चुरा लाती है, क्योकि कोई नहीं चाहता की वह ये व्रत करे। शाम को पूजा से पहले राघव पल्लवी के लिए लेहंगा लाता है और पल्लवी को सॉरी कह कर वह पहनने के लिए कहता है।  पल्लवी और राघव को एक साथ देख सनी ईशा को और भड़काने के लिए साथ में लेके आता है। दोनों को दिखाते हुए कहता है की पल्लवी ने राघव को कितना काबू में किया हुआ है देखा तुमने ?

अब ईशा का राघव को पाने का इरादा और भी मजबूत हो गया है। सब लोग चाँद देखने के लिए छत पर जाते है और सब वह पर चाँद को देख कर व्रत खोलते है। राघव पल्लवी को पानी पिलाने वाला होता है की पल्लवी पहले राघव का व्रत खोलती है।  

दूर खड़ी ईशा जलन से राख हो रही थी और अपना व्रत वह पल्लवी से पहले खोलने का करती है नाटक।  जैसे ही राघव पल्लवी को पानी पिलाने जा रहा होता है, ईशा गमला गिरा देती है और सबको दिखाएगी की उससे चक्कर आ गया। 

जिससे राघव दौड़ के जाकर उसको पानी पिलाये। जैसा की दिलवाले दुलहनिया ले जायेंगे में काजोल ने किया था। लेकिन ईशा ये भूल रही है की राघव के लाइफ में एक ही हीरोइन है और वो केवल पल्लवी है। 

पल्लवी बहुत भोली है और उसके भोलेपन का फ़ायद ईशा ले जाती है।  लेकिन बात राघव के हेल्थ की है। पल्लवी ने ईशा को किचन में हेल्प के लिए पूछा और उसको नाश्ते में सबुतदाना की खिचड़ी बनाने के लिए कहा लेकिन उसमे मूंगफली ना डाले इसका खास ध्यान रखने बोला। 

लेकिन ईशा राघव को इम्प्रेस करने में इतना व्यस्त थी की मूंगफली के लिए मना किया था भूल जाती है। 

जब सब लोग नाश्ता करने बैठे तो राघव को होने लगी अलेर्जी और उनको सांस लेने में होने लगी तकलीफ। 

अब क्या पल्लवी ईशा को यु ही जाने देगी या फिर सीखना पड़ेगा कोई सबक। 

देखते है मेहँदी है रचने वाली के अलगे एपिसोड में !

और भी स्पोइलर अलर्ट अपडेट पढ़िए -

      

Post a Comment

Previous Post Next Post