Mehndi Hai Rachne Wali 28th October 2021 Spoiler Alert - Isha Ke Kidnap Ke Piche Tha Kiska Hath?

मेहँदी है रचने वाली सीरियल अपडेट 

मेहँदी है रचने वाली 28 अक्टूबर 2021 स्पोइलर अलर्ट - ईशा के किडनैप के पीछे था किसका हाथ ?

Mehndi-Hai-Rachne-Wali-28th-October-2021-Spoiler-Alert-Isha-Ke-Kidnap-Ke-Piche-Tha-Kiska-Hath

Mehndi Hai Rachne Wali 28th October 2021 Spoiler Alert - Isha Ke Kidnap Ke Piche Tha Kiska Hath?

रिटेन अपडेट 

मेहँदी है रचने वाली सीरियल में अभी तक आपने देखा की सनी ईशा से कहता है की इस घर की असली बहु तुम हो "मिसेस राघव राव ", ईशा ने सपने भी बुनने शुरू कर दिए है। अगर ये बात पल्लवी को पता चल गई तो सपने का तो पता नहीं पर पल्लवी इन्हे अपनी झाड़ू से धो डालेगी। 

सबुतदाना खिचड़ी में मूंगफली की वजह से राघव को अलेर्जी शुरू हो जाती है तो पल्लवी उसे रूम में आराम करने के लिए बोलती है क्योकि उन्हें सुबह ट्रेवल भी करना होता है। 

 पल्लवी ने सारी तैयारियां कर ली होती है और अपने साथ खाने के डब्बे भी भर कर रखे है राघव बोलता है की हम कोई सुसाइड हिल पे नहीं जा रहे जहा खाने को कुछ नहीं मिलेगा लेकिंग पल्लवी के आगे चली है कभी किसी की।  

राघव पल्लवी दोनों रेडी हो कर निकल रहे होते है की अम्मा दोनों को दही शक्कर खिलाने जाती है की राघव को एक कॉल आती  है, पता चलता है ईशा को सुमित ने किडनैप कर लिया है और उसको छोड़ने के लिए 10 करोड़ रुपए मांगता है। 

राघव गुस्से से उस पर चिल्लाता है और अपना प्लान कैंसिल कर देता है। पल्लवी भी राघव का सपोर्ट करती है। राघव सुमित की बताई जगह पर पहुँच जाता है और पल्लवी को पुलिस को भेजने के लिए कहता है। 

राघव और सुमित की हाथापाई होती है।  राघव कहता है की तुझे तेरे पैसे मिल जायेंगे ईशा को जाने दे लेकिन सुमित नहीं मानता इसलिए राघव उसकी धुलाई  करता है। 

राघव और पल्लवी के निकलने के टाइम ही क्यों कॉल आया ? ईशा तो ऑफिस के लिए निकली थी।  क्या ईशा का किडनैप होना एक नाटक है ? क्या इसके पीछे भी सनी और ईशा दोनों का हाथ है ताकि राघव और पल्लवी को हनीमून पर जाने से रोका जाये ?

बहुत ही घटिया चाल चलता है सनी।  जिस घर में उसे मुफ्त में रहने मिल रहा है उसे घर की थाली में छेद करता है।

पल्लवी का काका मिलिंद भी रजनी के चक्कर में पागल हो गया है। मिलिंद खुद रजनीकांत बन कर रजनि के सामने जाता है। उसको लगता है सुलोचना जानपूछ्कर ऐसा कर रही है। लेकिन रजनि का तो पता नहीं पर मिलिंद का भांडा जरूर फुट गया है।  सुलोचना को मिलंद की दिमागी हालत ठीक नहीं लगती। 

सनी कीर्ति को भी ईशा से नफरत करने से टोकता है और पल्लवी हमेशा सही नहीं होती उसके दिमाग में भरने की कोशिश करता है। 

राघव ईशा को बचा कर घर लेकर आता है।  ईशा के हाथ में चोट लगी है जिससे राघव के दिल में ईशा के लिए सॉफ्ट कार्नर बन गया है। 

स्पोइलर अलर्ट  

राघव ईशा को अपने हाथ से सूप पिलाने वाला है और पल्लवी के टोकने पर वह पल्लवी पर जासूसी करने का आरोप लगता है।  ईशा मौके का फ़ायद जिस तरीके से उठा रही है उससे यही लग रहा है की किडनेपिंग का प्लान खुद ईशा का था। 

आपको क्या लगता है दोस्तों, मुझे कमेंट बॉक्स में बता सकते हो ?

पल्लवी के बने डिज़ाइन को भी ईशा चुराने वाली है और राघव के सामने पल्लवी को झूठा साबित करेगी।  राघव और पल्लवी के बीच की दरार अब बढ़ने वाली है। 

देखते है मेहँदी है रचने वाली के अलगे एपिसोड में !

क्या पल्लवी इतनी आसानी से हार मान लेगी ?

क्या ईशा, पल्लवी और राघव के बीच बनेगी दिवार ?

क्या राघव फिर से देगा पल्लवी को धोखा ?

सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। 

www.facebook.com/rocknrollhindilyrics


और भी स्पोइलर अलर्ट अपडेट पढ़िए -

 

रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद् !

Post a Comment

Previous Post Next Post