Mehndi Hai Rachne Wali | 30th October 2021| Spoiler Alert |Written Update | Pallavi Se Karai Gadbad -Isha Bani Mahan

मेहँदी है रचने वाली सीरियल अपडेट 

मेहँदी है रचने वाली 30 अक्टूबर 2021 स्पोइलर अलर्ट - पल्लवी से कराई गड़बड़, ईशा बनी महान

Mehndi-Hai-Rachne-Wali-30th-October-2021-Spoiler-Alert-Written-Update-Pallavi-Se-Karai-Gadbad-Isha-Bani-Mahan

Mehndi Hai Rachne Wali 30th October 2021 Spoiler Alert - Pallavi Se Karai Gadbad, Isha Bani Mahan

रिटेन अपडेट 

मेहँदी है रचने वाली सीरियल में अभी तक आपने देखा की ईशा और सनी मिलकर पल्लवी को राघव की नज़रों से गिराने की प्लानिंग में है। दोनों पल्लवी को सुनाने के लिए बात करते है की अम्मा का बर्थडे आ रहा है क्या गिफ्ट दे ? पल्लवी उनकी बातें सुन कर लेती है। 

अम्मा की बर्थडे आ रहा है तो वह अम्मा के लिए सरप्राइज पार्टी का प्लान करने लगती है क्योकि पल्लवी अभी अनजान थी इसी दिन अप्पा और राघव के भाई की बरसी भी होती है और इस दिन को कोई सेलिब्रेट नहीं करता।

पल्लवी अम्मा से मिलने उनके कमरे में जाती है, उनकी तबियत पूछती है। अम्मा कहती है की मैं तुमको ही बुलाने वाली थी कल के बारें में बात करनी है। पल्लवी अम्मा की बात बीच में काटते हुए बोलती है की मुझे पता है कल क्या है और ये दिन आप सब के लिए कितना खास है।  आप चिंता मत कीजिये मैं सब संभल लुंगी। 

अम्मा दुबारा पूछती है की क्या तुम सच में सब संभल लोगी। पल्लवी जोश में पूरी बात बिना सुने निकल जाती है। 

राघव अपने रूम में आता है, पल्लवी उसे सॉरी कह कर कल के लिए टेंशन ना लेने के लिए कह देती है। राघव खुश हो जाता है। 

सुभह सब लोग हॉल में पहुँचते है, पल्लवी ने तो अम्मा के बर्थडे सरप्राइज प्लान किया हुआ था और सरे लाइट्स बंद। जैसे ही पल्लवी लाइट ऑन करके अम्मा को विश करती है देखती है सबने सफ़ेद कपडे पहने है। पल्लवी ने अप्पा का फेवरेट म्यूजिक भी रखा था जिसे सुनके अम्मा दुखी होता है। 

राघव म्यूजिक बंद करा के पल्लवी से पूछता है की ये सब क्या है? तुम्हे नहीं पता आज क्या है? आज अप्पा और भाई की बरसी है, इसी दिन वो हादसा हुआ था। हमारी लाइफ का सबसे मनहूस दिन है। पल्लवी शॉकेड हो जाती है। पल्लवी कहती है की मैंने तो सनी को बोलते सुना था, तभी सनी चिल्लाता है पल्लवी अपनी गलती मेरे सर मत डालो। मुझे तो पता है की आज क्या है और मैंने सफ़ेद कपडे भी पहने है। 

अम्मा रोते हुए पल्लवी को पूछती है की तुमने पंडित को नहीं बुलाया क्या ? फिर राघव से कहती है की मैंने आज तक कोई पूजा मिस नहीं किया तेरे अप्पा का पता नहीं आज ये कैसे हुआ ? उनकी आत्मा को बहुत दुःख हो होगा।  मेरी ही गलती है जो मैंने पल्लवी पर भरोसा किया। 

राघव अपने ऑफिस में होता है , ईशा वहा पहुँच कर, पल्लवी की साइड लेकर बात करती है लेकिन पल्लवी वहा आकर ईशा को डांट देती है की मेरे पति और सास को मैं मना लुंगी। तुझे मेरे फॅमिली मैटर्स में पड़ने की ज़रूरत नहीं। 

ईशा वहा से चली जाती है, राघव कहता है की तुमने ऐसे क्यों बोला वो तो तुम्हे फेवर कर रही थी। पल्लवी ईशा को रोक कर उससे माफ़ी मांगती है। ईशा कहती है की मैंने प्रॉब्लम सॉल्व कर दी। पल्लवी को समझ नहीं आता। तभी कुक आकर बोलता है की पूजा के चलिए पंडित जी आ गए। 

अम्मा कहती है की ये हमारे घर के पंडित नहीं है। राघव पंडित जी से पूछता है की क्या फरहाद ने आपको भेजा है ? पंडित जी बोलते है की किसी ईशा को कॉल आया था। ईशा बताती है की मैंने किसी को बिना बताये पंडित जी को बुला लिया , क्योकि आलरेडी बहुत टाइम निकल चूका था। 

ईशा अम्मा से कहती है की सॉरी अम्मा, लेकिन आप पल्लवी को माफ़ कर दो क्योकि जो हुआ वो सब भूल से हुआ। अम्मा कहती है अगर सब टाइम पर हो जायेगा तो किसी से कोई प्रॉब्लम नहीं। अम्मा ईशा को थैंक यू कहती है की तुमने हमारे लिए इतना सोचा, ईशा झुक के अम्मा के पैर छूती है और अम्मा उसे खुश रहने का आशीर्वाद देती है। 

सनी और ईशा ख़ुशी से पागल हो जाते है। पल्लवी को समझ ही नहीं आया की हो क्या रहा है ?

राघव को जेवलरी डिज़ाइन करने के लिए कॉल आती है। फरहाद कहता है की डील भाभी ने बहुत मेहनत  दिलवाया था।  राघव कहता है ये डील भी यूनिक है तो डिज़ाइन भी यूनिक होने चाहिए। ये डिज़ाइन तेरी भाभी ही बनाएगी। 

राघव पल्लवी को ज्वेलरी डिज़ाइन के लिए बोलता है, पल्लवी कहती है की मैं सारी डिज़ाइन करती हूँ। ज्वेलरी कैसे कर सकती हूँ , राघव कहता है की मुझे ट्रस्ट है प्लीज ट्राई तो करो। सनी सब सुन रहा था। ईशा के पास जाके सनी कहता है की हमे पल्लवी को अभी और गिराना है। बहुत महान बन कर घूमती है। राघव ने एक नया असाइनमेंट दिया है वो हमे हासिल करना है।  

स्पोइलर अलर्ट 

पल्लवी के बनाये ज्वेलरी डिज़ाइन को ईशा करेगी गायब, डालेगी पल्लवी राघव में फूट ! ज्वेलरी डिज़ाइन का असाइनमेंट हथियाने का बनाएंगे प्लान। पल्लवी  वृद्ध आश्रम के बनाएगी मिठाई , चालाकी से सनी पल्लवी को रूम में बंद करके बाहार से कर देगा लॉक। 

क्या राघव पहुँच पायेगा पल्लवी तक या फिर किसी साजिश का शिकार बनेगी पल्लवी ? 

देखते है मेहँदी है रचने वाली के अलगे एपिसोड में !

क्या राघव और पल्लवी के रिश्ते में आएगी दरार ?

क्या ईशा की चालें होंगी कामयाब ? 

क्या अम्मा के दिल बढ़ेगी नफरत ?

सीरियल अपडेट समय पर पाने के लिए हमारे पेज को ज्वाइन और फॉलो जरूर करे। www.facebook.com/rocknrollhindilyrics

और भी स्पोइलर अलर्ट अपडेट पढ़िए -


रॉक एन रोल के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद् !

Post a Comment

Previous Post Next Post