TMKOC Written Update - Tapu-Sena Ne Paise Ke Badle Laptop Gawaya

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिखित अपडेट एपिसोड 3273 - टपू-सेना ने पैसे के बदले लैपटॉप गवाया

TMKOC-Written-Update-Tapu-Sena-Ek-Bade-Musibat-Mein

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एपिसोड क्लब हाउस में टप्पू सेना के साथ शुरू होता है, जिसमें चर्चा होती है कि भिड़े के पैसे कैसे वापस करे।

टप्पू-सेना को अपने कॉलेज के पास एक दुकान याद आती है जो पैसे किराए पर देती है। वे उस दुकान से पैसे उधार लेने और भिड़े को देने का फैसला करते हैं, और फिर अपनी जेब खर्च से पैसे वापस चुकाने के लिए सोचते हैं।

टप्पू-सेना को पता चलता है कि पैसे उधार लेने के लिए उन्हें कुछ गिरवी रखना होगा।

यह भी पढ़ें: अपने झूठ को छुपाने के लिए टप्पू-सेना एक बड़े मुसिबत में

तभी गोली अपने लैपटॉप को गिरवी रखने का फैसला करता है, सोनू गोली को यह कह कर रोकती है कि अगर वे पैसे वापस न कर पाए तो क्या होगा।

उसे हमेशा के लिए अपने लैपटॉप की कुर्बानी देनी होगी। गोली सोनू की संभावना के बारे में सोचता है और सभी को बताता है कि उसके माता-पिता ने उसे यह लैपटॉप दिलाने के लिए बहुत त्याग किया है और उसके लैपटॉप की कीमत ₹1,50,000 है।

वह अपने माता-पिता को निराश नहीं करना चाहता, लेकिन क्यूंकि उनके पास कोई अन्य विकल्प नहीं है, इसलिए उसने पैसे के बदले लैपटॉप देने का फैसला किया।

टप्पू अपने एक दोस्त को कॉल करता है और दुकान का नंबर मांगता है।

नंबर मिलने के बाद टप्पू दुकान में कॉल करता है और उनसे ₹27,000 का कर्ज मांगता है, जिस पर दुकानदार जवाब देता है कि उन्हें पैसे के बदले में कुछ महंगा देना होगा, और पैसे वापस करते समय उन्हें 1 महीने का ब्याज भी देना होगा।

यह भी पढ़ें: टपू-सेना ने भिड़े के पैसे गवायें

टप्पू-सेना दुकानदार की शर्त मान जाती है। दूसरी ओर, भिड़े और माधवी टप्पू सेना के झूठ बोलने से परेशान हैं।

भिड़े गोली को फोन करता है और पूछता है कि वह कहां पहुंचा है, तो गोली जवाब देता है कि बैंक कैशियर कुछ समय के लिए ब्रेक पर है और पैसे निकालने में कुछ समय लगेगा।

उसके बाद भिड़े सोनू को कॉल करके गोली के बारे में पूछता है, जिस पर वह जवाब देती है कि वह जल्द ही पैसे लेकर वापस आ जाएगा। सोनू से झूठ सुन कर भिड़े और माधवी बहुत दुःखी होते हैं।

एपिसोड समाप्त

क्या टप्पू सेना इस मुसीबत से बहार निकल पाएगी?

यह भी पढ़ें: भिड़े ने पकडा टप्पू-सेना का झूठ

अपने विचार निचे कमेंट कर के बताएं।

अगले एपिसोड में क्या होता है, जानने के लिए बने रहिये rocknroll.in के साथ!

Post a Comment

Previous Post Next Post