Pulkit Ne Mangi Virat Se Kurbani - GHKKPM Written Update EP 318

गुम है किसी के प्यार में 08 अक्टूबर 2021 लिखित एपिसोड अपडेट - पुलकित ने मांगी विराट से कुर्बानी

Pulkit-Ne-Mangi-Virat-Se-Kurbani-GHKKPM-Written-Update-EP-318.gif

पुलकित साई की हालत के लिए विराट को जिम्मेदार ठहराता है। विराट पुलकित को रुकने के लिए कहता हैं और पूछता हैं कि हर कोई साई के लिए मुझे क्यों दोषी मान रहे हो। उनका कहना है कि उन्हें यह जानने का अधिकार है कि साई कैसी हैं।

पुलकित बोलता हैं कि अगर वह जिम्मेदार नहीं हैं तो सभी को वह दोषी क्यों महसूस हो रहा है। और पाखी विराट के साथ है तो वह जिम्मेदार क्यों महसूस करेंगा।

पाखी पुलकित से कहती है कि उसे दोष न दें। पुलकित कहता है कि तुम्हारी हरकतें दूसरों को ऐसा करने देती हैं। सम्राट पुलकित से साईं के ब्लड ग्रुप बताने के लिए कहता है।

विराट कहता है कि सहमति फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के बाद वह खून की व्यवस्था करेंगा। पुलकित कहता है कि यह विडंबना है कि वह स्वयं साईं की हालत के लिए जिम्मेदार हैं और उसे  केवल सहमति फॉर्म पर हस्ताक्षर करना है।

विराट कहता है कि पुलकित बहुत कठोर हैं। पुलकित जवाब देता है कि विराट इसका हकदार हैं। विराट को किसी की परवाह नहीं वह बस यही सोचता है कि साई को किसी भी तरीके से बचाना है। 

शिवानी ताना मारती है कि साईं कैसी हैं, इसमें परिवार के बुजुर्गों की कोई दिलचस्पी नहीं है। वह कहती है कि वे सभी साईं को बाहर निकालना चाहते थे और अब वे खुश होंगे।

सोनाली कहती है कि शिवानी अपने परिवार के बारे में ऐसा कैसे सोच सकती है। शिवानी का कहना है कि पाखी यह सुनिश्चित करेगी कि साईं के जीवन में कोई खुशी नहीं हो। वह बताती है कि साईं की हालत ठीक नहीं है।

भवानी ने साईं के ठीक होने की प्रार्थना की।

साईं के लिए विराट ने किया खून का इंतजाम बना जीवन रक्षक

सम्राट ओंकार को फोन करता है कि उसे साईं के लिए ब्लड नहीं मिल रहा है। निनाद सम्राट को ब्लड की पूछताछ करने के लिए कुछ फोन नंबर देता है।

शिवानी कहती हैं कि साईं हमेशा से दुःख दर्द से गुजरती हैं लेकिन शायद आज वो लोग इसके दुःख को थोड़ा बहुत महसूस कर सकते हैं। वह कहती है कि यह परिवार उसके प्यार के लायक नहीं है।

निनाद उसे बताता है कि अब इन सभी शिकायतों का समय नहीं है। निनाद को साईं की चिंता है। भवानी उसे उम्मीद नहीं खोने के लिए कहते हैं। सभी प्रार्थना करते हैं कि साईं ठीक हो जाए।

साई की सर्जरी होती है। सम्राट खून की व्यवस्था करने की कोशिश करता है लेकिन उसे कहीं से खून नहीं मिलता। वह पूछता है कि विराट कहां है।

पाखी कहती है कि वह बिना बताए कहीं चला गया है। विराट साईं के लिए मैचिंग ब्लड लेकर वापस आता है।

पुलकित साई के लिए खून मांगने आता है। विराट सम्राट से कहता है कि वह पुलकित को न बताए कि उसने खून का इंतजाम किया है।

विराट कहता हैं कि साईं उसकी जिम्मेदारी है और वह कभी भी इससे पीछे नहीं हटेगा। पिछली बार जो हुआ वह उसकी गलती थी लेकिन इस बार वह कोई गलती नहीं करना चाहता।

विराट की अभी एकमात्र प्राथमिकता साईं हैं और वह उसे बचाने के लिए कुछ भी कर सकता हैं।

निनाद सम्राट से पूछता है कि क्या उसे खून मिला है। सम्राट उसे बताता है कि उसे मिल गया। सम्राट विराट से कहता है कि वह साईं की बहुत परवाह करता है फिर यह सब उनके बीच क्यों हुआ।

विराट कहता है कि इंसानों के पास हर सवाल का जवाब नहीं होता। वह चाहता है कि बस साई जल्दी से ठीक हो जाए। अश्विनी उसे सांत्वना देती है और उसे उम्मीद न खोने के लिए कहती है।

पुलकित बाहर आता है और कहता है कि साई की सर्जरी पूरी हो गई है लेकिन उसे कुछ समय के लिए आईसीयू में रखना होगा। वह अभी भी बेहोश है लेकिन वे उसे एक बार में देख सकते हैं।

अश्विनी साईं को देखने जाता है। पुलकित विराट को साई को देखने से रोक लेता है। 

आपको क्या लगता है दोस्तों क्या साई कभी जान पायेगी की विराट ने बचाई उसकी जान?

क्या सम्राट पाखी और विराट को कभी क्षमा कर पायेगा ?

विराट साईं को देख पायेगा या नहीं ?

आप अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में लिख कर बता सकते है। 

जानते है क्या होता है अगले एपिसोड में तब तक बने रहिये रॉक एन रोल के साथ !! धन्यवाद्!!

Post a Comment

Previous Post Next Post