GHKKPM Written Update - Virat Ko Pata Chala Sai Ka Plan EP - 308

गुम है किसी के प्यार में 27 सितंबर 2021 लिखित एपिसोड अपडेट - विराट को पता चला साईं का प्लान

GHKKPM Written Update - Virat Ko Pata Chala Sai Ka Plan EP - 308

विराट को पता चला साईं का प्लान

एपिसोड की शुरुआत में, साई पुलकित से कहती है कि वह गढ़चिरौली जाएगी।

पुलकित पूछता हैं कि उसने ऐसा फैसला क्यों लिया? साईं कहती हैं कि वह अब विराट की आंखों में निराशा नहीं देख सकतीं। पुलकित उसे कहता है कि वह इस तरह से उसकी जिंदगी बर्बाद न करे।

साईं बोलती है कि जिस दिन उनके पिता की मृत्यु हुई थी, उस दिन उनका जीवन बर्बाद हो गया था। साई भावुक हो जाती हैं और केहती हैं कि अगर उनके पिता जीवित होते, तो  उसे विराट से शादी नहीं करनी पड़ती।

पुलकित उसे नागपुर में अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए मनाने की कोशिश करता है। साईं कहती हैं कि उसे नागपुर में शांति नहीं मिल सकती। वह कहती हैं कि अगर वह नागपुर में रहीं तो लोग इस बारे में बात करेंगे और वह नहीं चाहती कि चव्हाण परिवार को शर्मिंदगी उठानी पड़े।

वही दूसरी तरफ - सनी, विराट से पूछते हैं कि क्या साईं और उनके बीच चीजें ठीक हैं। विराट कहता हैं कि साईं केवल अपने बारे में सोचती है। तभी वह अपने पीछे देवी को खड़ा देखता है।

विराट वहां से चला जाता है और कमरे में अपने व्यवहार के लिए माफी मांगता है। देवी बोलती है कि साईं उनसे ज्यादा आहत हैं और उसने एक फैसला लिया है। विराट पूछता हैं कि अब साई कौन सा सीन बनाने जा रही हैं।

देवी बोलती है कि यह उनके बीच की बात है। देवी उसे गुप्त कोड बताती है और जवाब मांगती है। विराट जवाब नहीं दे पाता इसलिए देवी कुछ नहीं बताती। वह विराट से कहती है कि साईं से बात करो, नहीं तो कुछ बुरा होगा।

विराट को उम्मीद है कि साई कोई और गलती नहीं करेगी. विराट बोलता है कि जब तक वह उसे अपना रहस्य नहीं बताती, तब तक वह उसे और सम्राट का राज नहीं बताएगा।

देवी का कहना है कि साईं बहुत परेशान हैं और केवल वह ही साई की मदद कर सकता हैं। विराट का अनुमान है कि वह घर छोड़ने वाली है। देवी पूछती है कि उसने कैसे अनुमान लगाया।

विराट बोलता है कि यह कोई रहस्य नहीं है, क्योंकि साई हर दिन यह धमकी देती है और अगर वह चाहे तो जा सकती है। तभी पाखी उनकी बातचीत सुन लेती है।

वही दूसरी तरफ - पुलकित आखिरकार सहमत हो जाता है और कहता है कि उन्हें यह पता लगाना चाहिए कि क्या गढ़चिरौली के मेडिकल स्कूल में सीट उपलब्ध है। साईं कहती हैं कि उसने पहले ही पता लगा लिया है।

पुलकित कहता है कि यह सुनकर देवी तबाह हो जाएंगी। साई कहती हैं कि देवी को इसके बारे में पहले से ही पता है।

देवी, विराट से साई को रोकने के लिए कुछ करने को कहती है। विराट कहता हैं कि अगर साईं जाना चाहती हैं, तो वे उसे रोक नहीं सकता। देवी उससे पूछती है कि क्या वह साईं से अपनी शादी तोड़ देगा और फिर वो रोने लगती है।

विराट कहता है कि अगर वह घर छोड़ना चाहती हैं तो वह साई को इस घर में रहने के लिए मजबूर नहीं कर सकता। विराट बोलता है कि साई अपनी मर्जी से अपना जीवन जीने के लिए स्वतंत्र हैं। देवी कहती हैं कि गणपतिजी उन्हें देख रहे हैं और अगर उन्होंने साईं को जाने दिया तो वह उन्हें माफ नहीं करेंगे।

देवी ने विराट चेतावनी दी 

पाखी वहां आती है और कहती है कि विराट कोई स्कूली बच्चा नहीं है जो उसकी बातों से डर जाए। देवी, पाखी को कहती है कि वह सबसे खराब इंसान है और उसे वहां से जाने के लिए कहती है।

पुलकित, साई से कहता है कि वह अगले दिन उससे आमने-सामने बात करेगा। साई कहती हैं ठीक है और चली जाती है। साई को लगता है कि वह आरती के बाद घर छोड़ देगी।

ठीक उसी समय देवी पाखी पर चिल्लाती है, जबकि पाखी मुस्कुराती है। वह कहती है कि पाखी हमेशा साईं के लिए सबसे बुरा चाहती है।

पाखी बोलती है कि साई हमेशा वही करती रही है जो वह चाहती थी और उसने कभी किसी और के बारे में नहीं सोचा। देवी ने विराट को चेतावनी दी, कि उन्हें इसका पछतावा होगा। देवी, पाखी से कहती है कि वह उससे नफरत करती है।

वही अश्विनी, साई से पूछती है कि वह किससे बात कर रही थी। साई बताती है कि वह पुलकित से बात कर रही थी। अश्विनी कहती है कि वह उसे ढूंढ रही थी, क्योंकि साई ने कुछ खाया नहीं था।

साई भावुक हो जाती हैं, लेकिन कहती हैं कि उन्हें भूख नहीं है। अश्विनी उसे डांटती है और खाने के लिए कहती है, क्योंकि भूख लगने पर उसे गुस्सा आ जाता है।

साईं कहती हैं कि वह अगले दिन से गुस्सा नहीं करेंगी। साईं सोचता है कि अश्विनी उसे शायद आखिरी बार डांट रही है।

दोस्तों, क्या लगता है आप लोगो को, की साई इस बार सच में घर छोड़ देगी या कोई उसे रोक लेगा?

जानने के लिए मिलते है कल

यह भी पढ़े: गुम है किसी के प्यार में लिखित एपिसोड 307

Post a Comment

Previous Post Next Post