GHKKPM Written Update - Sai Ko Lekar Chintit Hai Virat EP 317

घूम है किसी के प्यार में 07 अक्टूबर 2021 लिखित एपिसोड अपडेट - साईं को लेकर चिंतित हैं विराट

GHKKPM-Written-Update-Sai-Ko-Lekar-Chintit-Hai-Virat

क्या विराट का साई के पिता को किया वादा टूट जाएगा

एपिसोड की शुरुआत में विराट, पाखी से कहता हैं कि वह साईं को बचाने के लिए सब कुछ करेगा। वह कहता है कि साईं ने कभी उसकी भावनाओं को नहीं समझा, लेकिन वह अपने लिए कुछ नहीं चाहता।

विराट को चिंता है कि अगर साईं को कुछ हुआ, तो कमल सर से किया गया उसका वादा टूट जाएगा। वह साईं को बचाने के लिए भगवान से प्रार्थना करता है।

विराट, पाखी से कहता है कि उसे अकेला छोड़ दे। पाखी कहती है कि वह ऐसा नहीं कर सकती, क्योंकि वह उसके लिए बहुत खास है और वह उसे दर्द में नहीं देख सकती।

यह भी पढ़े: साईं को खोने के डर से आंसू बहाता विराट

विराट उसे बताता है कि उसे केवल साईं की परवाह है। पाखी उसे कहती है कि साईं को कुछ नहीं होगा और डॉक्टर उसे बचा लेंगे। वह विराट को कैफेटेरिया में कुछ खाने को कहती है, कम से कम ग्रीन टी पी ले।

साई के खिलाफ परिवार को भड़काती सोनाली

घर पर, निनाद को साईं की चिंता होती है। भवानी उसे बताती है कि वे सभी उसके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वह कहती है कि साईं ने घर छोड़ दिया होगा क्योंकि वह उसे डांटती रहती है।

करिश्मा कहती है कि साई चली गई क्योंकि, विराट और साईं के महाबलेश्वर यात्रा के बाद से ही वे दोनों एक दूसरे से दूर-दूर रह रहे थे। वह कहती हैं कि साईं ने विराट के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया था।

सोनाली, करिश्मा को गले लगाती है और कहती है कि वह खुशकिस्मत है कि उसे करिश्मा जैसी बहू मिली है, जो कभी शिकायत नहीं करती।

भवानी बोलती है कि साईं बुरा व्यवहार करने वाली और जिद्दी है, लेकिन वह दिल से अच्छी इंसान है।

वहीं सोनाली, भवानी को भड़काने की कोशिश करती है। वह कहती हैं कि साईं का व्यवहार ऐसा है कि कोई उसके साथ नहीं रह सकता।

सोनाली बोलती हैं कि साई अपने डॉक्टरी की पढ़ाई पर कुछ ज़्यादा ही गर्व करती है। निनाद, सोनाली से कहता है कि जब साईं उसके जीवन के लिए लड़ रही है, तो वह उसके बारे में बुरा न कहे।

पाखी विराट से नज़दीकियाँ बढ़ाने की कोशिश में

दूसरी तरफ - विराट, पाखी पर गुस्सा हो जाता है और पूछता है, कि क्या उसे लगता है कि वह ऐसे समय में उसके साथ ग्रीन टी पीने जा सकता है।

पाखी बोलती है कि वह सिर्फ उसे ताकत और आशा देने की कोशिश कर रही थी। विराट कहता है कि वह अंदर से टूट रहा है। पाखी उसे उम्मीद और धैर्य न खोने के लिए कहती है।

विराट, पाखी का हाथ पकड़ लेता हैं और कहता है कि अगर वह साईं के लिए कुछ अच्छा करना चाहती है, तो भगवान से उसके ठीक होने की प्रार्थना करें।

सम्राट और पाखी का रिश्ता खतरे में

सम्राट, साईं के लिए दवाएं लेकर आता है, और देखता है कि विराट और पाखी एक दूसरे का हाथ थामे हुए हैं। पाखी, सम्राट को देखकर शर्मिंदा हो जाती है।

सम्राट पूछता है कि पाखी चिंतित क्यों दिख रही है। वह विराट से पूछता है कि उसने पाखी का हाथ क्यों पकड़ा हुआ था। विराट, सम्राट को भी साई के लिए प्रार्थना करने के लिए कहता हैं।

सम्राट बोलता है कि वह अब उस पर और पाखी पर भरोसा नहीं कर सकता। पाखी बताती है कि विराट निराश हो रहा था, इसलिए वह सिर्फ उसको हिम्मत दे रही थीं।

सम्राट बोलता है कि पाखी कैफे में रो रही थी, इसलिए विराट ने उसका हाथ पकड़ लिया था और यहाँ वह रो रहा है, इसलिए पाखी ने विराट का हाथ पकड़ लिया है।

पाखी, सम्राट से विराट को देखने के लिए कहती है कि वह कितना व्याकुल है। सम्राट बोलता है कि विराट को साईं के बारे में सोचने का कोई भी अधिकार नहीं है।

यह भी पढ़े: सम्राट और विराट के बीच हुई बहस

सम्राट बोलता है कि जब विराट ने सहमति फॉर्म पर हस्ताक्षर कर दिया हैं, तो वह यहाँ से जाने के लिए स्वतंत्र है। वह बोलता है साईं ने उसकी वजह से घर छोड़ने का फैसला किया था, तो साई के लिए इतनी चिंता क्यों।

सम्राट बोलता है कि विराट ने कभी साईं की परवाह नहीं की। विराट कहता हैं कि कोई नहीं जानता कि वह साईं की कितनी परवाह करता हैं।

विराट बोलता है कि वह चवण निवास से दूर जा रहा है, ताकि साईं वहां शांति से रह सके और अपनी पढ़ाई पूरी कर सके।

विराट कहता हैं की हर कोई उसे गलत समझता है, लेकिन अभी उसके लिए केवल साईं की जिंदगी मायने रखती है। विराट, सम्राट से साई के ठीक होने के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करता है।

तभी पुलकित वहां आता है और सम्राट से साईं के लिए खून की व्यवस्था करने को कहता है। विराट पूछता हैं कि साई कैसी हैं।

यह भी पढ़े: साई के लिए जीवन रक्षक बना विराट

पुलकित, विराट से बोलता है कि उसका डर और आंसू नकली हैं, क्योंकि विराट ने साई के घर से जाने की कभी परवाह नहीं की। पुलकित, देवी की परेशानी के लिए भी विराट को जिम्मेदार मानता हैं।

एपिसोड समाप्त।

दोस्तों, क्या विराट साई को और बाकी लोगो को साई के लिए अपना प्यार कभी साबित कर पायेगा? या वो साई से हमेशा के लिए दूर हो जाएगा?

प्लीज अपने विच्चार निचे कमैंट्स में बताये।

आगे क्या होगा, जानने के लिए मिलते है अगले एपिसोड में.. 

Post a Comment

Previous Post Next Post