TMKOC Written Update - Sundarlal Performance Ke Pehle Gayab

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिखित अपडेट एपिसोड 3263 - सुंदरलाल परफॉरमेंस के पहले गायब

TMKOC-Written-Update-Sundarlal-Performance-Ke-Pehle-Gayab

सुंदरलाल परफॉरमेंस के पहले गायब

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड की शुरुआत हर किसी ने बबीताजी की उनके अभिनय की तारीफ करने से की। जेठालाल कहता हैं कि बबीता एनी बेसेंट की तरह दिखती थीं।

तारक बताता है कि एनी बेसेंट एक अलग देश से थी, लेकिन उसने भारतीयों का समर्थन किया और उनके अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी।

भिड़े कहता है कि सभी का उत्साह बढ़ रहा है, इसलिए उन्हें कार्यक्रम को आगे बढ़ाना चाहिए। भिड़े स्पॉटलाइट शुरू करता है और वह उस जगह पर रुक जाता है जहां सुंदर बैठा था।

भिड़े देखता है कि सुंदर उसकी जगह पर नहीं है, और जेठालाल से पूछता है कि सुंदर कहां है। पोपटलाल, जेठालाल से सुंदर को बुलाने के लिए कहता है। जेठालाल सुंदर को कॉल करने की कोशिश करता है, लेकिन कॉल कनेक्ट नहीं होता है।

जेठालाल, भिड़े को सुंदर को छोड़कर, कार्यक्रम जारी रखने के लिए कहता है। तभी सुंदर आता है और जेठालाल से कहता है कि उसे अहमदाबाद से एक महत्वपूर्ण फोन आया था, फिर बाघा, सुंदर को बताया है कि अभी सुंदर कि बारी है।

सुंदर तैयार हो जाता है और मंच पर आता है।

भिड़े बताता है कि सुंदर को तात्या टोपे की भूमिका मिली है। भिड़े, तात्या टोपे के नाम के पीछे की कहानी बताता है और सुंदर सभी को बताता है कि कैसे तात्या टोपे ने देश के लिए लड़ाई लड़ी। हर कोई सुंदर की तारीफ करता है।

टप्पू-सेना का एक साथ प्रदर्शन

इसके बाद स्पॉटलाइट टप्पू और गोली पर रुक जाती है। टप्पू सबको बताता है कि वह, गोगी और गोली एक साथ परफॉर्म करने वाले है। भिड़े कहता हैं कि यह उनके कार्य में एक ट्विस्ट है, और कहते हैं कि टप्पू, गोली और गोगी एक साथ प्रदर्शन करेंगे।

भिड़े बताता है कि टपू-सेना को राजगुरु, सुखदेव और भगत सिंह की भूमिका मिली। गोली को सुखदेव का, गोगी को भगत सिंह का और टपू को राजगुरु का रोल मिलता है।

यह भी पढ़ें: गणेश उत्सव समारोह का समापन

भिड़े ने तीनों स्वतंत्रता सेनानियों का परिचय करवाता है। भिड़े ने यह भी उल्लेख किया, कि उन् तीनो को बहुत कम उम्र में ही फांसी दे दि गयी थी। सभी टप्पू-सेना की तारीफ करते हैं। टप्पू-सेना आगे लाल, बाल और पाल तीनों की भूमिका निभाते हैं।

गोगी को लाला लाजपत राय, टपू को बाल गंगाधर तिलक का रोल और गोली को बिपिन चंद्र पाल का रोल मिला। भिड़े तीनों के बारे में जानकारी देता है जबकि टप्पू, गोली और गोगी सभी को बताते हैं कि उन्होंने देश के लिए क्या किया।

एपिसोड समाप्त।

Post a Comment

Previous Post Next Post