Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah written update 12th October 2021 - Bhide Ne Tapu-Sena Ka Bhanda Phoda

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिखितअपडेट 12 अक्टूबर 2021 - भिड़े ने टप्पू-सेना का भंडा फोड़ा एपिसोड 3274

Taarak-Mehta-Ka-Ooltah-Chashmah-written-update

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड के शुरुआत में टप्पू-सेना भिड़े के घर पर जाते है, भिड़े और माधवी टप्पू-सेना से झूठ बोलने के बारे में चिंतित हैं।

भिड़े टप्पू सीना से उसके पैसो के बारे में पूछता है जिस पर टप्पू उसे यह कहकर जवाब देता है कि भिड़े किस तरह के नोटों में गोली से कॅश निकालना चाहता है, जिस पर भिड़े जवाब देता है कि उसे 2000 के 10 नोट, 500 के 20 नोट, 200 के 20 और 100 का 10 नोट चाहिए।

टप्पू-सेना बस भिड़े को उनके साथ बात करने में व्यस्त रखने की कोशिश कर रही होती है ताकि गोली और पिंकू बिना भिड़े को दिखे क्लब हाउस और सोसाइटी से बहार निकल सके।

भिड़े टप्पू को अपने फोन से गोली को कॉल करने के लिए कहता है, जिस पर सोनू जवाब देता है कि आपके फ़ोन से कॉल करने पर गोली तनाव में आ सकता है और कॅश निकालते समय कुछ गलती कर सकता है।

टप्पू-सेना भिड़े के घर से यह कहकर निकल जाती है कि वे गोली के लौटने का इंतजार करेंगे और एक बार जब वह आएगा तो वे भिड़े को पैसे ला कर दे देंगे।

बाद में, जब टप्पू-सेना भिड़े के घर से निकलती है तो भिड़े इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा होता है कि टपू-सेना अभी भी उससे झूठ बोल रही है और सोनू भी उनके साथ शामिल है।

जैसे ही टप्पू-सेना सोसाइटी से बहार जा रही होती है, अब्दुल उन्हें रोकता है और पूछता है कि क्या वे तनाव में हैं, जिस वे सब कोई बहाना बना कर वहां से निकल जाते है।

यह भी पढ़ें: टपू-सेना ने पैसे के बदले लैपटॉप गवाया

दूसरी ओर भिड़े जेठालाल को फोन करता है और टपू के बारे में शिकायत करता है, जिस पर वह जवाब देता है कि वह नहीं चाहता कि भिड़े टप्पू के बारे में शिकायत करे क्योंकि वह कुछ काम में व्यस्त है।

भिड़े लंदन से आए पार्सल के बारे में जेठालाल से झूठ बोलता है और उसे अपने घर बुलाता है। भिड़े भी सोढ़ी और हाथी को तुरंत भिड़े के घर आने के लिए बुलाता है।

एपिसोड समाप्त

गोकुलधाम वाले टापू सेना को आखिर क्या सज़ा देंगे?

अपने विचार निचे कमेंट कर के बताएं।

अगले एपिसोड में क्या होता है, जानने के लिए बने रहिये rocknroll.in के साथ!

Post a Comment

Previous Post Next Post