Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah written update 13th October 2021 - Tapu-Sena Ka Jhooth Aaya Sab Ke Saamne

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिखित अपडेट 13 अक्टूबर 2021 - टप्पू-सेना का झूठ आया सब के सामने

Taarak-Mehta-Ka-Ooltah-Chashmah-written-update-13th-October-2021

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड की शुरुआत में डॉ. हाथी और कोमल भिड़े के घर आते है।

हाथी भिड़े से पूछता है कि उसने उसे इतनी जल्दी जल्दी में क्यों बुलाया है, जिस पर माधवी जवाब देती है कि टप्पू-सेना ने आज उनका दिल तोड़ दिया है।

थोड़ी देर बाद, सोढ़ी और रोशन भी भिड़े के घर पर आते हैं और उससे गोगी की गलती के बारे में पूछते हैं, जिस पर भिड़े जवाब देता है कि गोगी भिड़े से किसी बात को लेकर झूठ बोल रहा है।

भिड़े अब्दुल को कॉल करता है और उसे टप्पू-सेना पर नजर रखने के लिए कहता है कि वे कहां जा रहे हैं और वे 35,000 रुपये की व्यवस्था कैसे करेंगे।

यह भी पढ़ें: भिड़े ने टप्पू-सेना का भंडा फोड़ा

थोड़ी देर बाद, जेठालाल भी भिड़े के घर पहुंचता है और उससे लंदन से आए पार्सल के बारे में पूछता है, जिस पर भिड़े जवाब देता है कि उसने उससे घर आने के लिए पार्सल के बारे में झूठ बोला था।

सच्चाई का पता चलने के बाद जेठालाल भिड़े पर भड़क जाता है, जिस पर भिड़े जवाब देता है कि मैंने आप सभी को फोन किया था क्योंकि टप्पू-सेना सुबह से झूठ बोल रही है।

माधवी सबको बताती है कि भिड़े ने टप्पू-सेना को बैंक से पैसे निकालने के लिए कहा था और गलती से टप्पू-सेना ने चेक खो दिया।

जब वे घर पहुंचे, तो उन्होंने टप्पू-सेना से चेक के बारे में पूछा, और उन्होंने उससे झूठ बोला कि गोली और पिंकू को कुछ समय में नोट जो फटे हुए थे वो बैंक में बदलने गए है और थोड़ी देर में पैसे ले कर आ जाएंगे।

माधवी की बात सुनने के बाद जेठालाल डॉ. हाथी, कोमल, सोढ़ी और रोशन सच को बर्दाश्त नहीं कर पाते।

भिड़े यह कहकर जेठालाल पर बरसता हैं कि गलती टप्पू की वजह से हुई और टप्पू ने सभी को झूठ बोलने के लिए प्रभावित किया है।

टप्पू को ले कर जेठालाल और भिड़े में बहस हो जाती है, तभी माधवी दोनों को शांत करती है और भिड़े को जेठालाल से बहस करने के लिए माफ़ी मांगने को कहती है, भिड़े जेठालाल से माफ़ी मांगता है।

तभी माधवी कहती है की अगर गलती टप्पू-सेना ने की है तो उसकी सज़ा भी पुरे टप्पू-सेना को ही मिलनी चाहिए, जिस पर सभी हांमी भरते है।

थोड़ी देर बाद, टप्पू-सेना पैसे लेने के लिए किराए की दुकान पर पहुँचते हैं और वे 27,000 पाने के लिए गोली का लैपटॉप गिरवी रख देते हैं।

अब्दुल जो यह सब चुप कर देख रहा होता है, वो तुरंत भिड़े को फ़ोन कर के सभी को यह बात बता देता है, अब्दुल की बात सुन कर सब दांग रह जाते है और हाथी परिवार गोली से बहुत दुःखी होते और कहते है की इतना महंगा लैपटॉप गोली कैसे गिरवी रख सकता है।

एपिसोड समाप्त

गोकुलधाम वाले टापू सेना को आखिर क्या सज़ा देंगे?

अपने विचार निचे कमेंट कर के बताएं।

अगले एपिसोड में क्या होता है, जानने के लिए बने रहिये rocknroll.in के साथ!

Post a Comment

Previous Post Next Post