Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Written Update 14th October 2021 - Aakhir Tapu-Sena Ne Sach Kaha

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah written update 14th October 2021 - Aakhir Tapu-Sena Ne Sach Kaha

कल के एपिसोड में हमने देखा की भिड़े जेठालाल, सोढ़ी परिवार और हाथी परिवार को अपने घर बुला कर टप्पू-सेना की गलती और झूठ के बारे में सब कुछ बता देता है।

सच्च जाने के बाद सबी बहुत ही दुःखी होते हैं और गुस्सा भी, सभी ने सोच लिया है की टप्पू-सेना को इस बार इस गलती की साजा जरूर मिलेगी।

वहीँ टप्पू-सेना पैसे के लिए अपना लैपटॉप गीरवी रख देते हैं, अब आगे…

Taarak-Mehta-Ka-Ooltah-Chashmah-Written-Update-14th-October-2021

तारक मेहता का उल्टा चश्मा रिटन अपडेट 14 अक्टूबर 2021 - आखिर टप्पू-सेना ने सच कहा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आज के एपिसोड की शुरुआत टप्पू-सेना के किराये की दुकान में होने से होती है। अब्दुल भिड़े को फोन करता है और उसे बताता है कि गोली ने उसका लैपटॉप गिरवी रख दिया है और उसके बदले पैसे ले लिए हैं।

यह सुनते ही भिड़े हैरान हो जाता है और टप्पू सेना के ऐसा करने के लिए खुद को दोषी मानता है।

भिड़े सबको बताता है कि टप्पू-सेना उसकी वजह से झूठ बोल रही है, क्योंकि वह उन्हें अच्छे संस्कार नहीं सिखा पाया, जिस पर जेठालाल जवाब देता है कि यह भिड़े की नहीं, बल्कि टप्पू-सेना की गलती है क्योंकि वे उससे अच्छे संस्कार नहीं सीख पाए।

बाद में, भिड़े सोनू को इसकी सज़ा देने के लिए उसको उसके काका के घर हमेशा के लिए भेजकर और पूरे एक हफ्ते तक उपवास करके खुद को दंडित करने का फैसला करता है।

डॉ. हाथी और सोढ़ी भी गोली और गोगी को उनके झूठ की सजा देने का फैसला करते हैं, जबकि दूसरी तरफ जेठालाल कहता हैं कि इस गलती के लिए बापूजी टप्पू को सजा देंगे।

थोड़ी देर बाद, अब्दुल भिड़े को फोन करता है और उसे बताता है कि टप्पू-सेना दुकान से लौट आयी है और भिड़े के घर की ओर जा रही है।

भिड़े सभी को छुपने के लिए कहता है, और कहता है कि देखते है की टप्पू-सेना उससे और किस हद तक झूठ बोलती है।

टप्पू-सेना भिड़े के घर पहुँचती है और उसे 35,000 रुपय सौंप देती है, जिस पर वह उन पर गुस्से से बरस पड़ता है और उन्हें बताता है कि वह सुबह से ही उनके झूठ से वाकिफ है।

हर कोई बाहर आता है और टप्पू-सेना को डांटता है, जिस पर सोनू सभी को रोकती है और कहती है की यह सब अपनी गलती कबूल करने के लिए यहां हैं।

टप्पू-सेना की बात कोई नहीं सुनता, लेकिन तभी बापूजी गोली का लैपटॉप लेकर भिड़े के घर आते हैं और टप्पू को सच बोलने के लिए कहते हैं।

टप्पू सभी को बताता है कि वे लैपटॉप गिरवी रखने वाले थे, लेकिन साथ ही उन्हें भिड़े सर की शिक्षाओं और उनके दिए गए संस्कार याद आते है कि "हमें हमेशा सच बोलना चाहिए चाहे कुछ भी हो"।

इस लिए वो लैपटॉप गिरवी नहीं रखते और भिड़े को सब सच बताने उसके पास आ जाते है।

एपिसोड समाप्त

क्या भिड़े और टप्पू-सेना के माता पिता उन्हें माफ़ कर पाएंगे?

प्लीज अपने विचार निचे कमैंट्स में बताए।

अगले एपिसोड में क्या होता है, जानने के लिए बने रहिये rocknroll.in के साथ!

Post a Comment

Previous Post Next Post