TMKOC Written Update - Tapu-Sena Ki Galti Ki Keemat Chukayega Bhide

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिखित अपडेट एपिसोड 3269 - टपू-सेना की गल्ती की कीमत चुकाएगा भिड़े

TMKOC-Written-Update-Tapu-Sena-Ki-Galti-Ki-Keemat-Chukayega-Bhide

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड की शुरुआत भिड़े द्वारा चेक पर हस्ताक्षर करने से होती है। वह माधवी से कहता है कि अगर कुछ भी गलत हुआ, तो माधवी जिम्मेदार होगी क्योंकि माधवी ने सोनू की गारंटी ली है।

माधवी कहती है कि कुछ नहीं होगा, सोनू को पैसे सुरक्षित मिल जाएंगे। भिड़े टपू-सेना को निर्देश देता है और उन्हें बैंक जाकर सीधे घर आने के लिए कहता है।

भिड़े सोनू से पूछता है कि वह कैश कैसे लाएगी। सोनू उसका पर्स उसके कमरे से लेकर आती है। माधवी सोनू से कहती है कि उसने उसे बड़ी जिम्मेदारी दी है, और उसे कोई भी गलती नहीं करनी है।

सोनू सहमत हो जाती है और टपू-सेना के साथ चली जाती है।

यह भी पढ़ें: भिड़े एक नई परशानी में

भिड़े माधवी से पूछता है कि सोनू कहाँ है, माधवी कहती है कि सोनू बैंक जाने के लिए निकल गयी है। भिड़े बालकनी में जाता है और सोनू को पुकारता है।

वह सोनू से कहता है कि वह चेक को न खोएं, क्योंकि उसने सेल्फ चेक बनाया हैं, और जिसके पास चेक होगा उसे ही कैश मिलेगा। वह सोनू को सावधान रहने के लिए कहता है, और फिर टपू-सेना बैंक के लिए चली जाती है।

रास्ते में गोली प्रसिद्ध वड़ा पाव का स्टाल देखता है और वड़ा पाव खाने की जिद करता है। सोनू कहती हैं कि वे बाद में खा सकते हैं, लेकिन गोली कहता हैं कि वह भूखा है और लंबे समय तक इंतजार नहीं कर सकता।

टप्पू-सेना वडपाव खाने के लिए चल पडते है।

गोली बताता है कि वह विक्रेता को जानता है, क्योंकि वह उनका नियमित ग्राहक रह चूका है। टप्पू के पास खुल्ले पैसे नहीं है इसलिए सोनू कहती है कि वह बिल का भुगतान करेगी। सोनू चेक गोली को देती है और उसे सुरक्षित रखने के लिए कहती है।

यह भी पढ़ें: भिड़े का सखाराम हुआ चोरी

गोली चेक को स्टॉल पर रख देता है और वड़ा पाव वाले से और चटनी माँगता है। ठीक उसी समय नगर पालिका की वैन वहां आ जाती है और सभी ठेले वाले वहां से भागने लगते हैं।

टप्पू-सेना भी घबरा जाती है और वहां से भाग जाती है।

सोनू गोली को चेक देने के लिए कहती है। गोली को पता चलता है कि वह वड़ा पाव स्टाल पर चेक भूल आया है। गोली बताता है कि वह जानता है कि वड़ा-पाव विक्रेता कहां मिलेगा और जांच करने वहां जाता है।

टपू-सेना वड़ा-पाव विक्रेता के पास जाते हैं और पूछते हैं कि क्या उन्हें कोई चेक मिला है। विक्रेता बताता है कि उसे कोई चेक नहीं मिला।

टप्पू-सेना फिर उस स्थान पर चेक को खोजने जाते हैं जहाँ वे वड़ा-पाव खा रहे थे, लेकिन वहाँ भी चेक नहीं मिलाता। सोनू घबरा जाती है और रोने लगती है।

यह भी पढ़ें: टपू-सेना की मदद लेना भिड़े को पड़ा भारी

एपिसोड समाप्त

क्या किसी और को चेक मिल गया होगा? या, वड़ा-पाव वाला झूठ बोल रहा है?

क्या टपू-सेना की गल्ती की कीमत चुकाएगा भिड़े?

आगे जानने के लिए मिलते हैं अगले एपिसोड में..

Post a Comment

Previous Post Next Post